Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of April 2021
 
पाली

पाली में कोरोना विस्फोट, करीब 150 मरीज संक्रमित

जिले में शुक्रवार सुबह 150 नए संक्रमित केस मिले है। पाली में पिछले कई दिनों से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को बांगड़ अस्पताल में रिजर्व किए सभी 214 बैड फुल हो गए है। इन सभी बैड पर ऑक्सीजन की सुविधा है।

16 Apr 00:35 AM

पुलिस ने गश्त कर बंद करवाए बाजार

पुलिस जीप का सायरन और सड़कों पर लाठियां फटकारते पुलिस कर्मियों को देखते ही भीड़ धुंध की तरह सोजत के मुख्य बाजार एवं अन्य स्थानों से छंटती गई और देखते ही देखते दूर-दूर तक शून्य बटा सन्नाटा की स्थिति में कोविड-19 की गंभीरता के ट्रेलर को दिखाते हुए बताया कि आने वाले दिनों में सोजत में कोविड गाईड लाइन की पालना किस शक्ति से करवाई जाएगी।

16 Apr 00:25 AM

कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना पर पांच दुकानें सीज

राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोरोना (कोविड-19) के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए नगर पालिका सुमेरपुर द्वारा जागरूकता अभियान चलाया गया जिसमें ऑटो रिक्शा के माध्यम से आमजन को कोरोना से बचाव व रोकथाम एवं सरकार के गाइड लाइन की पालना करने के संबंध में अपील की गई।

16 Apr 00:25 AM

कर्फ्यू के दौरान प्रशासन का सहयोग करने की अपील

जिला मजिस्ट्रेट अंशदीप ने काविड-19 की दुसरी लहर के प्रसार को रोकने व कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार के निर्देश पर शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक लागू किए गए कर्फ्यू की कडाई से पालना के निर्देश दिए है।

16 Apr 00:15 AM

सुकरलाई ने बांगड़ अस्पताल की व्यवस्थाएं देखी

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कांग्रेस नेता महावीरसिंह राजपुरोहित सुकरलाई ने शुक्रवार को बांगड़ अस्पताल में कांग्रेस नेताओं के साथ अतिरिक्त जिला कलक्टर चंद्रभानसिंह भाटी की उपस्थिति में पीएमओ आरपी अरोड़ा के साथ बैठक कर अस्पताल में व्यवस्थाओं की जानकारी ली एवम उपयोगी सुझाव दिए।

16 Apr 00:05 AM

जिला कलक्टर ने डिजिटल बुक किया लोकार्पण

जिला प्रशासन एवं महिला अधिकारिता विभाग की डिजीटल बुक आपणी बेटी आपणो मान का जिला कलक्टर अंशदीप, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी सोहन भाटी, सहायक निदेशक महिला अधिकारिता विभाग भागीरथ ने लोकार्पण किया।

16 Apr 23:00 PM

संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों का समयावधि में निष्पादन करने के दिए निर्देश

जिला कलक्टर अंशदीप ने कहा कि सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज सभी प्रकरणों का संबंधित विभाग निर्धारित समयावधि में निष्पादन करें। कोई भी ग्रीविनेंश ज्यादा समय तक लम्बित न रहे।

15 Apr 00:35 AM

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक बालिका की मौत, 33 जने घायल

पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र के उन्दरा-सेंदरिया के बीच में सेंदरिया गांव से एक किलोमीटर दूरी पर एक बाइक वाले ने ओवरटेक किया। जिससे ट्रैक्टर मय ट्रोली अनियन्त्रित होकर पलटी खा गई। जिससे ट्रोली में सवार एक तीन माह की बालिका की मृत्यु हो गई।

15 Apr 00:35 AM

धारा 144 की सख्ती से पालना कराने के निर्देश

जिला मजिस्ट्रेट अंशदीप ने सभी उप जिला मजिस्ट्रेटों से धारा 144 दंड प्रक्रिया 1973 की सख्ती से पालना सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना की दुसरी लहर में सर्वाधिक रोगी ग्रामीण क्षेत्रों से बढ़ रहे है ऐसे में सभी उप जिला मजिस्ट्रेट अपने अपने उपखंड क्षेत्रों में सजगता रखते हुए सख्ती से कोरोना संक्रमण का प्रसार थामने के लिए राज्य सरकार की और से जारी की गई गाइड लाइन का पालन करवाएं।

15 Apr 00:25 AM

कोरोना को लेकर उपखंड अधिकारी सिसोदिया ने जारी किए निर्देश

राजस्थान में कोरोना संक्रमण तेज गति से बढ़ रहा है पाली जिले के जिला कलक्टर अंशदीप के निर्देशानुसार नई गाइड लाइन के नियमों के तहत मारवाड़ जंक्शन उपखंड अधिकारी पुष्पा कंवर सिसोदिया द्वारा निरंतर उपखंड मुख्यालय के प्रत्येक क्षेत्र का दौरा कर संक्रमण से बचाव के आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं।

15 Apr 00:05 AM