Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
ओपिनियन

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किस दल को है चुनाव आयोग का भय

सुप्रीम कोर्ट ने घोषणा पत्रों को अपवाद के रूप में आचार संहिता के दायरे में लाने का निर्देश दिया था। कोर्ट का मानना था कि घोषणा पत्र चुनाव से पहले जारी किए जाते हैं, जिससे ये आचार संहिता के दायरे में नहीं आते।

10/04/2019

कर्नाटक : मध्यावधि चुनाव की बढ़ती संभावनाएं

कर्नाटक में येद्दियुरप्पा के नेतृत्व में बनी बीजेपी सरकार को फिलहाल केवल एक माह से कुछ अधिक समय हुआ है। लेकिन अभी से इसमें सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। विपक्षी दल कांग्रेस और जनता दल (स) के नेता खुले तौर पर और बार-बार कह रहे हैं कि यह सरकार अधिक दिन नहीं चलने वाली, इसलिए उन्होंने अभी से मध्यावधि चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी है।

02/09/2019

चुनाव को सरकारी अनुदान दीजिए

एनडी की भारी जीत ने हमारी चुनावी व्यवस्था में पार्टियों के वर्चस्व को एक बार फिर स्थापित किया है। विशेष यह की चुनाव में जनता के मुद्दे पीछे और व्यक्तिगत मुद्दे आगे थे।

27/05/2019

जानिए, राजकाज में क्या है खास?

इन दिनों सवाई गुणा मदद को लेकर दोनों दलों में चिंतन-मंथन जोरों पर है। हो भी क्यों ना मामला मदद से ताल्लुकात रखता है और वो भी चुनावों में।

15/04/2019

जानिए राजकाज में क्या है खास?

सूबे में एक बार नाथी का बाड़ा चर्चा में है। हो भी क्यों ना हर कोई नेता नाथी का बाड़ा से ताल्लुकात रखे बिना नहीं रहते। इसके बिना उनकी पार भी नहीं पड़ती है। गुजरे जमाने में नाथी का बाड़ा केवल पाली जिले से ताल्लुकात रखता था लेकिन अब इसका थड़ा बदल कर सीकर के लक्ष्मणगढ़ इलाके में पहुंच गया है।

26/07/2021

जानिए राजकाज में क्या है खास?

सूबे की सबसे बड़ी पंचायत के सरपंच साहब को लेकर सदन की दोनों लॉबियों में चर्चा जोरों पर है। हो भी क्यों ना, श्रीनाथ जी के द्वार से आने वाले सरपंच साहब ने कइयों की हेकड़ी जो निकाल दी। सरपंच साहब जब अपनी पर आते हैं, तो वे यह नहीं देखते की सामने वाला कौन है। अपने आप को धुरंधर समझने वाले भी उनके लपेटे में आ चुके हैं।

15/02/2021

अमेरिका ने पाकिस्तान की नींद उड़ाई

पाकिस्तान की बदनाम गुप्तचर एजेंसी आईएसआई का वह पालतू आतंकवादी है, पाकिस्तान ने भारत में दंगे कराने, अपराध कराने के लिए दाउद इब्राहिम को एक हथकंडे के तौर पर इस्तेमाल करता है।

09/07/2019