Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हत्या कर भागे युवक की दुर्घटना में मौत

सदर थाना क्षेत्र में माता पिता की हत्या करके भाग रहे युवक की दुर्घटना में मौत हो गयी। थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि भदाणा गांव में हड़मानराम ने अपने पिता रुघाराम और मां पतासीदेवी की तड़के करीब 4 बजे सोते समय कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी।

26/02/2020

हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की मांग उठाई

नागौर में अतिरिक्त केवी स्कूल खोलने व सैनिक स्कूल खोलने की मांग की, जिस पर प्रधानमंत्री ने सकारात्मक आश्वासन दिया है।

13/07/2019

ससुर ने किया दुष्कर्म, गहने हड़पकर घर से निकाला

एक विवाहिता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में सास व पति पर मारपीट कर गहने हड़पने का आरोप लगाया है। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी विवाहिता ने लगाया है।

18/06/2019

Video: भाजपा मुख्यालय पहुंचकर हनुमान बेनीवाल ने सुषमा स्वराज को दी श्रद्धांजलि

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में सांसद हनुमान बेनीवाल ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी। बेनीवाल ने कहा कि देश के एक महान राजनेता व प्रखर वक्ता को खो दिया।

07/08/2019

सैंपल की जांच रिपोर्ट आने तक नए नमक का उपयोग नहीं करने की अपील

सांभरझील में परिंदों के मरने की घटना में अब कमी आई। वहीं घायल पक्षी भी स्वस्थ होने लगे हैं। स्वस्थ हुए पक्षियों को गुरुवार को यहां बनाए गए रेस्क्यू सेंटर से आईफा एवं रक्षा एनजीओ की पक्षी एंबुलेंस में रवाना किया

21/11/2019

एटीएम में कैश डालने जा रही वैन से लूटे 71 लाख

रीको औद्योगिक क्षेत्र बिदियाद के लिए जाने वाले मार्ग पर सोमवार शाम करीब साढ़े 4 बजे एक जीप में सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने बैंकों के एटीएम में कैश डालने वाली सीएमएस वैन को टक्कर

23/04/2019

साण्ड से टकराई टैम्पो ट्रेवलर, 13 जने काल-कवलित

शहर से तीन किलोमीटर दूर काला भाटा की ढाणी स्थित कीलका पैट्रोल पम्प के सामने शनिवार को तड़के साढ़े 3 बजे सड़क हादसे में 13 जनों की अकाल मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि 12 सवारियों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में दौराने इलाज मृत्यु हो गई। सभी 13 मृतकों का राजकीय चिकित्सालय कुचामनसिटी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।

23/11/2019