Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
नागौर

हत्या कर भागे युवक की दुर्घटना में मौत

Wednesday, February 26, 2020 16:50 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

नागौर। सदर थाना क्षेत्र में माता पिता की हत्या करके भाग रहे युवक की दुर्घटना में मौत हो गयी। थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि भदाणा गांव में हड़मानराम ने अपने पिता रुघाराम और मां पतासीदेवी की तड़के करीब 4 बजे सोते समय कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी। इसके बाद वह मोटसाइकिल से भाग गया। करीब एक घंटे बाद डेगाना मार्ग पर अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो नागौर के पुलिस अधीक्षक विकास पाठक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वां और पुलिस उपाधीक्षक मुकुल शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।
 

यह भी पढ़ें:

नागौर: छात्रा की मौत के मामले में कॉलेज संचालकों को लिया हिरासत में

दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल धरनास्थल पहुंचे, जहां उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो बड़ा आंदोलन होगा।

05/08/2019

साइबर सेल ने नागौर जिले के पुंदलौता से दो किया गिरफ्तार

वेबसाइट बनाकर मेक इन इंडिया के तहत दो करोड़ युवाओं को फ्री लेपटॉप देने की फर्जी योजना चलाने वाले आइआइटी से पोस्ट ग्रेजुएट इंजीनियर और उसके भाई को साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने वेबसाइट में मेक इन इंडिया के लोगो और प्रधानमंत्री के फोटो का दुरुपयोग किया था। पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ कर रही है।

02/06/2019

जंगल में 50 से अधिक मोर मिले मृत

जंगल में 50 से अधिक मोर मिले मृत जहरीला दाना बिखरा पड़ा मिला, ग्रामीणों ने आधा दर्जन मोरों की बचाई जान

17/02/2020

आईएएस बनने के बाद भी सीखने व मेहनत का जज्बा

सिविल सर्विसेज (मुख्य) परीक्षा 2018 में सफलता हासिल करने वाली जिले के आकेली गांव की बेटी संतोष चौधरी आज बेटियों के लिए प्रेरणा स्रोत बन गई है। कभी वे पायलट बनी तो कभी उन्होंने चन्द्रमा पर पानी की खोज के लिए इसरो में भी काम किया। आईएएस बनने के बाद भी उनमें सीखने और मेहनत का जज्बा कम नहीं हुआ। समय का सदुपयोग करते हुए माता गीतादेवी से सिलाई का काम सीख रही हैं।

08/11/2019

दुष्कर्मी को दस वर्ष का कठोर कारावास

विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो) मेडता ने अपने एक फैसले में नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को दस साल के कठोर कारावास की सजा सुनाते हुए दो लाख रुपयों का अर्थदण्ड किया है।

30/05/2019

खींवसर और मंडावा उपचुनाव की मतगणना को लेकर तैयारियां पूरी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

खींवसर और मंडावा उप चुनाव की मतगणना की सम्पूर्ण व्यवस्था कर ली गई है। गुरूवार को प्रात: 8 बजे से मतगणना शुरू होगी और दोपहर तक सीटों के रुझान आने लगेंगे और देर शाम तक नतीजे घोषित होंगे।

23/10/2019

जवान रामेश्वर लाल की शहादत पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री, पायलट, पूनिया ने किया शोक व्यक्त

राज्यपाल कलराज मिश्र ने रामेश्वर लाल की शहादत पर गहरा दुःख जताया है, राज्यपाल ने दिवगंत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

16/01/2020