Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
पाली

पाली और सोजत में ऑक्सीजन प्लांट की मिली मंजूरी

पाली जिला को अब ऑक्सीजन की कमी से पूरी तरह निजात मिलनी वाली है और आने वाले समय में जिला ऑक्सीजन की उपलब्धता में आत्मनिर्भर बन जाएगा। पाली सांसद और पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री पीपी चैधरी ने बताया कि पाली जिले के सबसे बड़े अस्पताल बांगड़ मेडिकल कॉलेज पाली और उप जिला अस्पताल सोजत में पीएम केयर फंड के तहत ऑक्सीजन प्लांट को मंजूरी मिल गई है।

18 Jun 00:10 AM

आज 53 स्थानों पर होगा वैक्सीनेशन

जिले में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत शुक्रवार को 53 स्थानों पर टीकाकरण सत्र आयोजित कर कोविड वैक्सीनेशन किया जाएगा।

17 Jun 02:10 AM

पाली से कोरोना की विदाई, दो पॉजिटिव, मौतें शून्य

जून का महीना कोरोना की विदाई और आमजन के लिए राहत भरा साबित हुआ। इस माह के ढलते दिनों के साथ कोरोना के दिन भी ढलने से आमजन व प्रशासन ने राहत की सांस ली है। जिसके चलते गुरुवार को पाली जिले में महज दो कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए।

17 Jun 02:10 AM

गैंगमैन ने युवक के सिर पर फोड़ी शराब की बोतल

सिरियारी थाना क्षेत्र के राणावास स्टेशन पर किराए के मकान में रह रहे रेलवे गैंग मैन व उसके साथियों को शराब पार्टी के लिए टोकना एक युवक को महंगा पड़ गया। शराब के नशे में गैंगमैन व उसके दो अन्य साथियों ने युवक के साथ मारपीट कर उसके सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी।

17 Jun 02:05 AM

जिला वार्षिक कार्य योजना पर की चर्चा, बजट का अनुमोदन

‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ योजनान्तर्गत जिला कलक्टर अंशदीप की अध्यक्षता में महिला अधिकारिता विभाग की जिला टॉस्क फोर्स की बैठक बुधवार दोपहर 3 बजे जिला परिषद सभागार में आयोजित हुई।

16 Jun 01:15 AM

पुलिए से टकराकर तस्करों का वाहन क्षतिग्रस्त

सांडेराव पुलिस ने एक क्षतिग्रस्त वाहन से 387 किलो डोडा चुरा, एक अवैध हथियार मय पांच कारतूस बरामद किए हैं। जबकि फरार तस्करों की तलाश जारी है।

16 Jun 01:10 AM

कोविड वैक्सीनेशन : आज 19 जगह पर होगा टीकाकरण

जिले में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत गुरुवार को 19 स्थानों पर टीकाकरण सत्र आयोजित कर कोविड वैक्सीनेशन किया जाएगा। जिला कलक्टर अंशदीप ने बताया कि गुरुवार को जिले में 15 जगहों पर तृतीय चरण के 45 प्लस को प्रथम डोज एवं द्वितीय डोज तथा हैल्थ केयर वर्कस एवं फ्रंट लाईन वर्कर की द्वितीय डोज लगाई जाएगी।

16 Jun 01:05 AM

पाली हुआ कोरोनामुक्त : मंगलवार को रहा ‘मंगल’

पाली वासियों के लिए मंगलवार का दिन मंगल रहा। जिसकी वजह से कोरोना का एक भी मरीज देखने को नहीं मिला। वहीं मौतों का आंकड़ा पिछले कई दिनों से जीरो पर ही अटका होने से प्रशासन व आमजन ने राहत की सांस ली है। चिकित्सा विभाग के अनुसार 8 मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दी गई।

15 Jun 23:30 PM

जिले में 47 स्थानों पर आज होगा कोविड टीकाकरण

जिले में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत बुधवार को 47 स्थानों पर टीकाकरण सत्र आयोजित कर कोविड वैक्सीनेशन किया जाएगा । जिला कलक्टर अंशदीप ने बताया कि बुधवार 16 जून को जिले में 40 जगहों पर तृतीय चरण के 45 प्लस को प्रथम डोज एवं द्वितीय डोज तथा हैल्थ केयर वर्कस एवं फ्रंट लाईन वर्कर की द्वितीय डोज लगाई जाएगी।

15 Jun 23:25 PM

कोरोना के बीते दिन: कलक्टर ने डोर टू डोर वैक्सीनेशन अभियान का लिया जायजा

कोरोना के ढलते लम्हों के बीच सोमवार को पाली में महज चार पॉजिटिव मामले सामने आए। जबकि मौतों का आंकड़ा थमकर जीरो पर ही है। चिकित्सा विभाग के अनुसार 42 मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वर्तमान में 111 केस एक्टिव है।

14 Jun 00:55 AM