Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की मौत

नागौर-लाडनूं राष्टÑीय राजमार्ग पर सुरपालिया बाइपास पर बुधवार को दोपहर में हुए भीषण हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई। जबकि कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुरपालिया बाइपास पर एक कार की सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो गई

29/01/2020

हरेन्द्र मिर्धा और नारायण बेनीवाल का आमना-सामना, मुस्कराए, हाथ मिलाए, किया अभिवादन

खींवसर उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा व आरएलपी प्रत्याशी नारायण बेनीवाल में मुकाबला है।

21/10/2019

अवैध हथियार सहित पांच गिरफ्तार

अवैध हथियार एवं मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत एनडीपीएस के एक मामले के वांछित आरोपी सीताराम सहित 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

11/08/2019

दुष्कर्मी को दस वर्ष का कठोर कारावास

विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो) मेडता ने अपने एक फैसले में नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को दस साल के कठोर कारावास की सजा सुनाते हुए दो लाख रुपयों का अर्थदण्ड किया है।

30/05/2019

आखिर प्रशासन जागा, झील में गरजी जेसीबी

सांभरझील में पक्षियों की मौत के बाद अब सोया प्रशासन जाग गया है व पक्षियों की मौत में लापरवाही दिखाने वाले प्रशासन ने वर्षों से झील में हो रखे अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शुरू करने का दम दिखाया है। यह बात दीगर है, कि प्रशासन इसमें कितनी ईमानदारी से कार्य करता है। आत तक हर बार प्रशासन ने सांभरझील से अतिक्रमण हटाने के नाम पर मोहनपुरा से शुरुआत की व दो-चार दिन फौरी कार्रवाई के बाद फिर वहीं ढ़ाक के तीन पात वाली कहावत चरितार्थ हो जाती है।

24/11/2019

ट्रक-पिकअप भिडंÞत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

लाडनूं ग्राम निम्बी जोधा के समीप शुक्रवार को ट्रक व पिकअप की भिड़ंत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

18/10/2019

वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई ने सांभर में गुडा साल्ट इलाके का दौरा किया

मंत्री ने गुडा साल्ट (नावां) इलाके का जायजा लिया, इस दौरान उनके साथ वन विभाग के कई आला अधिकारी भी मौजूद रहे।

19/11/2019