Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of October 2020
 
राजस्थान

कांग्रेस नेताओं ने इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि और लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर पीसीसी में सर्व धर्म प्रार्थना सभा हुई।

31 Oct 13:20 PM

दीया कुमारी ने रोड शो में लोगों से मांगे वोट

ग्रेटर नगर निगम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा सांसद दीया कुमारी ने वार्ड 146 की प्रत्याशी के समर्थन में शुक्रवार को रोड शो में भाग लेकर लोगों से वोट मांगे।

31 Oct 12:50 PM

कृषि कानूनों के खिलाफ सरकार विधानसभा में लाएगी विधेयक

राजस्थान विधानसभा का सत्र शनिवार से शुरू हो गया है। सत्र में राज्य सरकार सदन में केंद्र के कृषि संबंधी कानूनों के खिलाफ संशोधन विधेयक लाएगी।

31 Oct 12:45 PM

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या हो गई 1,95,213

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मामले कम हो रहे है, लेकिन एक्टिव केस की संख्या 15 हजार से अधिक बनी हुई है। शुक्रवार को प्रदेश में 1794 नए मरीज आए, जबकि 10 की मौत हो गई।

31 Oct 12:15 PM

6 सटोरियों को किया गिरफ्तार

वीकेआई थाना इलाके में सट्टा लगा रहे 6 सटोरियों को सीएसटी टीम और वीकेआई थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी मुकेश मालपाणी, फिरोज अंसारी, मोहित कुमार, प्रमोद वैद्य और रमेश पारीक है।

31 Oct 11:55 AM

गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर बंद कर दी गई इंटरनेट सेवाएं

गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर करौली और भरतपुर की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है। जयपुर संभाग के गुर्जर बाहुल्य क्षेत्रों में भी 24 घण्टों के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है।

31 Oct 11:50 AM

क्रिकेट सट्टा पकड़ा, वैश्यावृति में लिप्त तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

उदयपुर। गोवर्धनविलास थाना पुलिस ने यहां जीवन तारा रिसोर्ट के पास एक फ्लैट से आईपीएल क्रिकेट मैच पर लगाए जा रहे सट्टा कारोबार पकड़ने के साथ ही एक युवक व वैश्यावृति में लिप्त तीन महिलाओं को पकड़ा। इनके कब्जे से सट्टे संबंधी तीन लाख रुपए का हिसाब किताब, मोबाइल, टीवी व अन्य उपकरण जब्त किए।

30 Oct 22:55 PM

तीन की कोरोना से मौत, 48 पॉजिटिव रोगी

उदयपुर। जिले में कोरोना से तीन जनों की मौत हुई है। कोविड जांच के लिए 673 सैंपल लिए गए। जांच में 625 नेगेटिव व 48 पॉजिटिव पाए जाने पर अब तक पॉजिटिव की संख्या 6782 हो गई है।

30 Oct 22:55 PM

रिफाइनरी की इकाइयों के काम में आई तेजी, परियोजना में अब तक हुए 4654 करोड़ रुपए के कामः सुबोध अग्रवाल

एसपीसीएल राजस्थान रिफायनरी (एचआरआरएल) की इकाइयों में आधारभूत संरचनाओं के काम में तेजी आई है। अतिरिक्त मुख्य सचिव माइन्स एवं पेट्रोलियम डॉ. सुबोध अग्रवाल ने बताया कि रिफायनरी परियोजना में 4654 करोड़ रु. के काम हो गए है।

30 Oct 14:30 PM

पुष्कर में कल से शुरू होगा कार्तिक स्नान, इस बार नहीं होगा अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर मेले का आयोजन

अजमेर जिले में तीर्थराज पुष्कर में शनिवार से कार्तिक महीने के आगाज के साथ ही कार्तिक स्नान प्रारम्भ हो जाएंगे। कार्तिक स्नान पूरे एक महीना कार्तिक पूर्णिमा तक जारी रहेंगे। कोरोना वायरस के चलते इस बार अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर मेले का आयोजन नहीं होगा।

30 Oct 14:05 PM