Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
नागौर

सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला के काटे बाल : छह घंटे तक बनाए रखा बंधक

Friday, October 22, 2021 14:40 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

 नागौर। जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र में 35 साल की एक महिला से गैंगरेप के बाद उसके बाल काट देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और करीब 6 घंटे तक एक ढाणी में बंधक बनाए रखा। इतना ही नहीं इस दौरान बीच-बचाव में 5 साल के बेटा भी आया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। जब महिला के पति को स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में बताया तो उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला को छुड़ाया। घटना के अनुसार बुधवार दोपहर पीड़िता अपने बच्चे के साथ घर का सामान लेकर लौट रही थी। इस दौरान बाइक सवार 3 आरोपी  आए और महिला को रास्ते में रोक लिया। इनमें से एक ने महिला के पेट में जोर से लात मारी। जिससे वो अचेत होकर नीचे गिर गई। इसके बाद आरोपी उसे घसीटकर अपनी ढाणी में ले गए। जहां मारपीट के बाद आरोपियों ने उसके बाल काट दिए। इसके बाद तीनों आरोपियों ने उससे बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस को आता देख महिला को ढाणी के बाहर फेंका
पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन को रास्ते में बाइक पर आए सेराराम, उदाराम और घनश्याम ने उसे रोक लिया। उसने बताया कि पास ही रहने वाले युवक ने मुझे ये जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने तुरंत स्थानीय सरपंच और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को आता देख आरोपियों ने पीड़िता को ढाणी के बाहर पटक दिया और मौके से भाग गए। इसके बाद पुलिस पीड़िता को लेकर थाने पहुंची। पुलिस को सूचना मिलने के बाद देर शाम करीब 7.30 बजे महिला को  छुड़ाने के लिए पहुंचे। इस दौरान महिला ढाणी के बाहर बेसुध हालात में थी। घटना के बाद नागौर सीओ विनोद सीपा भी मौके पर भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि पीड़िता का शहर के जेएलएन हॉस्पिटल में मेडिकल करवाया गया है। पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों कि तलाश में पुलिस टीमों को लगाया गया है। वहीं एक आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नागौर: थांवला में पकड़ी अवैध अफीम की खेती, चारे में दबाकर रखे डोडे और जलाए गए पौधे भी जब्त

पुलिस की डीएसटी टीम ने शुक्रवार को जिले के थांवला क्षेत्र में एक खेत में प्याज की फसल के बीच बोए गए अवैध अफीम के 737 पौधे जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ द्वारा दिए गए गोपनीय टास्क के तहत डीएसटी प्रभारी विष्णुदत्त शर्मा ने मय टीम के थांवला क्षेत्र के किल्ला गांव की कारवाड़ की ढाणी में दबिश दी।

03/04/2021

हादसे में 15 महीने की बच्ची सहित 4 की मौत

नावांसिटी उपखंड मुख्यालय के बाहर से गुजर रहे बाइपास पर पंचायत समिति के नए भवन के पास मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे गाय को बचाने के प्रयास में एक कार पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक पंद्रह माह की मासूम भी शामिल है।

08/05/2019

रिश्वत लेते ढींगसरा वीडीओ और रोजगार सहायक का पति गिरफ्तार

नागौर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने बुधवार को मकान का पट्टा बनाने की एवज में रिश्वत लेते ग्राम पंचायत ढींगसरा के ग्राम विकास अधिकारी व रोजगार सहायक के पति को 5 हजार रुपए की राशि लेते गिरफ्तार किया

20/11/2019

सेल्समैन ने कर्ज उतारने के लिए रची थी लूट की साजिश

पुलिस ने ग्राम छोटी खाटू में 20 जून को एक निजी कंपनी के दो सेल्समैन को गन दिखाकर करीब 3 लाख रुपए से भरे बैग, मोबाइल व मोटरसाइकिल लूटने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की रकम बरामद कर ली।

29/06/2019

सफदरजंग अस्पताल के कोरोना वार्ड में लोगों की जिंदगियां बचाने में जुटी है बिखरनियां की बेटी रेखा प्रजापत

नागौर जिले के बिखरनियां गांव के गणपतराम प्रजापत की पुत्री रेखा प्रजापत अपने बुलंद हौसले, मजबूत इच्छाशक्ति और सेवा-समर्पण की भावना के साथ देश की राजधानी नई दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज सफदरजंग हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड में कोरोना का फ्रंट से सामना करते हुए उसे मात देकर लोगों की जान बचाने में जुटी है।

06/05/2020

प्रत्याशियों की नामांकन रैलियों को संबोधित करने सतीश पूनिया हेलिकॉप्टर से रवाना

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सोमवार को मण्डावा विधानसभा क्षेत्र के उप-चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन रैली में भाग लेने के लिए क्षेत्र के मलसीसर गांव जाएंगे।

29/09/2019

Video: नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने रामेश्वर डूडी

कांग्रेसी नेता रामेश्वर डूडी नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। डूडी पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर की जगह पर अध्यक्ष चुने गए हैं।

08/08/2019