Dainik Navajyoti Logo
Monday 8th of March 2021
 
नागौर

खींवसर में हनुमान बेनीवाल का राजनीतिक दबदबा कायम, नारायण की जीत ने किया साबित

नागौर जिले की खींवसर विधानसभा सीट पर भाजपा समर्थित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के उम्मीदवार नारायण बेनीवाल के उपचुनाव जीतने के साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल क्षेत्र में अपना राजनीतिक दबदबा कायम रखने में सफल रहे है।

24 Oct 15:15 PM

खींवसर का 'रण' : नारायण बेनीवाल ने हरेंद्र मिर्धा को हराया

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के नतीजे सामने आए गए हैं। आरएलपी के नारायण बेनीवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार हरेन्द्र मिर्धा को करीबी मुकाबले में हराया दिया है।

24 Oct 08:40 AM

खींवसर और मंडावा उपचुनाव की मतगणना को लेकर तैयारियां पूरी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

खींवसर और मंडावा उप चुनाव की मतगणना की सम्पूर्ण व्यवस्था कर ली गई है। गुरूवार को प्रात: 8 बजे से मतगणना शुरू होगी और दोपहर तक सीटों के रुझान आने लगेंगे और देर शाम तक नतीजे घोषित होंगे।

23 Oct 20:10 PM

हरेन्द्र मिर्धा और नारायण बेनीवाल का आमना-सामना, मुस्कराए, हाथ मिलाए, किया अभिवादन

खींवसर उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा व आरएलपी प्रत्याशी नारायण बेनीवाल में मुकाबला है।

21 Oct 11:30 AM

मंडावा और खींवसर में मतदान खत्म, अब पोलिंग बूथ पर मौजूद मतदाता कर सकेंगे मतदान

मंडावा में भाजपा की सुशीला सीगड़ा और कांग्रेस की रीटा चौधरी के बीच मुकाबला है, तो वहीं खींवसर से आरएलपी के नारायण बेनीवाल व कांग्रेस के हरेन्द्र मिर्धा के बीच मुकाबला है

21 Oct 08:30 AM

खींवसर और मंडावा में चुनाव प्रचार थमा, तैयारियां पूरी, मतदान 21 को

राजस्थान की खींवसर और मंडावा विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप चुनावों में शनिवार की शाम छह बजे शोर-शराबा थमा गया

19 Oct 18:15 PM

ट्रक-पिकअप भिडंÞत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

लाडनूं ग्राम निम्बी जोधा के समीप शुक्रवार को ट्रक व पिकअप की भिड़ंत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

18 Oct 23:35 PM

नागौर पहुंचा टिड्डी दल, कृषि विभाग आया हरकत में

नागौर जिले में बुधवार को करीब 10 किलोमीटर परिधि में टिड्डी दल पहुंच गया है। जिससें खरीफ की सीजन में खेत-खलिहानों में रखी फसलों को लेकर किसानों के चेहरों पर चिंता की लकीरें बढ़ गई है। वही टिड्डी दल के आने की सूचना मिलते ही कृषि विभाग के आला अधिकारी हरकत में आ गए

16 Oct 23:45 PM

दुष्कर्मी अध्यापक को आजीवन कारावास

मेड़तासिटी विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो) ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी अध्यापक (प्राइवेट) को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए चार लाख रुपए का अर्थदण्ड भी लगाया

15 Oct 00:15 AM

दो बहिनों पर चाकू से हमला, एक की मौत

लाडनूं निकटवर्ती ग्राम मंगलपुरा में शुक्रवार दो युवकों द्वारा दो सगी बहिनों पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में गंभीर घायल दोनों बहिनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जहां एक ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

11 Oct 23:50 PM