Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आईएएस बनने के बाद भी सीखने व मेहनत का जज्बा

सिविल सर्विसेज (मुख्य) परीक्षा 2018 में सफलता हासिल करने वाली जिले के आकेली गांव की बेटी संतोष चौधरी आज बेटियों के लिए प्रेरणा स्रोत बन गई है। कभी वे पायलट बनी तो कभी उन्होंने चन्द्रमा पर पानी की खोज के लिए इसरो में भी काम किया। आईएएस बनने के बाद भी उनमें सीखने और मेहनत का जज्बा कम नहीं हुआ। समय का सदुपयोग करते हुए माता गीतादेवी से सिलाई का काम सीख रही हैं।

08/11/2019

साण्ड से टकराई टैम्पो ट्रेवलर, 13 जने काल-कवलित

शहर से तीन किलोमीटर दूर काला भाटा की ढाणी स्थित कीलका पैट्रोल पम्प के सामने शनिवार को तड़के साढ़े 3 बजे सड़क हादसे में 13 जनों की अकाल मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि 12 सवारियों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में दौराने इलाज मृत्यु हो गई। सभी 13 मृतकों का राजकीय चिकित्सालय कुचामनसिटी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।

23/11/2019

हनुमान बेनीवाल 'हनुमान' बनकर नागौर के विकास के सारथी बनेंगे: योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत का मोस्ट वाटेंड अजहर मसूद को अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर आतंकवादी घोषित करने पर सफलता प्राप्त की है

02/05/2019

ध्वजारोहण के साथ मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ

मीरां जयंती महोत्सव समिति एवं श्री चारभुजानाथ अखंड हरिकीर्तन कमेटी के तत्त्वावधान में ऐतिहासिक मीरांबाई एवं श्री चारभुजानाथ मंदिर में सप्त दिवसीय 515 वें मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ रजत रेवाड़ी की स्थापना एवं मंदिर के शिखर कलश पर ध्वजारोहण सहित विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों के साथ हुआ।

06/08/2019

हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा में जावड़ेकर सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

रालोपा के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया कि भाजपा व रालोपा ने मिलकर आयोजन की पूर्ण तैयारी कर ली है

18/04/2019

ट्रेलर व कार की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

डांगावास-जैतारण बाईपास पर शुक्रवार शाम एक ट्रेलर व कार में हुई भिड़ंत में कार में सुवार दो युवकों की मौत हो गई।

10/01/2020

अचानक तबीयत बिगड़ी, दो सगे भाइयों की मौत

निकटवर्ती श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के गंठीलासर गांव में गुरुवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे तबीयत बिगड़ने के बाद दो बच्चों की मौत हो गई।

19/09/2019