Dainik Navajyoti Logo
Saturday 25th of January 2020
 
पाली

पाली गैंगरेप के पांचों आरोपियों को भेजा तीन दिन के रिमांड पर

Tuesday, June 04, 2019 03:10 AM
आरोपी

पाली। शहर में एक महिला के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इस मामले से जुड़े पांचों आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें सक्षम न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश के आदेश की पालना में पांचों आरोपी युवकों को तीन दिन के लिये पुलिस रिमांड पर भेजा गया। जहां पर पुलिस इस संवेदनशील मामले में आरोपियों से पूछताछ कर इस केस के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करेगी। उल्लेखनीय है कि गत 26 मई को अपने दोस्त के साथ बाइक पर घूमने गई हादसे से घबराई एक युवती ने घटना के सात दिन बाद पुलिस में रिपोर्ट देते हुए बताया कि पांच युवकों ने उसके दोस्त को बंधक बनाकर पांचों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।


पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पांचों आरोपियों को पकड़ लिया
पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुये  टीम गठित कर मामला दर्ज होने के 24 घण्टे के भीतर ही इस गैंग रेप से जुड़े पांचों आरोपी युवकों को सोमवार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। जिला पुलिस अधीक्षक के मुताबिक एक विवाहिता अपने दोस्त के साथ शहर के मामा नाड़ी क्षेत्र गई थी। औद्योगिक थाना क्षेत्र के मामा नाड़ी दोपहर में सुनसान एरिया में पांच युवकों ने दोनों को पकड़ लिया और मारपीट कर विवाहिता के दोस्त को बंधक बना लिया। जबकि पांचो युवकों ने विवाहिता युवती को पास झाड़ियों में ले गए जहां पर पांचों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया।


अप्रत्याशित हादसे से युवती बुरी तरह घबरा गई। तत्कालीन समय कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी। लगभग 7 दिन बाद विवाहिता ने उसके साथ हुई गैंगरेप की जानकारी उसके पति को देने पर मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया। जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुये पुलिस ने मामला दर्ज कर गैंग रेप में शामिल पांचों युवक जितेंद्र, गोविंद, दिनेश, संजय  व महेंद्र बंजारा भाट  को गिरफ़्तार कर सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, न्यायालय ने सभी आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए।

यह भी पढ़ें:

चुनाव के लिए रिटर्निंग अधिकारी पहुंचे अपने-अपने ग्राम पंचायत मुख्यालय

जिले में पंचायत राज संस्थाओं के आम चुनाव 2020 के द्वितीय चरण में 86 सरपंच एवं 948 वार्ड पंचों के चुनाव के लिए रिटर्निंग अधिकारी बांगड़ कॉलेज से रविवार को रवाना होकर अपने-अपने ग्राम पंचायत मुख्यालय पर पहुंच गए है।

12/01/2020

केक काट कर मनाया नन्हीं सी बिटिया का जन्मदिन

जिला प्रशासन व महिला अधिकारिता विभाग द्वारा ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ योजनान्तर्गत राष्ट्रीय बालिका दिवस पर नगर परिषद सभागार में शुक्रवार कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदीप बोरड़ आयुक्त उच्च शिक्षा एवं अध्यक्ष जिला कलक्टर दिनेशचंद जैन रहे।

24/01/2020

युवक का अपहरण कर मांगी 2.50 लाख रुपए की फिरौती, युवक को छुडवाया आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मंगलवार रात ग्राम नाडोल हॉल सूरत पुलिस थाना रानी के युवक जिसे 2.50 लाख रुपये की मांग में अपहरणकर्त्ता ने उदयपुर में बन्धक बना दिया, जिसके भाई की रिपोर्ट पर दर्ज प्रकरण में थाना पुलिस ने महज 24 घण्टे में मामले का राजफाश कर थानाक्षैत्र के ग्राम भीटवाड़ा निवासी अपहरणकर्त्ता से बंधक बनाये नाडोल निवासी युवक को छुड़वाया 2.50 लाख रूपये की मांग में अपहरणकर्त्ता आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

15/01/2020

नगर परिषद चुनाव में नामांकन के लिए उमड़े प्रत्याशी

नगर परिषद चुनाव को लेकर नामांकन प्रस्तुति के अंतिम दिन मंगलवार को 226 उमीदवारों ने कुल 323 आवेदन जमा करवाएंगे। मंगलवार को जिला मुख्यालय पर पार्षद बनने के लिए आवेदन प्रस्तुत करने के लिये अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। दावेदारों ने निर्वाचन अधिकारी के समक्ष आवेदन प्रस्तुत कर अपनी दावेदारी जताई।

05/11/2019

पेयजल की नियमित आपूर्ति बनाए रखने के निर्देश

अतिरिक्त जिला कलक्टर वीरेन्द्रसिंह चौधरी ने कहा कि जिले में पर्याप्त वर्षा होने से पेयजल स्त्रोतों में पानी की आवक हुई है। जलदाय विभाग के अधिकारी जिले में उपलब्ध संसाधनों के जरिये पेयजल की नियमित आपूर्ति बनाए रखे। आमजन को साफ जल उपलब्ध कराने की व्यवस्था की जाए।

19/08/2019

जिला कलक्टर ने पूर्वाभ्यास का किया निरीक्षण

जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने मंगलवार को बांगड स्टेडियम में जाकर स्वाधीनता दिवस के लिए चल रहे पूर्वाभ्यास का निरीक्षण किया।

13/08/2019

करंट की चपेट में आ जाने से दो युवकों की मौके पर ही मृत्यु, एक गंभीर घायल

मोड भट्टा पर एक निर्माण कार्य के दौरान विद्युत लाइन से कंरट की चपेट में आ जाने से दो युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई एवं एक गंभीर घायल हो जाने से उसे राजकीय चिकित्सालय सोजत मे उपचार के लिए लाया गया।

03/09/2019