Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
नागौर

नागौर: रोल थाना क्षेत्र में कार व टैम्पो की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 3 घायल

Wednesday, April 21, 2021 15:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

नागौर। जिले के रोल थाना क्षेत्र में बुधवार को कार एवं टैम्पो के टक्कर में एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 महिलाओं सहित 3 लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के रिंग रोड़ पुलिया के पास नागौर-डीडवाना रोड़ पर सुबह करीब 11 बजे कार और टैम्पो आपस में टकरा गए। हादसे में टैम्पो में सवार बच्चा खाड़ा निवासी रसीदा, कार में सवार जायल क्षेत्र के राजोद निवासी अशोक रेवाड़ एवं गगवाना निवासी मुकेश खोजा तथा टैम्पो चालक की मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि टैम्पों चालक की शिनाख्त की जा रही हैं। हादसे में घायल बच्चा खाड़ा निवासी दो महिलाओं एवं एक अन्य व्यक्ति को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शातिर दिनदहाड़े बैंक से पांच लाख की नकदी चुराकर फरार

शातिर दिनदहाड़े बैंक से पांच लाख की नकदी चुराकर फरार कैशियर के टॉयलेट जाते ही मौका पाकर नकद काउंटर से चुराए रुपए, बैंक के सीसीटीवी फुटेज में नजर आया संदिग्ध युवक

10/01/2020

दिनदहाड़े रुपयों से भरा बैग लेकर किशोर फरार

नागौर गांधी चौक क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े एक किशोर तीन लाख रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गया। देर रात तक रूपयों से भरा थैला लेकर फरार हुए किशोर की जगह-जगह तलाश की गई मगर उसका सुराग नहीं लग पाया।

13/01/2020

मंडावा और खींवसर विधानसभा उपचुनाव की घोषणा

नागौर जिले की खींवसर और झुंझुनूं जिले में मंडावा विधानसभा सीट पर उपचुनाव आगामी 21 अक्टूबर को कराये जायेंगे।

21/09/2019

खींवसर से हरेन्द्र मिर्धा ने खुद को घोषित किया कांग्रेस प्रत्याशी, चुनाव प्रचार शुरू

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सभाओं को भी सम्बोधित किया।

27/09/2019

हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की मांग उठाई

नागौर में अतिरिक्त केवी स्कूल खोलने व सैनिक स्कूल खोलने की मांग की, जिस पर प्रधानमंत्री ने सकारात्मक आश्वासन दिया है।

13/07/2019

जीप के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने पर तीन लोगों की मौत

राजस्थान के नागौर जिले में कुचामन क्षेत्र में जीप के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने पर एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य आठ घायल हो गये।

28/08/2019

खेलते समय खुले बोरवेल में गिरी बालिका, 4 घंटे बाद रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला

थांवला क्षेत्र में सोमवार को बच्चों के साथ खेत में खेल रही एक 2 वर्षीय बालिका खुले बोरवेल में गिर गई। सूचना पर अजमेर से एनडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची व बोरवेल में कैमरा डालकर देखा तो बालिका करीब 70 फीट नीचे रोती-बिलखती फंसी हुई नजर आई। टीम द्वारा तत्काल स्थानीय पुलिस के सहयोग से बोरवेल के समानान्तर खुदाई करवाई व 4 घंटे बाद रात्रि 9 बजे बालिका को अचेतावस्था में बाहर निकालकर अजमेर रेफर कर दिया जहां उसका उपचार शुरू किया गया।

23/03/2020