Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
नागौर

यह भी पढ़ें:

हत्या कर भागे युवक की दुर्घटना में मौत

सदर थाना क्षेत्र में माता पिता की हत्या करके भाग रहे युवक की दुर्घटना में मौत हो गयी। थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि भदाणा गांव में हड़मानराम ने अपने पिता रुघाराम और मां पतासीदेवी की तड़के करीब 4 बजे सोते समय कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी।

26/02/2020

भांवता गांव में विजिलेंस टीम को बनाया बंधक

भांवता गांव में विजिलेंस टीम को बनाया बंधक 3 घंटे तक चला घटनाक्रम, डिप्टी की समझाइश पर माने लोग, विद्युत अधिकारियों द्वारा रिपोर्ट देने के बाद ग्रामीणों ने भी दर्ज कराया मामला

23/06/2019

नागौर डीसीए एक बार फिर चर्चा में आया

नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर गुरुवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ कांगे्रसी नेता रामेश्वर डूडी को गुपचुप तरीके से चुन लिया गया। मंूडवा रोड स्थित एक निजी होटल में हुए चुनाव के बाद आईपीएल की शुरुआत करने वाले ललित मोदी के कारण हमेशा चर्चित रहा जिला क्रिकेट एसोसिएशन गुरुवार को एक बार फिर चर्चा में आ गया।

08/08/2019

रियांबड़ी में फर्जी पत्रकारों की बाढ़ से पुलिस प्रशासन परेशान, SDM ने जांच कर धरपकड़ के दिए निर्देश

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन की स्थिति में हैं। सभी लोग घरों में कैद हैं। इमरजेंसी सर्विस से जुड़े लोगों को ही लॉकडाउन से छूट दी गई है, जिनमें पत्रकार भी शामिल हैं। लेकिन कुछ लोग प्रेस का फर्जी लोगों अपने वाहनों पर लगाकर गलत तरीके से इसका फायदा उठाने लगे हैं। रियांबड़ी एसडीएम सुरेश कुमार ने ऐसे फर्जी पत्रकारों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया है।

07/05/2020

खींवसर से हरेन्द्र मिर्धा ने खुद को घोषित किया कांग्रेस प्रत्याशी, चुनाव प्रचार शुरू

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सभाओं को भी सम्बोधित किया।

27/09/2019

सड़क हादसे में तीन की दर्दनाक मौत, पांच रेफर

मीठड़ी प्याज गोदाम के नजदीक मुख्य सड़क मार्ग पर जीप-ट्रैक्टर की टक्कर में तीन की दर्दनाक मौत हो गई और पांच जनों को अन्यत्र रेफर किया गया

27/08/2019

नागौर पुलिस ने लगवाया राज्य सरकार पर दाग, पीड़िता के परिजनों को झूठे मामले में फंसाया

अलवर जिले के थानागाजी गैंगरेप की घटना से पुलिस पर लगा दाग अभी पूरी तरह धुला भी नहीं है कि नागौर पुलिस की कार्रवाई ने राज्य सरकार की साख पर बट्टा लगवा दिया।

19/05/2019