Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of January 2020
 
पाली

अस्पताल प्रशासन की लापरवाही, धनला में विवाहिता की हुई मौत

धनला कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में कल डिलीवरी के लिए लाई गई धामली निवासी कोसल्या पत्नी दिनेश उम्र 23 वर्ष को राजकीय चिकित्सालय धनला में भर्ती करवाया, जहां शुक्रवार शांय 5.15 बजे उसकी सकुशल डिलीवरी हुई। इधर प्रसुता की हालात ज्यादा खराब होने व चिकित्सा स्टाफ की लापरवाही से प्रसुता ने रात्रि 1 बजे दम तोड दिया।

18 Jan 00:25 AM

बाली, रोहट व रानी के पंच-सरपंच के लिए हुए चुनाव

जिले में पंचायत आम चुनाव के प्रथम चरण के लिए बाली, रोहट एवं रानी के पंच व सरपंच पद के लिए शुक्रवार को हुए चुनाव में सांय 5 बजे तक 64.96 प्रतिशत औसत मतदान हुआ। सांय 5 बजे तक तीन पंचायत समिति क्षेत्रों में कुल 3 लाख 69 हजार 832 मतदाताओं में से 2 लाख 40 हजार 247 मतदाताओं ने मतदान कर लिया।

17 Jan 00:25 AM

पर्यावरण और प्रकृति में संतुलन बेहद जरूरी : विधायक चौहान

विधायक श्रीमती शोभा चौहान ने कहा कि रचनात्मक अभियानों के माध्यम से समाज में एक अच्छा संदेश दिया जा सकता हैं मकर संक्रान्ति आदि पर्वो में असावधानी वश कई मूक पक्षी मृत्यु के शिकार हो जाते है।

17 Jan 00:05 AM

नागरिकता संशोधन अधिनियम शरणार्थियों को नागरिकता देने का कानून

पूर्व राज्य उर्जा मंत्री एवं बाली विधायक पुष्पेन्द्रसिंह राणावत ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम देश में शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का कानून है। लेकिन कुछ पार्टियां हो या अन्य लोगों को भ्रमित कर रहे हैं जो गलत है।

16 Jan 00:00 AM

बजरी खाली करते समय डंपर में फैला करंट, युवक की मौत

क्षेत्र के खारची एवं चवाड़िया के बीच रपट कार्य पर बजरी खाली कर रहे डंपर विद्युत केबल के सम्पर्क में आ गया जिससे डंपर में करंट फैल गया। हादसे में एक युवक की भी मौत हो गई।

15 Jan 23:00 PM

युवक का अपहरण कर मांगी 2.50 लाख रुपए की फिरौती, युवक को छुडवाया आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मंगलवार रात ग्राम नाडोल हॉल सूरत पुलिस थाना रानी के युवक जिसे 2.50 लाख रुपये की मांग में अपहरणकर्त्ता ने उदयपुर में बन्धक बना दिया, जिसके भाई की रिपोर्ट पर दर्ज प्रकरण में थाना पुलिस ने महज 24 घण्टे में मामले का राजफाश कर थानाक्षैत्र के ग्राम भीटवाड़ा निवासी अपहरणकर्त्ता से बंधक बनाये नाडोल निवासी युवक को छुड़वाया 2.50 लाख रूपये की मांग में अपहरणकर्त्ता आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

15 Jan 23:55 PM

शिक्षा में पिछड़ी बालिकाओं का हौसला बढ़ाना पायलट प्रोजेक्ट का मकसद : कलक्टर

कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में पिछडी बालिकाओं का हौसला बढ़ाना पायलट प्रोजेक्ट का उदेश्य है।

15 Jan 23:25 PM

बिरामी टोल नाके पर अवैध शराब की 567 पेटियां भरा ट्रक पकड़ा

ट्रक में अवैध शराब की पेटियां भरकर उपर ईंटे डालकर ले जा रहे चालक को सांडेराव पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। हरियाणा से ट्रक में शराब भरकर राजस्थान में लाया गया था।

14 Jan 00:35 AM

गणतंत्र दिवस के जिला समारोह की तैयारियों संबंधी बैठक आयोजित

जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह 26 जनवरी को बांगड़ स्टेडियम में मनाने के लिए तैयारियों के संबंध में जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में जिला अधिकारियों की बैठक मंगलवार को आयोजित हुई।

14 Jan 00:25 AM

शहरभर में बन रहे बहुमंजिला भवन वैध या अवैध ?

केरल के कोच्चि में भले ही नियम विरुद्ध बनाई गई बहुमंजिला इमारतों को तीन दिन पूर्व ढ़हा दिया गया हो, लेकिन पाली में तो जिम्मेदारों ने नियम कायदों की पालना को लेकर कार्यवाही करने की बजाय आंखे मूंद रखी है, जिससे उनकी कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा हुआ है।

14 Jan 00:10 AM