Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019

फर्जी आर्म्स लाइसेंस मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद उस्मान को किया गिरफ्तार

एडीजी एटीएस एसओजी अनिल पालीवाल ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि मुख्य आरोपी मोहम्मद उस्मान को अजमेर से गिरफ्तार कर लिया है।

19 Aug 18:10 PM

पहलू खां मामले में कांग्रेस कर रही बदले की राजनीति: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अलवर जिले में पहलू खां की मौत के मामले में पिछली भाजपा सरकार की जांच कराने के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्णय को बदले की राजनीति बताते हुए कहा है कि भाजपा तुष्टीकरण के खिलाफ है।

19 Aug 15:50 PM

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की राजस्थान से राज्यसभा में एंट्री, निर्विरोध निर्वाचन

राजस्थान में कांग्रेस का संसद में खाता खुल गया है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राज्यसभा सांसद के रूप में निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं। मुख्य सचेतक महेश जोशी ने मनमोहन सिंह की तरफ से राज्यसभा सदस्य का प्रमाण पत्र प्राप्त किया।

19 Aug 15:35 PM

शिवराज सिंह चौहान ने जयपुर में ली भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक

भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को प्रदेश सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक ली।

19 Aug 15:20 PM

सायरन बजाकर बीसलपुर बांध के खोले गेट

राजधानी जयपुर सहित अजमेर और टोंक जिले को पेयजल आपूर्ति का मुख्य स्रोत बीसलपुर बांध का जल स्तर 315.41 आरएल मीटर पहुंच गया है,जो भराव क्षमता से मात्र 0.09 आरएल मीटर कम रहा है।

19 Aug 15:20 PM

नरेन्द्र मोदी ऐसा माहौल बनाते हैं जैसे सब कुछ 2014 के बाद ही हुआ है: अशोक गहलोत

भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती के अवसर पर राजस्थान इनोवेशन विजन के दो दिवसीय समारोह सोमवार को बिड़ला सभागार में भव्य आगाज हुआ। गहलोत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजीव गांधी का सपना देश को ऊंचाइयों पर ले जाने का था। उन्होंने मोबाइल, इंटरनेट के बारे में सोचा था। रंगीन टीवी भी राजीव गांधी की देन है। आज राजीव गांधी हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी हमारी है।

19 Aug 14:35 PM

नीट काउंसलिंग से जुड़े मामले में मोपअप राउंड पर रोक जारी

राज्य सरकार ने एमसीआई को पत्र लिखा है, सेकंड एक्सटेंडड राउंड के लिए अनुमति मांगी है। एमसीआई की 21 अगस्त को बैठक संभावित है।

19 Aug 13:55 PM

जयपुर बाइपास पर पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सूचना मिलने पर जोबनेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिसने साक्ष्य जुटाए।

19 Aug 12:35 PM

छात्रसंघ चुनाव 2019 : RU ने जारी की चुनाव की अधिसूचना, 22 को नामांकन

राजस्थान विश्वविद्यालय ने छात्रसंघ चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी है। इसके तहत 22 अगस्त को नामांकन दाखिल किए जाएंगे और 27 अगस्त को वोटिंग होगी।

19 Aug 12:25 PM

बीसलपुर बांध के विहंगम दृश्य को देखने उमड़े सैलानी

प्रदेश के सबसे बड़े पेयजल स्त्रोत बीसलपुर बांध पर मानसून की मेहरबानी के बाद रविवार को बांध के गेट खुलने की खबर ने पर्यटन प्रेमियों के दिलो में उत्साह का संचार कर दिया। बांध के विहंगम दृश्य को देखने सैलानी उमड़ पड़े। इससे बांध के आसपास जाम की स्थिति पैदा हो गई।

19 Aug 11:35 AM