Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 5th of August 2020
 
पाली

पाली गैंगरेप के पांचों आरोपियों को भेजा तीन दिन के रिमांड पर

Tuesday, June 04, 2019 03:10 AM
आरोपी

पाली। शहर में एक महिला के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इस मामले से जुड़े पांचों आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें सक्षम न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश के आदेश की पालना में पांचों आरोपी युवकों को तीन दिन के लिये पुलिस रिमांड पर भेजा गया। जहां पर पुलिस इस संवेदनशील मामले में आरोपियों से पूछताछ कर इस केस के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करेगी। उल्लेखनीय है कि गत 26 मई को अपने दोस्त के साथ बाइक पर घूमने गई हादसे से घबराई एक युवती ने घटना के सात दिन बाद पुलिस में रिपोर्ट देते हुए बताया कि पांच युवकों ने उसके दोस्त को बंधक बनाकर पांचों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।


पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पांचों आरोपियों को पकड़ लिया
पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुये  टीम गठित कर मामला दर्ज होने के 24 घण्टे के भीतर ही इस गैंग रेप से जुड़े पांचों आरोपी युवकों को सोमवार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। जिला पुलिस अधीक्षक के मुताबिक एक विवाहिता अपने दोस्त के साथ शहर के मामा नाड़ी क्षेत्र गई थी। औद्योगिक थाना क्षेत्र के मामा नाड़ी दोपहर में सुनसान एरिया में पांच युवकों ने दोनों को पकड़ लिया और मारपीट कर विवाहिता के दोस्त को बंधक बना लिया। जबकि पांचो युवकों ने विवाहिता युवती को पास झाड़ियों में ले गए जहां पर पांचों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया।


अप्रत्याशित हादसे से युवती बुरी तरह घबरा गई। तत्कालीन समय कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी। लगभग 7 दिन बाद विवाहिता ने उसके साथ हुई गैंगरेप की जानकारी उसके पति को देने पर मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया। जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुये पुलिस ने मामला दर्ज कर गैंग रेप में शामिल पांचों युवक जितेंद्र, गोविंद, दिनेश, संजय  व महेंद्र बंजारा भाट  को गिरफ़्तार कर सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, न्यायालय ने सभी आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए।

यह भी पढ़ें:

बेरोजगारी से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी

निकटवर्ती नाना थाना क्षेत्र के नाना स्टेशन के करीब बेरोजगारी से तंग युवक ने अजमेर मैसूर ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली।

24/05/2019

सहायता राशि देने की कार्रवाई करें : कलक्टर

कलेक्टर दिनेशचंद जैन ने जिले में उपखण्ड अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर अपने-अपने क्षेत्र के असहाय व्यक्तियों की सूची तैयार कर लोगों को सहायता राशि देने की कार्यवाही करें।

03/04/2020

सांसद शेखावत और चौधरी दिल्ली रवाना

लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद सुबह से बधाइयां स्वीकार कर रहे जोधपुर के विजयी सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत और पाली के सांसद पीपी चौधरी शुक्रवार सुबह दिल्ली में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से बुलाई सांसदों बैठक में शामिल होने के लिए विमान से दिल्ली रवाना हुए।

24/05/2019

नकली घी बनाने के सामान सहित 253 किलोग्राम नकली घी बरामद

कस्बे में गोपाल विश्नोई व जाब्ता द्वारा थाना मारवाड जंक्शन में कमल पुत्र लालु सिन्धी किराये के मकान पर दबिश दी तो नकली घी बनाने के सामान सहित 253 किलोग्राम नकली घी बरामद किया गया।

29/04/2020

जीत के 12 माह बाद भी कांग्रेस ने किसानों के कर्ज नहीं किए माफ : शेखावत

शहर के मुख्य बाजार स्थित अग्रवाल धर्मशाला में रविवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में जन जागरण अभियान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत, विधायक जोराराम कुमावत व भाजपा जिलाध्यक्ष मंशाराम परमार के सानिध्य में कार्यक्रम आयोजित हुआ।

12/01/2020

पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती संदिग्ध में कोविड-19 की पुष्टि

बांगड़ अस्पताल पाली में गुरूवार शाम भर्ती हुए जैतारण के 35 वर्षीय मरीज जिसकी दुबई की हिस्ट्री बताई गई हैं। उसकी तबीयत खराब होने पर अस्पताल में दिखाया तो मरीज को भर्ती करने के बाद उसका सैंपल डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज जोधपुर की लैब मे भेजा गया। रिपोर्ट में मरीज में कोविड-19 पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।

20/03/2020

ड्रेनेज सिस्टम फ्लॉप, पाली में बने बाढ़ के हालात

शहर समेत जिले भर के कई ग्रामीण अंचलों में भी बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। पाली में मूसलाधार बारिश होने के कारण व ड्रेनेज सिस्टम फ्लॉप होने एवम बहाव व डूब क्षेत्र में अवैध रूप से हो रखे निर्माणों के चलते शहर की कई बस्तियां जलमग्न हो गई हैं।

17/08/2019