Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of February 2020
 
पाली

बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराई, एक की मौत

पाली-गुंदोज रोड पर गुड़ा एन्दला थाना क्षेत्र के तोगावास के निकट शुक्रवार दोपहर एक बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया।

21 Feb 01:05 AM

सीज की गई मिठाई की दुकान से लिए सैंपल

चिकित्सा विभाग की ओर से सील की गई सूरजपोल स्थित एक मिठाई दुकान से मिठाई व अन्य खाद्य सामग्री के नमूने जांच के लिए गए लिए गए। दुकान में बनाए गए गोदाम में रखी खराब मिठाई को नष्ट करवाया गया। मिठाई के दुकान मालिक को मौके पर बुलाकर साफ सफाई रखने के लिए निर्देशित किया।

21 Feb 00:50 AM

बालक में कल्पना शक्ति का विकास करें : कलक्टर जैन

जिला कलेक्टर दिनेशचन्द्र जैन ने कहा कि वर्तमान में बालक में कल्पना शक्ति का विकास कर उसकी अभिव्यक्ति को सबके समक्ष लाने के लिए उपर्युक्त एवं प्रभावी वातावरण निर्माण की आवश्यकता है। कलक्टर सोजत ब्लॉक में शिक्षा को लेकर चल रहे अभियान के तहत विद्यालयों में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए यह बात कही।

20 Feb 00:55 AM

उद्योगों के विकास के लिए सरकारी योजनाओं का लाभ उठाएं : कलक्टर

जिला उद्योग केन्द्र एवं एमएसएमई विकास संस्थान जयपुर के तत्वावधान में जिला उद्यम समागम कार्यक्रम 2020 के अन्तर्गत होटल एवं पर्यटन विकास के लिए उद्योग मण्डल फालना परिसर में बुधवार को कलक्टर दिनेशचंद जैन द्वारा उद्योग समागम कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया।

19 Feb 00:45 AM

नायब तहसीलदार सिंह ने नारलाई में स्कूल का किया औचक निरीक्षण

नायब तहसीलदार देसूरी ने गुरुवार को राउमावि 11.30 बजे पहुंचे। नायब तहसीलदार ईश्वरसिंह ने मिड डे मील के बनाने एवं स्टॉक की जानकारी ली। मिड डे मील प्रभारी ओम प्रकाश चारण से बच्चों की संख्या स्टॉक के बारे में पूछा, वही खाना बनाने वाली को समय पर तनख्वाह का भी पूछा। उचित दिशा निर्देश दिए।

19 Feb 00:40 AM

पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों का निस्तारण गंभीरता से करें

जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने कहा कि राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण संबंधित अधिकारी गंभीरता के साथ करें।

17 Feb 00:50 AM

सरकारी भूमि पर अतिक्रमण व पक्का निर्माण माफी योग्य नहीं : विधायक पारख

नगर परिषद की साधारण सभा की बैठक शनिवार को मामूली शोर-शराबे के बीच हुई, जिसमें जनहित के कई मुद्दों को नजरंदाज करते हुए अन्य प्रस्ताव व राजस्थान नगर पालिका अधिनियम 2009 के नियम 55 के अन्तर्गत समितियों का गठन किया।

15 Feb 00:10 AM

पवन कुमावत ने भारत की झोली में डाले दो गोल्ड मेडल

थाईलैंड मे चल रही 13 से 17 फरवरी वर्ल्ड स्टैंथ लिफ्टिंग चेम्पियन शिप में आज पहले दिन भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए कुल 245 किलो वजन उठाकर इन्कलाब बेन्च पर्स में गोल्ड मेडल जीता व स्टैथ लिफ्टिंग 480 किलो वजन उठाकर दूसरा गोल्ड मेडल जीता।

15 Feb 23:40 PM

आशा सहयोगिनी ने केरोसिन डाल आत्महत्या की

स्थानीय कस्बे में दलित परिवार की बहू ने कमरे में अपने शरीर पर केरोसिन डाल आग लगा दी। इससे उसकी मौत हो गई।

14 Feb 00:45 AM

करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का आरोपी पुलिस अभिरक्षा में

बाली सहित आसपास के लोगों के वीसी के रूपये की धोखाधडी के मामले में पुलिस ने रुपये हडपने के फरार आरोपी को गिरप्तार कर सक्षम न्यायालय में पेश किया जहां से अभियुक्त को 5 दिन के लिए पुलिस अभिरक्षा में भेजा।

14 Feb 00:40 AM