Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

खींवसर का 'रण' : नारायण बेनीवाल ने हरेंद्र मिर्धा को हराया

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के नतीजे सामने आए गए हैं। आरएलपी के नारायण बेनीवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार हरेन्द्र मिर्धा को करीबी मुकाबले में हराया दिया है।

24/10/2019

दुष्कर्मी अध्यापक को आजीवन कारावास

मेड़तासिटी विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो) ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी अध्यापक (प्राइवेट) को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए चार लाख रुपए का अर्थदण्ड भी लगाया

15/10/2019

आईएएस बनने के बाद भी सीखने व मेहनत का जज्बा

सिविल सर्विसेज (मुख्य) परीक्षा 2018 में सफलता हासिल करने वाली जिले के आकेली गांव की बेटी संतोष चौधरी आज बेटियों के लिए प्रेरणा स्रोत बन गई है। कभी वे पायलट बनी तो कभी उन्होंने चन्द्रमा पर पानी की खोज के लिए इसरो में भी काम किया। आईएएस बनने के बाद भी उनमें सीखने और मेहनत का जज्बा कम नहीं हुआ। समय का सदुपयोग करते हुए माता गीतादेवी से सिलाई का काम सीख रही हैं।

08/11/2019

खरनाल की धर्म सभा मे बोले हनुमान बेनीवाल, कुछ लोग बंद करवाना चाहते थे सभा

लोक देवता तेजाजी के निर्वाण दिवस पर जिले के खरनाल ग्राम में स्थित तेजाजी की जन्म स्थली पर मेला महोत्सव मनाया गया, जिसमें प्रदेश सहित आस-पास के राज्यों के लाखों लोगों ने धोक लगाई।

09/09/2019

ताउसर में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर पथराव, जेसीबी चालक की मौत

नागौर के निकटवर्ती ताउसर गांव में हाईकोर्ट के आदेश की पालना में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर लोगों ने पथराव कर दिया,जिससे एक जेसीबी चालक की गंभीर घायल होने के बाद अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

26/08/2019

बंजारा समाज का महापड़ाव समाप्त, सरकार के साथ बनी सहमति

ताऊसर गांव में बंजारा समाज के पुनर्वास को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में तीन से जारी महापड़ाव मांगों पर राज्य सरकार के साथ सहमति बन जाने के बाद समाप्त हो गया।

01/09/2019

खींवसर से नारायण बेनीवाल होंगे आरएलपी के उम्मीदवार, हनुमान बेनीवाल ने की घोषणा

नारायण बेनीवाल खींवसर सीट से आरएलपी के उम्मीदवार होंगे, जो 30 सितंबर को नामांकन दाखिल करेंगे।

27/09/2019