Dainik Navajyoti Logo
Monday 26th of October 2020
 
प्रतापगढ़

आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत

हथुनिया थाना क्षेत्र के कल्याणपुरा गांव में रविवार को बिजली गिरने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

18 Oct 22:35 PM

23 वर्ष पुराने मामले में व्यक्ति को अंगारों पर चलाने का फरमान

पारसोला इस आदिवासी अचंल में आज में पंचों के कई फैसले चौंकाने वाले होते है।

17 Oct 23:35 PM

मूंगाणा में आधे घंटे वर्षा,मियाला में ओले

मूंगाणा कस्बे सहित आसपास के गांवों में बुधवार को बारिश होने से किसानों को फसलों में नुकसान की आशंका सता रही है।

14 Oct 22:45 PM

सड़क हादसे में सीआई सहित चार की मौत

प्रतापगढ़। जिले में प्रतापगढ़-बांसवाड़ा मार्ग एनएच-113 पर पाडलिया गांव के समीप मंगलवार रात करीब ढाई बजे भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

09 Sep 23:10 PM

प्रतापगढ़: कार-ट्रोले में भीषण टक्कर, हादसे में पुलिस अधिकारी सहित 4 की मौत

जिले के सुहागपुरा थाना क्षेत्र में कार एवं ट्रोले की टक्कर में एक पुलिस अधिकारी सहित 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार वृत्त अधिकारी (सीओ) अखिलेश सिंह अपने मित्र विनय के साथ बांसवाड़ा जा रहे थे।

09 Sep 13:00 PM

उफनती नदी पार करना पड़ा भारी, मुश्किल से बची जान

गत दिनों हुई तेज बरसात के चलते जिलेभर में नदी-नाले उफान पर हैं। इसी बीच लापरवाही से नदी पार करना एक युवक को भारी पड़ गया।

26 Aug 23:20 PM

गधे ने घास के साथ चबाया सांप, दोनों की मौत

प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट उपखण्ड में एक अजीब वाकया सामने आया है। यहां घास चर रहे एक गधे के मुंह में घास के साथ सांप आ गया और वह उसके मुंह में फंस गया।

25 Aug 23:35 PM

प्रतापगढ़ में कोरोना संक्रमित की मौत

प्रतापगढ़।शहर के पारखों के गली निवासी वयस्क की मृत्यु के बाद कोरोना जांच रिपोर्ट बुधवार को पॉजीटिव आई, जिसके बाद गाइडलाइन के अनुसार पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया।

19 Aug 23:10 PM

छात्रवृत्ति के लिए 1500 रुपए रिश्वत लेते दो कार्मिक पकड़े

प्रतापगढ़। यहां बुधवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के उपाधीक्षक हेरम्ब जोशी के नेतृत्व में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के दो कार्मिकों को छात्रवृत्ति स्वीकृत करने के एवज में 1500 रूपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया।

05 Aug 23:15 PM

आबकारी विभाग की गाड़ी पर ग्रामीणों ने बरसाए पत्थर

छोटीसादड़ी। इलाके के चरलिया गांव में शुक्रवार को अवैध शराब की भट्टी नष्ट कर लोट रहे आबकारी विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने पत्थर बरसाए। इस दौरान गाड़ियां दौड़ा कर भाग रहे आबकारी विभाग के वाहन के नीचे एक युवक चपेट में आ गया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

24 Jul 22:55 PM