Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of March 2020
 
पाली

पाली जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति पूर्णतया नियंत्रण में

कलेक्टर दिनेशचन्द जैन ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति पूर्णतया नियंत्रण में है। सभी थाना क्षेत्रों में केन्द्र व राज्य सरकार की ओर से घोषित लॉकडाउन की पूर्णतया पालना की जा रही है। आमजन से जुड़ी सभी सेवाओं को सुनिश्चित किया जाए।

27 Mar 00:10 AM

डोर-टू-डोर खाद्य सामग्री विक्रय करने के लिए वाहन सेवा प्रारंभ

लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने पाली क्रय-विक्रय सहकारी समिति लिमिटेड के माध्यम से डोर-टू-डोर खाद्य सामग्री विक्रय के लिए वाहन सेवा प्रारंभ की। कलेक्टर दिनेशचन्द जैन ने खाद्य सामग्री के चार वाहनों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

27 Mar 00:05 AM

आमजन के लिए भेंट की आर्थिक सहायता

श्री सुन्दरकांड सेवा समिति हाउसिंग बोर्ड द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण में आमजन की मदद के लिए 51 हजार रुपये की राशि प्रधानमंत्री आपदा राहत कोष कोविड़ 19 के लिए प्रदान की है।

27 Mar 23:25 PM

आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई के लिए दिए निर्देश

जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने जिले में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई एवं वितरण के संबंध में सभी संबंधित अधिकारियों की बैठक लेकर पुख्ता कार्यवाही के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिले में गेंहू की कमी नहीं है एफसीआई में पर्याप्त मात्रा में गेंहू उपलब्ध है। साथ ही आटे की भी जिले में पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता है।

26 Mar 23:10 PM

बचाव ही कोरोना को रोकने का बेहतर उपाय : कलक्टर

कलेक्टर दिनेशचन्द जैन ने विश्व स्वास्थ्य संगठन के द्वारा कोरोना को महामारी घोषित किया जा चुका है। इसी के परिपेक्ष्य में भारत सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा राज्य में कोरोना को महामारी के रूप में घोषित कर सभी ऐसे उपाय किये जा रहे है, जिससे इस महामारी को रोका जा सके।

25 Mar 21:55 PM

पत्नी की हत्या के आरोप में दहेज लोभी पति गिरफ्तार

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरंगबाड़ी इलाके में दहेज लोभी एक पति ने दहेज के लिए पत्नी की मारपीट कर हत्या कर दी,ओर गुमराह करता रहा। आखिरकार पुलिस ने मात्र 24 घंटे में राजफाश करते हुये हत्या के आरोप में मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर बांगड़ हॉस्पिटल के मोर्चरी में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।

23 Mar 00:45 AM

विवाहिता ने फंदा लगा कर आत्महत्या की

स्थानीय रडावा बस्ती निवासी एक सीरवी जाति की विवाहिता ने अपने ही घर पर उपरी कमरे में साडी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

23 Mar 00:30 AM

ढोला गांव में एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित, गांव को किया सील

जिले के ढोला गांव में एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित पॉजीटिव पाए जाने पर सभी सुरक्षा के इंतजाम कर दिए गए है। गांव की सीमा को सील कर दिया गया है एवं लोगो की स्क्रीनिंग की जा रही है लोगों को घरों में रहने के आदेश दिए है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। अब तक 7 लोगों के सेंपल लेकर जांच के लिए भिजवा दिए है।

22 Mar 00:50 AM

कोरोना वायरस के प्रति जिला प्रशासन पूर्णतया गंभीर : कलक्टर

कलेक्टर दिनेशचन्द जैन ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के मध्यनजर पाली जिले में पूरी गंभीरता बरती जा रही है। जिले के ढोला गांव में दुबई से लौटे एक युवक की कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट शनिवार देर रात पोजीटिव मिली है जिस को बांगड अस्पताल के आईसोलेशन रखने के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया है।

22 Mar 00:45 AM

कोरोना के साए में मास्क व सेनेटाइजर की बढ़ रही कालाबाजारी

कोरोना के साए से बचाव के साधन मास्क व सेनेटाइजर खरीद के लिये यकायक बढ़ती मांग को लेकर दुकानदारों ने मुंहमांगे दामों पर इनकी बिक्री कर चांदी कूट रहे है। जिसकी पर्याप्त निगरानी के अभाव आमजन ठगा जा रहा है।

21 Mar 00:50 AM