Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
नागौर

यह भी पढ़ें:

वार्ड 11 में आरएलपी के आने त्रिकोणीय हो गया मुकाबला

कोरोना के कहर के कारण प्रदेश में स्थगित हुए पंचायत समिति व जिला परिषद चुनाव हो रहे है। नए परिसीमन व इस बार नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी के मैदान में उतरने के बाद नागौर जिला परिषद के वार्ड संख्या 11 में बहुत ही रोचक मुकाबला नजर आ रहा है।

24/11/2020

कार पर चढ़ा बेकाबू डम्पर, हादसे में 2 भाइयों की मौत, माता-पिता घायल

नागौर-बीकानेर रोड स्थित राष्टÑीय राजमार्ग 89 पर गोगेलाव गांव में सोमवार दोपहर एक डम्पर की चपेट में आने से कार में सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं मृतकों के माता-पिता के भी चोटें आई

13/05/2019

नागौर: थांवला में पकड़ी अवैध अफीम की खेती, चारे में दबाकर रखे डोडे और जलाए गए पौधे भी जब्त

पुलिस की डीएसटी टीम ने शुक्रवार को जिले के थांवला क्षेत्र में एक खेत में प्याज की फसल के बीच बोए गए अवैध अफीम के 737 पौधे जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ द्वारा दिए गए गोपनीय टास्क के तहत डीएसटी प्रभारी विष्णुदत्त शर्मा ने मय टीम के थांवला क्षेत्र के किल्ला गांव की कारवाड़ की ढाणी में दबिश दी।

03/04/2021

पिस्तौल दिखाकर चालक से स्कार्पियों लूट कर ले गए बदमाश

मेड़ता-नागौर हाइवे 89 के पास ग्राम मेघादंड के कच्चे रास्ते पर सोमवार को दिन दहाड़े दो अज्ञात बदमाश पिस्तौल की नोक पर चालक को डरा धमका कर कार लूट कर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस उप अधीक्षक मेड़ता विक्रमसिंह भाटी एवं मेड़ता थानाधिकारी सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे एवं मौका मुआयना करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

24/02/2020

सेल्समैन ने कर्ज उतारने के लिए रची थी लूट की साजिश

पुलिस ने ग्राम छोटी खाटू में 20 जून को एक निजी कंपनी के दो सेल्समैन को गन दिखाकर करीब 3 लाख रुपए से भरे बैग, मोबाइल व मोटरसाइकिल लूटने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की रकम बरामद कर ली।

29/06/2019

दुष्कर्मी अध्यापक को आजीवन कारावास

मेड़तासिटी विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो) ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी अध्यापक (प्राइवेट) को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए चार लाख रुपए का अर्थदण्ड भी लगाया

15/10/2019

कांग्रेस नहीं है भाजपा की तरह झांसेबाज : गहलोत

डेगाना में नागौर रोड़ पर स्थित कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को कांग्रेस की राजसमंद लोकसभा स्तरीय आमसभा हुई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की तरह झांसे नहीं देती है, जो कहती है, वो करके भी दिखाती है।

18/04/2019