Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
ओपिनियन

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जानिए राजकाज में क्या है खास?

इन दिनों सूबे में अच्छे-बुरे दौर को लेकर बहस छिड़ना शुरू हो गई। बहस करने वाले न कोई समय देख रहे और न ही स्थान। श्मशान तक में बहस करने में कंजूसी नहीं बरतते। इंदिरा गांधी भवन में बने हाथ वालों के दफ्तर के साथ किसी भी दल का ठिकाना इससे अछूता नहीं है। राज का काज करने वाले भी आधे से ज्यादा वक्त बहस में गुजार रहे हैं।

28/06/2021

नैतिकता का दीप बुझने न पाए

विभिन्न राजनीतिक दल जनता के सेवक बनने की बजाए स्वामी बन बैठे। मोदी ने इस सड़ी-गली और भ्रष्ट व्यवस्था को बदलने का बीड़ा उठाया और उसके परिणाम भी देखने को मिले।

06/11/2019

सौ दिन के साहसिक फैसलों के उजाले

नरेंद्र मोदी ने अपनी दूसरी पारी के सौ दिन में अब तक सात देशों की विदेशी यात्राओं के दौरान द्विपक्षीय संबंधों को नया आयाम दिया है।

12/09/2019

एयर इण्डिया की घर वापसी से आगे

सत्तर साल तक सरकारी प्रबन्धन के दुराचार के बाद एयर इण्डिया वापस टाटा समूह को बेच दी गई है। लेकिन एयर इण्डिया को वापस पटरी पर लाने के लिए टाटा को मशक्कत करनी पड़ेगी।

18/10/2021

भारत-चीन में दोस्ती का बदलता स्वरूप

अंतर्राष्ट्रीय राजनीति में न कोई स्थायी मित्र होता है और न कोई स्थायी शत्रु। केवल देशों के अपने हित स्थायी होते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निमंत्रण पर चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग दो दिनों के लिए भारत आए। दोनों नेताओं ने जमकर अकेले में घंटों बात की और वे इस नतीजे पर पहुंचे कि वे दोनों देशों के मतभेदों को विवाद नहीं बनने देंगे।

17/10/2019

ऐसे ही महाशक्ति और विश्वगुरु बनेगा देश

हम गर्व से कहते नहीं थकते कि हम हिंदू हैं। कहना भी चाहिए, इसमें कोई बुराई भी नहीं है।

19/10/2021

सूर्य नमस्कार स्वास्थ्य समस्याओं का आसान समाधान

दुनिया में कोविड-19 संक्रमण में फिर से आई तेजी ने इसे और अधिक प्रासंगिक बना दिया शरीर-अंतर्मन-चेतना को स्वास्थ्य पर आने वाले किसी भी तरह के खतरे का सामना करने के लिए तैयार रखे।

14/01/2022