Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 19th of November 2019
 
पाली

गांधी नगर जोन की कॉलोनियों में हो रही हैं, चौबीसों घंटे जलापूर्ति, जिला कलक्टर ने आवश्यक सेवाओं की ली समीक्षा बैठक

पाली शहर के गांधी नगर जोन की कॉलोनियां में आरयूआईडीपी द्वारा चौबीसों घंटों पेयजल आपूर्ति की जा रही है। सोमवार को जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में आवश्यक सेवाओं की समीक्षा बैठक आयोजित हुई।

18 Nov 00:50 AM

पाली में नगर पालिका आम चुनाव शांति पूर्ण संपन्न : 71.38 प्रतिशत हुआ मतदान, मतदान के लिए झलका उत्साह

जिले में नगर पालिका आम चुनाव 2019 के लिए शनिवार को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुआ। मतदान में लोगों ने उत्साह के साथ भाग लिया। जिले में नगर परिषद पाली में 71.38 प्रतिशत मतदान हुआ। मतदान के लिए युवा नव मतदाताओं के साथ-साथ बुजुर्गों एवं महिलाओं में भी खास उत्साह दिखा।

16 Nov 01:25 AM

सुमेरपुर में कुल 73.57 प्रतिशत मतदान हुआ

शहर में बनने वाली सरकार स्वच्छ एवं इमानदार हो, इसी को लेकर शहर के मतदाताओं ने अपनी सरकार चुनने के लिए शनिवार को मतदान किया। सुमेरपुर नगर पालिका के 35 वार्डो में मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुई।

16 Nov 01:05 AM

अंतर्राज्यीय नकबजन गैंग का तीसरा सदस्य गिरफ्तार

सोजत रोड पुलिस ने महाराष्ट्र के एक गांव से अंतर्राज्यीय नकबजन गैंग के सदस्य लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

15 Nov 00:40 AM

विदेशी सीख रहे हैं देशी दवाइयों से रोगोपचार की पद्धत्ति

परशुराम महादेव सड़क मार्ग राजपुरा मामाजी की धूणी स्थित लोकहित पशुपालक संस्थान प्रांगण में कनाड़ा, यू.के., यूएसए व जापान से आधा दर्जन प्रशिक्षणार्थी विदेशी मेहमानों का दल आया हुआ हैं जो नित्य राईका पशुपालकों के साथ घूम कर उनकी दैनिक दिनचर्या, जीवन जीने की कला एवं छोटे बडे रोग का देशी दवाइयों से रोगोपचार कला सीख रहे हैं।

15 Nov 00:10 AM

जवाई नहर में बहा दूसरा शव तीसरे दिन मिला

सुमेरपुर उपखंड के नेतरा गांव के पास जवाई नहर में मंगलवार देर शाम को डुबे दो युवकों में से एक का युवक का शव उसी दिन देर रात 12.15 बजे करीब दस किमी दूर गोगरा माइनर के पास मिल गया। मृतक की पहचान दिनेश कुमार देवाराम निवासी कोलीवाड़ा के रूप में हुई है।

14 Nov 00:50 AM

प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने सुमेरपुर में प्रत्याशियों से 35 की 35 सीट जीतने की अपील की

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंगलवार को जैन वर्धमान छात्रावास में शहर के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को सम्बोधित किया। वहां पर उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर महिला मोर्चा द्वारा तलवार भेंट कर उनका स्वागत किया गया।

12 Nov 00:50 AM

ट्रेलर एवं मिनी ट्रक की टक्कर में युवक की मौत, दो गंभीर घायल

कस्बे से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार देर रात ट्रेलर एवं मिनी ट्रक की आमने सामने भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई एवं दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए।

12 Nov 00:35 AM

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शिवगंज व सुमेरपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित

सभी कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव के प्रचार में गृह संपर्क में जुटने का आह्वान किया। साथ ही पूनिया ने राज्य सरकार के कुशासन को लेकर कांग्रेस को जमकर घेरा।

12 Nov 18:10 PM

स्थानीय निकाय के शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर दिए दिशा-निर्देश

नगर पालिका चुनाव स्वंतत्र व निष्पक्ष कराने के लिए जिले में कानून व्यवस्था एवं निर्वाचन प्रक्रिया की समीक्षा बैठक संभागीय आयुक्त बी.एल. कोठारी एवं आई.जी.सचिन मित्तल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें राजनैतिक दल के पदाधिकारियों ने भी हिस्सा लिया।

11 Nov 01:35 AM