Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of March 2020
 
प्रतापगढ़

भूखे पेट पैदल ही निकल पड़े हैं मजदूर घर की ओर

छोटीसादड़ी। पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है और यह लॉकडाउन आगामी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। इस बीच सभी परिचालन ठप पड़ गए हैं।

26 Mar 23:05 PM

पैदल आने वाले मजदूरों को भोजन करा बस से रवाना किया

प्रतापगढ़। बांसवाड़ा और प्रतापगढ़ के सैंकड़ो मजदूर जो कि मजदूरी करने हेतु छोटीसादड़ी, कोटा, निम्बाहेड़ा से आ रहे थे, उन सभी को तलाया में आरबी ग्रुप के समाजसेवकों ने शुक्रवार को भोजन व्यवस्था करवाने के बाद उनको प्रतापगढ़ के लिए बस से रवाना किया।

26 Mar 22:00 PM

अफवाह के बाद पेट्रोल पंप पर लगी भीड़, पुलिस ने किया नियंत्रण

प्रतापगढ़। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिनों के लोक डाउन किए जाने की घोषणा के बाद पेट्रोल पंप बंद होने की अफवाह फैली और पंप पर जबरदस्त भीड़ लग गई और लोग बिना मास्क के वहां पहुंचने लगे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को नियंत्रित किया और लोगों को समझाइश की।

25 Mar 22:50 PM

दुबई से लौटे संदिग्ध मासूम की हालत में सुधार

गत दिनों अपने माता- पिता के साथ दुबई से लौटे मासूम की हालत में सुधार है। उसे आईएलआई(इंफ्लूएंजा लाइक इलनेस) के लक्षण पाए जाने पर उसे जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

15 Mar 23:10 PM

ट्रैक्टर से भिड़ी बाइक,दो चचेरे भाइयों की मौत

प्रतापगढ़।बीती रात हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। हादसा बरखेड़ा गांव के निकट हुआ जहां एक ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत हो गई ।

15 Mar 23:10 PM

जलती आग पर नंगे पैर चले श्रद्धालु

दलोट। प्रतापगढ़ के निनोर में आस्था का अनोखा नजारा देखने को मिला। माता पद्मावती का नाम लेकर लोग अग्नि कुंड में चले, लेकिन किसी को आंच तक नहीं आई।बच्चे-बूढ़े,महिलाएं-पुरुष, सभी अंगारों पर नंगे पैर चल रहे हैं।

14 Mar 22:40 PM

क्रूजर पलटने से 12 महिलाओं समेत 25 घायल

प्रतापगढ़। रविवार को एक अनियंत्रित कू्रजर लटने से 25 यात्री घायल हो गए। घायलों में 3 बच्चे और 12 महिलाएं भी शामिल है। दो घायलों को गंभीर हालत में उदयपुर के लिए रेफर किया गया। पिकअप में सवार यह लोग विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे ।

08 Mar 22:55 PM

युवक का अपहरण कर मांगी 80 लाख की फिरौती

दलोट। पड़ौसी राज्य मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक युवक का अपरण कर अस्सी लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने साजिशकर्ता युवक के सगे काका सहित पांच आरोपियों को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर युवक को छुड़ा लिया। अपहरण की सुपारी लेने वाला एक आरोपी फरार हैं।

06 Mar 23:40 PM

बैंक अधिकारी बन पूछा एटीएम नंबर, खाते से निकाले तीस हजार

अरनोद उपखण्ड के चकुंडा गांव निवासी एक व्यक्ति से एटीएम कार्ड नंबर और ओटीपी पूछकर खाते से रुपए निकाल लिए गए।

06 Mar 23:40 PM

सिपाही ने गुजरात के मुंद्रा पोर्ट से भाई को किया फोन

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ में बीते 4 दिनों से लापता पुलिस के सिपाही का शुक्रवार को पता चल गया। सिपाही गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर बताया जा रहा है।

28 Feb 23:30 PM