Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of August 2020
 
राजस्थान

रघु शर्मा की आमजन से अपील, सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना के प्रोटोकॉल की पालना करते हुए मनाएं जन्माष्टमी

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने प्रदेशवासियों से कन्हैया के जन्म का पर्व जन्माष्टमी धूमधाम लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना के प्रोटोकॉल की पालना करते हुए मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी प्रदेशवासी भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में ना जाकर अपने घरों में रहते हुए जन्माष्टमी पर्व उत्साह से मनाएं।

11 Aug 17:25 PM

कोर्ट की टिप्पणी के बाद हरकत में आई सरकार, अवमानना के 4320 मामलों में लेगी एक्शन

अवमानना के मामलों में कोर्ट की टिप्पणी के बाद राज्य सरकार हरकत में आई है। इन मामलों को लेकर मुख्य सचिव राजीव स्वरूप ने 13 अगस्त को तत्काल रूप से विभागों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में मुख्य सचिव ने विभागवार सभी मामलों को रखने के निर्देश दिए हैं।

11 Aug 17:10 PM

मैंने कभी CM पद मांगा ही नहीं, हम पर लगाए गए आरोप गलत: सचिन पायलट

सचिन पायलट ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि डेढ़ साल पहले कांग्रेस ने अशोक गहलोत को सीएम बनाया था। मैं डिप्टी सीएम था।

11 Aug 13:05 PM

सरकार गिराने के षड्यंत्र में कामयाब नहीं हुई बीजेपी, एक आदमी टूट कर नहीं गया: गहलोत

राजस्थान में एक महीने से चल रहे सियासी घमासान पर अब सुलह हो चुकी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सुलह के बाद मंगलवार को जैसलमेर जाते समय एयरपोर्ट पर कहा कि बीजेपी ने पूरा जोर लगा लिया, लेकिन एक आदमी टूट कर नहीं गया।

11 Aug 12:50 PM

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 54290, अब तक 810 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना संक्रमण की रफ्तार दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। प्रदेश में मंगलवार की सुबह 620 नए कोरोना संक्रमित रोगी सामने आए हैं। इनमें सर्वाधिक रोगी सीकर और कोटा जिले से हैं। इन दोनों जिलों में पिछले 2 पखवाड़े से संक्रमितों की संख्या में अत्यधिक बढ़ोतरी हुई है। यहां कोरोना अपने भयावह रूप में आ गया है।

11 Aug 12:55 PM

बीजेपी विधायक दल की बैठक एक और दिन के लिए स्थगित, अब गुरुवार को होगी आयोजित

भारतीय जनता पार्टी की विधायक दल की बैठक एक और दिन के लिए स्थगित कर दी गई है। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में बुधवार को बैठक प्रस्तावित थी, लेकिन अब इसे 13 अगस्त यानी कि गुरुवार को प्रातः 11 बजे पार्टी कार्यालय में आयोजित करने का फैसला लिया गया है।

11 Aug 12:35 PM

बसपा विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई 2 बजे तक टली

बसपा विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के मामले में हाईकोर्ट में लंबित याचिकाओं पर सुनवाई दोपहर 2 बजे तक टल गई है।

11 Aug 12:30 PM

राजनीतिक घटनाक्रम बदलने के बाद 3 निर्दलीय विधायकों ने की गहलोत से मुलाकात

पिछले एक माह से कांग्रेस में चल रहे सबसे बड़े राजनीतिक घटना क्रम के बदलने के बाद सचिन पायलट सहित सभी बागी विधायकों की कांग्रेस में वापसी की सुलह के बाद अब 3 निर्दलीय विधायक भी मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करने पहुंचे।

11 Aug 11:55 AM

अजमेर सेंट्रल जेल में भी कोरोना संक्रमण की एंट्री, 26 कैदियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अजमेर के केंद्रीय कारागृह में मंगलवार को 26 कैदियों में कोरोना पाया गया है। जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के अनुसार केंद्रीय कारागृह में 26 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

11 Aug 11:40 AM

थम गया मरुधरा का सियासी घमासान, पायलट ने की राहुल-प्रियंका से मुलाकात

राजस्थान में पिछले एक महीने से सत्ता को लेकर चल रहे घमासान के बीच कांग्रेस से बगावत करने वाले सचिन पायलट के प्रमुख सैनिक और सरदार शहर के विधायक भंवरलाल शर्मा सोमवार की शाम यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करने उनके सरकारी निवास पर पहुंच गए।

11 Aug 11:10 AM