Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
नागौर

नागौर: रोल थाना क्षेत्र में कार व टैम्पो की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 3 घायल

Wednesday, April 21, 2021 15:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

नागौर। जिले के रोल थाना क्षेत्र में बुधवार को कार एवं टैम्पो के टक्कर में एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 महिलाओं सहित 3 लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के रिंग रोड़ पुलिया के पास नागौर-डीडवाना रोड़ पर सुबह करीब 11 बजे कार और टैम्पो आपस में टकरा गए। हादसे में टैम्पो में सवार बच्चा खाड़ा निवासी रसीदा, कार में सवार जायल क्षेत्र के राजोद निवासी अशोक रेवाड़ एवं गगवाना निवासी मुकेश खोजा तथा टैम्पो चालक की मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि टैम्पों चालक की शिनाख्त की जा रही हैं। हादसे में घायल बच्चा खाड़ा निवासी दो महिलाओं एवं एक अन्य व्यक्ति को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:

जिले की विभिन्न बैंकों में जमा हो गए 1.39 लाख के जाली नोट

जिले की विभिन्न बैंकों में बैंक कर्मचारियों की लापरवाही से अप्रैल 2017 से मार्च 2018 के बीच 1 लाख 39 हजार 500 रुपए के जाली नोट जमा कर लिए गए। इसका खुलासा तब हुआ, जब नोटों को जयपुर स्थित भारतीय रिजर्व बैंक कार्यालय भेजा गया और वहां संदेह होने पर संदिग्ध नोटों को नासिक मुद्रणालय भेजा गया, जहां जाली नोटों के रूप में प्रमाणित किया गया।

20/06/2019

बंजारा समाज का महापड़ाव समाप्त, सरकार के साथ बनी सहमति

ताऊसर गांव में बंजारा समाज के पुनर्वास को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में तीन से जारी महापड़ाव मांगों पर राज्य सरकार के साथ सहमति बन जाने के बाद समाप्त हो गया।

01/09/2019

पक्षियों की मौत को लेकर सीएम और सरकार चितिंत

सांभरझील में लगातार हो रही पक्षियों की मौत का मामला, जिला प्रभारी एवं वन मंत्री विश्नोई ने किया नावां स्थित रेस्क्यू सेंटर का निरीक्षण

19/11/2019

रिश्तेदार व पड़ौसी ही निकला हत्यारा , बोरावड़ में युवक का शव मिलने का मामला

मकराना पंचायत समिति के ग्राम बोरावड के सबलपुर रोड़ पर एक खेत में युवक की हत्या के मामले में मकराना पुलिस ने रविवार को पटाक्षेप कर दिया है। मकराना पुलिस के द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर विशेष रणनीति बनाई जिसके बाद ही मामले का पटाक्षेप हो पाया है। मालूम हो कि हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर मृतक के परिजन व लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था।

29/09/2019

कहीं खुशी, कहीं गम!

भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष अमित शाह के लेटरहैड पर लिखा एक फर्जी पत्र बुधवार को दिनभर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पत्र में नागौर के नवनिर्वाचित सांसद हनुमान बेनीवाल, जोधपुर के गजेंद्रसिंह शेखावत, झालावाड़ के दुष्यंत सिंह और बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल को मंत्री पद की शपथ लेने के लिए आमंत्रित करना बताया गया। भाजपा पदाधिकारियों द्वारा वायरल पत्र को फर्जी बताए जाने व खंडन किए जाने के बाद सच्चाई सामने आई।

29/05/2019

खींवसर से हरेन्द्र मिर्धा ने खुद को घोषित किया कांग्रेस प्रत्याशी, चुनाव प्रचार शुरू

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सभाओं को भी सम्बोधित किया।

27/09/2019

खींवसर में हनुमान बेनीवाल का राजनीतिक दबदबा कायम, नारायण की जीत ने किया साबित

नागौर जिले की खींवसर विधानसभा सीट पर भाजपा समर्थित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के उम्मीदवार नारायण बेनीवाल के उपचुनाव जीतने के साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल क्षेत्र में अपना राजनीतिक दबदबा कायम रखने में सफल रहे है।

24/10/2019