Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
नागौर

यह भी पढ़ें:

पूर्व मंत्री और विधायक के बीच झड़प

बूथ संख्या 11 पर परिवार सहित मतदान करने पहुंचे थे युनूस खां, परिचय पत्र दिखाने के बाद ही मतदाताओं को वोटिंग के लिए प्रवेश देने की बात कहासुनी में बदली, विधायक के बूथ पर प्रवेश को लेकर जताई नाराजगी, कार्रवाई नहीं होने पर पूर्व मंत्री ने दी धरने की चेतावनी

16/11/2019

अवैध हथियार सहित पांच गिरफ्तार

अवैध हथियार एवं मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत एनडीपीएस के एक मामले के वांछित आरोपी सीताराम सहित 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

11/08/2019

पक्षियों की मौत को लेकर सीएम और सरकार चितिंत

सांभरझील में लगातार हो रही पक्षियों की मौत का मामला, जिला प्रभारी एवं वन मंत्री विश्नोई ने किया नावां स्थित रेस्क्यू सेंटर का निरीक्षण

19/11/2019

मंडावा और खींवसर विधानसभा उपचुनाव की घोषणा

नागौर जिले की खींवसर और झुंझुनूं जिले में मंडावा विधानसभा सीट पर उपचुनाव आगामी 21 अक्टूबर को कराये जायेंगे।

21/09/2019

ट्रेलर व कार की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

डांगावास-जैतारण बाईपास पर शुक्रवार शाम एक ट्रेलर व कार में हुई भिड़ंत में कार में सुवार दो युवकों की मौत हो गई।

10/01/2020

नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत

मौलासर/डीडवाना मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

18/08/2019

रियांबड़ी में फर्जी पत्रकारों की बाढ़ से पुलिस प्रशासन परेशान, SDM ने जांच कर धरपकड़ के दिए निर्देश

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन की स्थिति में हैं। सभी लोग घरों में कैद हैं। इमरजेंसी सर्विस से जुड़े लोगों को ही लॉकडाउन से छूट दी गई है, जिनमें पत्रकार भी शामिल हैं। लेकिन कुछ लोग प्रेस का फर्जी लोगों अपने वाहनों पर लगाकर गलत तरीके से इसका फायदा उठाने लगे हैं। रियांबड़ी एसडीएम सुरेश कुमार ने ऐसे फर्जी पत्रकारों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया है।

07/05/2020