Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
ओपिनियन

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अंतिम चरण का चुनाव प्रचार

आजादी के बाद लोकसभा के जितने आम चुनाव हुए उनमें इतनी कटुता कभी नहीं देखी गई जितनी इस बार देखी जा रही है। इस बार तो सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे को जमकर गालियां दे रहे हैं।

17/05/2019

जानिए राजकाज में क्या है खास?

सूबे में हाथ वाली पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है। दो खेमों में बंटे भाई लोग आपस में दो-दो हाथ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वैसे तो खुद को पार्टी का वफादार वर्कर साबित करने के लिए रात दिन बढ़कर दावे कर रहे हैं, लेकिन हकीकत यह है कि उनको अपने स्वार्थ के सिवाय 136 साल पुरानी पार्टी की इमेज से कोई लेना देना नहीं है।

31/05/2021

जानिए, राजकाज में क्या है खास?

आज हम बात करेंगे सदन में ऊंघने वाले मंत्रियों और सुस्ताने वाले विधायकों की। इनको लेकर फ्लोर पर कई बार राज की किरकिरी भी हुई, मगर उनके कोई असर नहीं पड़ा। बेचारे चीफ व्हिप ने उनकी परफोरमेंस सुधारने के लिए टोने-टोटके भी किए, मगर पार नहीं पड़ी।

02/03/2020

जानिए, राजकाज में क्या है खास?

निष्ठा तो निष्ठा ही होती है, वह कब और कहां तथा किसके प्रति बदल जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता।

01/07/2019

आंध्र प्रदेश की नई राजधानी अधर में

गत मई माह में जब आंध्र प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ और जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी तो इसने सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और तेलेगुदेशम पार्टी के नेता चन्द्रबाबू नायडू के ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ राज्य के नई राजधानी अमरावती के निर्माण कार्यों पर रोक लगा दी।

30/09/2019

वायु प्रदूषण बना बड़ी चुनौती

वायु प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट ने सरकारों को लताड़ा- आप सड़क की धूल निर्माण, ध्वंस और कूड़े के निस्तारण से नहीं निपट सकते हैं तो आप इस पद पर क्यों बने हुए हैं? आपको लोगों के अरमानों को पूरा करना है। अगर आप ये नहीं कर सकते तो आप यहां क्यों रहेंगे? आप अपनी ड्यूटी निभाने में पूरी तरह नाकाम रहे हैं। आपने किस तरह का रोडमैप अपनाया है?

18/11/2019

जानिए राजकाज में क्या है खास?

सूबे की ब्यूरोक्रेसी को गुरु का बेसब्री से इंतजार है। गुरु भी कोई शिक्षक नहीं, बल्कि 29 अक्टूबर का दिन है। इंतजार हो भी क्यों ना, उस दिन तक उनके बॉस को लेकर बड़ा फैसला होने वाला है। बॉस भी तुला राशि वाले हैं जो इन दिनों राहु और केतु के फेर में फंसे हुए हैं।

19/10/2020