Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
नागौर

यह भी पढ़ें:

मेड़तासिटी: तोलियों की रस्सी बनाकर मुख्य दीवार फांदकर पोक्सो एक्ट के बंदी फरार

नागौर जिले की मेड़ता सिटी सब जेल से रविवार देर शाम को पोक्सो एक्ट के दो बंदी तोलियों के सहारे जेल की मुख्य दीवार फांदकर फरार हो गए।

07/10/2019

खींवसर और मंडावा में चुनाव प्रचार थमा, तैयारियां पूरी, मतदान 21 को

राजस्थान की खींवसर और मंडावा विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप चुनावों में शनिवार की शाम छह बजे शोर-शराबा थमा गया

19/10/2019

ससुर ने किया दुष्कर्म, गहने हड़पकर घर से निकाला

एक विवाहिता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में सास व पति पर मारपीट कर गहने हड़पने का आरोप लगाया है। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी विवाहिता ने लगाया है।

18/06/2019

जैन समाज के संतों का त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है: हनुमान बेनीवाल

सांसद बेनीवाल ने संतों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि जैन समाज के संतों के त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है, उनके आदर्शो से समाज सुधार हुआ है।

11/09/2019

राजस्थान: दो सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत

उपखंड मुख्यालय के बाहर से गुजर रहे बाइपास पर पंचायत समिति के नए भवन के पास मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे गाय को बचाने के प्रयास में एक कार पलट गई।

09/05/2019

चोरी का आरोप लगाकर मारपीट, युवक के गुप्तांग में डाला पेट्रोल

नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणूू गांव में दबंगों द्वारा एक बाइक एजेन्सी में गत 16 फरवरी को बाइक की सर्विस करवाने गए दो युवक के साथ चोरी का आरोप लगाकर मारपीट करने व एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

19/02/2020

जनता से झूठे वादे करने वाली कांग्रेस पंचायत चुनावों में भुगतेगी खामियाजाः दियाकुमारी

भाजपा प्रदेश महामंत्री व राजसमंद सांसद दियाकुमारी ने पंचायत चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रियांबड़ी उपखण्ड क्षेत्र में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने जनता से झूठे वादे करके सत्ता हासिल की है।

22/11/2020