Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
ओपिनियन

यह भी पढ़ें:

इस तरह कब तक लड़ेंगे ?

साल में 365 दिन कोई न कोई दिवस मनाने और अभियान चलाने की हमारी आदत पड़ गई है और व्रत, त्यौहार, पर्व की झांकियां सजाने की कोई भी परम्परा अब हमारा पीछा नहीं छोड़ रही है।

01/11/2019

पढ़ें राज-काज में क्या है खास

सरदार पटेल मार्ग पर बंगला नंबर 51 में बने भगवा वालों के ठिकाने पर अब शांति है। मंथन की आड़ में अपनी भड़ास निकाल कर धोती वाले भाई लोग अपने-अपने घरों को लौट चुके हैं।

26/06/2019

जानें राज-काज में क्या है खास

हाथ वाले भाई लोग जश्न की तैयारियों में जुटे हैं, मगर कइयों के चेहरों पर चिंता की लकीरें साफ दिखाई दे रही है। उसका कारण भी खुली किताब की तरह है, जिसके पन्नों को हर कोई पढ़ रहा है।

20/05/2019

चुनावी परिदृश्य पहले से साफ था

लोकसभा के चुनाव परिणाम बिल्कुल अपेक्षित हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राजग राष्टÑीय स्तर पर विचारधारा एवं रणनीति के मामले में संगठित ईकाई के रुप में उतरा था तथा पांच-छ: राज्यों को छोड़ दें तो उसका

28/05/2019

जानिए, राजकाज में क्या है खास?

हाथ वाले भाई लोगों की नजरें तिगड़ी पर टिकी हैं। तिगड़ी भी दिल्ली से ताल्लुकात रखती है और आलाकमान के आसपास ही घूमती है। मरु प्रदेश को लेकर तिगड़ी पर बड़ी जिम्मेदारी है। तिगड़ी की वर्किंग स्टाइल को लेकर इंदिरा गांधी भवन में बने पीसीसी के ठिकाने पर कमरों में बैठ चुके भाई लोगों के एक खेमे के नेताओं की नींद उड़ी हुई है।

07/09/2020

कांग्रेस का सोशल इंजीनियरिंग फार्मूला

कांग्रेस के सात प्रत्याशी बीकानेर से पूर्व पुलिस अधीक्षक मदनगोपाल मेघवाल, भरतपुर से अभिजीत कुमार जाटव, करौली-धोलपुर से संजय कुमार जाटव, दौसा से सविता मीणा, अजमेर से रिजु झुंझुनूवाला, जोधपुर से वैभव गहलोत, झालावाड़ से प्रमोद शर्मा पहली बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

06/04/2019

अब हमें सबका विश्वास जीतना है

पहले कभी योजना आयोग विकास के लिए व्यवस्था के विकेन्द्रीय की बात करता था तो अब नीति आयोग-साधनों के केन्द्रीकरण पर जोर दे रहा है।

20/06/2019