Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 29th of January 2020
 
राजस्थान

तीसरे चरण का मतदान शुरू

राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव-2020 में पंच-सरपंच के लिए तीसरे चरण का मतदान बुधवार को प्रात: आठ बजे से शाम पांच बजे तक मतदान करवाया जाएगा।

29 Jan 10:10 AM

कोरोना वायरस से बचाव एवं उपचार की समीक्षा, दिए आवश्यक निर्देश

अतिरिक्त मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य रोहित कुमार सिंह ने कोरोना वायरस से बचाव, नियंत्रण, जांच एवं उपचार सहित आमजन को जागरूक करने के बारे में समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।

28 Jan 19:25 PM

पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए कल होगी वोटिंग, 60 लाख से अधिक वोटर्स डाल सकेंगे वोट

प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के बुधवार को होने वाले तीसरे चरण में 60 लाख 23 हजार 485 मतदाता वोट डाल सकेंगे। राज्य निवार्चन आयोग के आयुक्त पीएस मेहरा ने बताया कि तीसरे चरण की 49 पंचायत समितियों की 1700 ग्राम पंचायतों के 17516 वार्डों में मतदान करवाया जाएगा।

28 Jan 19:15 PM

राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजभवन में किया SBI के ATM का लोकार्पण

राज्यपाल कलराज मिश्र ने मंगलवार को राजभवन में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा लगाये गए एटीएम की सुविधाओं 'ई कॉर्नर' का लोकार्पण किया। मिश्र ने पट्टिका का अनावरण कर एटीएम का शुभारंभ किया।

28 Jan 18:20 PM

युवाओं को भड़काकर अराजकता पैदा कर रही है कांग्रेस : देवनानी

पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने जयपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली को असफल बताते हुए कहा कि कांग्रेस युवाओं को भड़काकर देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है।

28 Jan 18:10 PM

महंगाई और बेरोजगारी रोकने के लिए केंद्र सरकार के पास कोई नीति नहीं : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार के पास बढ़ती, बेरोजगारी एवं महंगाई रोकने के लिए कोई कार्यक्रम एवं नीतियां नहीं है। युवा आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बढ़ती बेरोजगारी एवं महंगाई से युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीएए एवं एनआरसी लाने की चाल चली है।

28 Jan 16:15 PM

जसाराम हत्याकांड का इनामी बदमाश हैदराबाद से गिरफ्तार

बहरोड़ थाना क्षेत्र में बहुचर्चित जसाराम गुर्जर हत्याकांड़ का आरोपी विक्रम गुर्जर को पुलिस ने हैदराबाद के तेलंगाना से गिरफ्तार किया है।

28 Jan 16:10 PM

बर्बादी की कगार पर पहुंचे देश को युवा दिखा सकता है राह : राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को बांटने, बेरोजगारी बढ़ाने तथा गरीबों का पैसा कुछ उद्योगपतियों में बांटने का आरोप लगाते हुए कहा है कि रेप कैपिटल के रूप में पहचान बनने की निराशा के दौर में देश का युवा न केवल चीन का मुकाबला करने की क्षमता रखता है बल्कि पूरी दुनिया को बदल सकता है।

28 Jan 15:15 PM

एबीवीपी कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

राजस्थान विश्वविद्यालय में एबीवीपी ने सरकारी तंत्र का दुरुपयोग और युवाओं को भ्रमित करने को लेकर प्रदर्शन किया।

28 Jan 14:00 PM

देश राग : वीर और श्रृंगार रस की रचनाओं पर श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर दैनिक नवज्योति की ओर से बिड़ला सभागार में राष्ट्रीय कवि सम्मेलन ‘देश राग’ में देश के नामचीन कवियों ने देश-भक्ति, वीर रस, श्रृंगार रस और हास्य-व्यंग्य की रचनाएं सुनाकर उपस्थित श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया। कवि सम्मेलन में मुंबई के प्रसिद्ध फिल्मी गीतकार समीर अंजान को हिन्दी के वैश्विक प्रचार-प्रसार के लिए दैनिक नवज्योति की ओर से स्थापित ‘अखिल भारतीय कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी हिन्दी सेवा सम्मान-2020’ दिया गया।

28 Jan 12:25 PM