Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
नागौर

हनुमान बेनीवाल ने अमित शाह को लिखा पत्र, कृषि बिलों को वापस लें अन्यथा गठबंधन पर करेंगे विचार

Tuesday, December 01, 2020 12:20 PM
हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो)

नागौर। एनडीए के घटक दल आरएलपी से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को अमित शाह को पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने दो टूक कहा कि अगर केंद्र सरकार तीनों किसान बिलों को वापस नहीं लेगी तो आरएलपी एनडीए के साथ अपने गठबंधन पर फिर से विचार करेगी। उन्होंने अपने पत्र में किसानों को दिल्ली में वार्ता के लिए उचित स्थान देने की भी मांग की। बेनीवाल ने अपने पत्र में लिखा कि केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में लाए गए कृषि बिलों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन की तरफ  ध्यान आकर्षित कर रहा हूं। इन बिलों को वापस लेने के लिए तत्काल कार्रवाई करें।

बेनीवाल ने कहा कि भीषण सर्दी और कोरोना काल में भी किसान आंदोलन कर रहा है, जो सरकार के लिए शोभनीय नहीं है। बेनीवाल ने लिखा कि आंदोलित किसानों से वार्ता के लिए दिल्ली में उनकी मंशा के अनुरूप उचित स्थान दिया जाए। उन्होंने कहा कि तीनों बिलों को वापस लेते हुए किसान हित में स्वामीनाथन आयोग की सम्पूर्ण सिफारिशों को लागू करें। इस मामले में त्वरित प्रभाव से निर्णय नहीं लिया गया तो राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी एनडीए के साथ गठबंधन पर फिर से विचार करेगी।

यह भी पढ़ें:

दुष्कर्मी अध्यापक को आजीवन कारावास

मेड़तासिटी विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो) ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी अध्यापक (प्राइवेट) को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए चार लाख रुपए का अर्थदण्ड भी लगाया

15/10/2019

दिनदहाड़े रुपयों से भरा बैग लेकर किशोर फरार

नागौर गांधी चौक क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े एक किशोर तीन लाख रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गया। देर रात तक रूपयों से भरा थैला लेकर फरार हुए किशोर की जगह-जगह तलाश की गई मगर उसका सुराग नहीं लग पाया।

13/01/2020

एटीएम में कैश डालने जा रही वैन से लूटे 71 लाख

रीको औद्योगिक क्षेत्र बिदियाद के लिए जाने वाले मार्ग पर सोमवार शाम करीब साढ़े 4 बजे एक जीप में सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने बैंकों के एटीएम में कैश डालने वाली सीएमएस वैन को टक्कर

23/04/2019

दो और आरोपियों ने किया कोर्ट में समर्पण

बहुचर्चित डांगावास मामले में फरार चल रहे सात आरोपी, दो और आरोपियों ने किया कोर्ट में समर्पण

02/12/2019

खींवसर से हरेन्द्र मिर्धा ने खुद को घोषित किया कांग्रेस प्रत्याशी, चुनाव प्रचार शुरू

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सभाओं को भी सम्बोधित किया।

27/09/2019

जैन समाज के संतों का त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है: हनुमान बेनीवाल

सांसद बेनीवाल ने संतों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि जैन समाज के संतों के त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है, उनके आदर्शो से समाज सुधार हुआ है।

11/09/2019

वाइल्ड फायर डिटेक्शन एण्ड कंट्रोल सिस्टम का अविष्कार

वाइल्ड फायर डिटेक्शन एण्ड कंट्रोल सिस्टम का अविष्कार शोधार्थी अनिल चौधरी के चर्चे पीएमओ, सीएमओ तक पहुंचे, कैलीफोर्निया ने भी शोध परियोजना पर कार्य करने की जताई इच्छा

31/07/2019