Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
नागौर

फर्जी सिपाई बनकर बेवा से मांगे 50 हजार

एक युवती से मारपीट कर जेवरात लूटने के एक मामले में एक व्यक्ति द्वार फर्जी सिपाई बनकर पीड़िता की मां से जांच अपने पक्ष में करवाने के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने का मामला सामने आया है। हालांकि आरोपी को रुपए देने के लिए पीड़िता के पुत्र ने उसके कहे अनुसार तीन-चार जगह रुपए लेकर गया लेकिन आरोपी जगह बदलता रहा व आखिर उसने अपना फोन बंद कर दिया।

15 Sep 23:30 PM

जैन समाज के संतों का त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है: हनुमान बेनीवाल

सांसद बेनीवाल ने संतों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि जैन समाज के संतों के त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है, उनके आदर्शो से समाज सुधार हुआ है।

11 Sep 14:55 PM

खरनाल की धर्म सभा मे बोले हनुमान बेनीवाल, कुछ लोग बंद करवाना चाहते थे सभा

लोक देवता तेजाजी के निर्वाण दिवस पर जिले के खरनाल ग्राम में स्थित तेजाजी की जन्म स्थली पर मेला महोत्सव मनाया गया, जिसमें प्रदेश सहित आस-पास के राज्यों के लाखों लोगों ने धोक लगाई।

09 Sep 11:45 AM

बंजारा समाज का महापड़ाव समाप्त, सरकार के साथ बनी सहमति

ताऊसर गांव में बंजारा समाज के पुनर्वास को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में तीन से जारी महापड़ाव मांगों पर राज्य सरकार के साथ सहमति बन जाने के बाद समाप्त हो गया।

01 Sep 15:05 PM

बेघर बंजारों का पुनर्वास हो, नहीं तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे सरकार: हनुमान बेनीवाल

ताउसर में अतिक्रमण हटाने के बाद बेघर हुए बंजारा जाति के लोगों के पुनर्वास व नागौर एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में पशु प्रदर्शनी स्थल पर दूसरे दिन शुक्रवार को भी महापड़ाव जारी रहा।

31 Aug 11:25 AM

आज रेलवे ट्रेक व हाईवे जाम करने की चेतावनी

ताउसर में अतिक्रमण हटाने का मामला, विभिन्न मांगों को लेकर पशु प्रदर्शनी स्थल पर महापड़ाव जारी, बंजारा समाज के दो युवकों ने दी आत्मदाह की धमकी

30 Aug 23:20 PM

बंजारा सहित सभी घुमन्तु जातियों के स्थाई पुनर्वास हेतु सरकार लाये एक्ट: हनुमान बेनीवाल

सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृव्त में पशु प्रदर्शनी स्टेडियम में कई मुद्दों को लेकर महापड़ाव डाला, उजाड़ी गई बस्तियों के पुनर्वास पैकेज, रालोपा विधायकों सहित बंजारा समाज के लोगों पर दर्ज झूठे मुकदमे को वापस लेने सहित कई मांगे की गई।

30 Aug 12:55 PM

जीप के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने पर तीन लोगों की मौत

राजस्थान के नागौर जिले में कुचामन क्षेत्र में जीप के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने पर एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य आठ घायल हो गये।

28 Aug 15:25 PM