Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
ओपिनियन

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जानिए राजकाज में क्या है खास?

सूबे की सबसे बड़ी पंचायत के सरपंच साहब को लेकर सदन की दोनों लॉबियों में चर्चा जोरों पर है। हो भी क्यों ना, श्रीनाथ जी के द्वार से आने वाले सरपंच साहब ने कइयों की हेकड़ी जो निकाल दी। सरपंच साहब जब अपनी पर आते हैं, तो वे यह नहीं देखते की सामने वाला कौन है। अपने आप को धुरंधर समझने वाले भी उनके लपेटे में आ चुके हैं।

15/02/2021

जानिए राजकाज में क्या है खास?

सूबे में हाथ वाले भाई लोगों में एक बनाम छत्तीस को लेकर चर्चा जोरों पर है। इंदिरा गांधी भवन में बने हाथ वाले के ठिकाने पर आने वाले वर्कर इस पर चर्चा किए बिना नहीं रहते। पिंकसिटी से लालकिले वाली महानगरी तक इस चर्चा को लेकर चिंतन-मंथन हो रहा है। चर्चा है कि पार्टी को अब एक कौम और एक व्यक्ति तक सीमित रखने के लिए कुछ भाई लोग दिन-रात पसीना बहाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

22/02/2021

जानिए राजकाज में क्या है खास?

सूबे में इन दिनों गुगली को लेकर काफी चर्चा है। गुगली भी और किसी की नहीं, बल्कि मैच के रेफरी बने अजय जी की तरफ से फैंकी बॉल है। इस गुगली से राज की कुर्सी के सपने देखने वाले भाइयों का दिन का चैन और रातों की नींद उड़े बिना नहीं रह सकी। स्टम्प पर खड़े सामने वाली टीम के कैप्टन के समझ में नहीं आ रहा कि आखिर माजरा क्या है।

08/02/2021

कर्तृत्व शक्ति का अहसास कराती महिलाएं

सरकार को अपनी लैंगिकवादी सोच को छोड़ना पड़ेगा।

26/08/2021

रेत के नाविक कप्तान साहब

कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी के जीवन पर जब एक दृष्टि डाली जाती है, तब वहां ऐसी ही ऊर्जा उद्भागित होती हुई मिलती है। एक जीवट भरा जुझारू व्यक्तित्व, कुछ करने की मन में अंतहीन लगन।

29/06/2019

जाने राज-काज में क्या है खास

चर्चा में शगूफा

23/08/2021

यह है सच जेएनयू हिंसा का

पुलिस का कहना है कि इन छात्रों के प्रदर्शन की वजह से आम लोगों को परेशानी हो रही है। कनॉट प्लेस में लोगों को इनके प्रदर्शन की वजह से दिक्कते हुई, जब भी हम इन लोगों से कनेक्ट करने की कोशिश करते हैं, तो ये लोग कानून का उल्लंघन करते हैं।

22/01/2020