Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
नागौर

हनुमान बेनीवाल ने अमित शाह को लिखा पत्र, कृषि बिलों को वापस लें अन्यथा गठबंधन पर करेंगे विचार

Tuesday, December 01, 2020 12:20 PM
हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो)

नागौर। एनडीए के घटक दल आरएलपी से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को अमित शाह को पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने दो टूक कहा कि अगर केंद्र सरकार तीनों किसान बिलों को वापस नहीं लेगी तो आरएलपी एनडीए के साथ अपने गठबंधन पर फिर से विचार करेगी। उन्होंने अपने पत्र में किसानों को दिल्ली में वार्ता के लिए उचित स्थान देने की भी मांग की। बेनीवाल ने अपने पत्र में लिखा कि केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में लाए गए कृषि बिलों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन की तरफ  ध्यान आकर्षित कर रहा हूं। इन बिलों को वापस लेने के लिए तत्काल कार्रवाई करें।

बेनीवाल ने कहा कि भीषण सर्दी और कोरोना काल में भी किसान आंदोलन कर रहा है, जो सरकार के लिए शोभनीय नहीं है। बेनीवाल ने लिखा कि आंदोलित किसानों से वार्ता के लिए दिल्ली में उनकी मंशा के अनुरूप उचित स्थान दिया जाए। उन्होंने कहा कि तीनों बिलों को वापस लेते हुए किसान हित में स्वामीनाथन आयोग की सम्पूर्ण सिफारिशों को लागू करें। इस मामले में त्वरित प्रभाव से निर्णय नहीं लिया गया तो राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी एनडीए के साथ गठबंधन पर फिर से विचार करेगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

करंट की चपेट में आकर डंपर धधका चालक की मौत

डेगाना व गांव पुन्दलोता के बीच चल रहे सड़क मरम्मत कार्य पर डामर खाली करते समय एक डंपर ऊपर से गुजर रही 11 केवी लाइन के बिजली के तारों की चपेट में आ गया। इससे डंपर में आग लग गई। साथ ही 11केवी के करंट का जबर्दस्त झटका लगने से डंपर चालक जावा निवासी मंगलाराम जाट (42) की मौके पर ही मौत हो गई

28/01/2020

टैंकर से भिड़ी कार, तीन शिक्षकों की मौत

नागौर-लाडनूं राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरपालिया बाइपास पर बुधवार को दोपहर में हुए भीषण हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गए।

30/01/2020

राजस्थान: नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत, खदान के गड्ढे में डूबने से 4 मरे

मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

19/08/2019

ससुर ने किया दुष्कर्म, गहने हड़पकर घर से निकाला

एक विवाहिता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में सास व पति पर मारपीट कर गहने हड़पने का आरोप लगाया है। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी विवाहिता ने लगाया है।

18/06/2019

हनुमान बेनीवाल 'हनुमान' बनकर नागौर के विकास के सारथी बनेंगे: योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत का मोस्ट वाटेंड अजहर मसूद को अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर आतंकवादी घोषित करने पर सफलता प्राप्त की है

02/05/2019

वाइल्ड फायर डिटेक्शन एण्ड कंट्रोल सिस्टम का अविष्कार

वाइल्ड फायर डिटेक्शन एण्ड कंट्रोल सिस्टम का अविष्कार शोधार्थी अनिल चौधरी के चर्चे पीएमओ, सीएमओ तक पहुंचे, कैलीफोर्निया ने भी शोध परियोजना पर कार्य करने की जताई इच्छा

31/07/2019

ताउसर में बवाल, पथराव में जेसीबी चालक की मौत

प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू करते हुए उग्र हुए लोग, लाठीचार्ज में कई लोग चोटिल, मेड़ता और भोलालगढ़ विधायक विधायक सहित 250 लोगों के खिलाफ भीड़ को उकसाने के आरोप में मामला दर्ज।

25/08/2019