Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
नागौर

यह भी पढ़ें:

दासावास में स्पेशल टीम की दबिश, 4 डंपर-1 जेसीबी जब्त, 8 गिरफ्तार

स्पेशल टीम ने रियां-दासावास रोड पर दबिश अवैध बजरी खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान टीम ने चार ओवरलोड बजरी से भरे डंपर, एक जेसीबी, 1 कैंपर, 1 बाइक को जब्त किया है। वहीं अवैध बजरी खनन में लिप्त 8 लोगों को किया गिरफ्तार गया

29/05/2019

जिले की विभिन्न बैंकों में जमा हो गए 1.39 लाख के जाली नोट

जिले की विभिन्न बैंकों में बैंक कर्मचारियों की लापरवाही से अप्रैल 2017 से मार्च 2018 के बीच 1 लाख 39 हजार 500 रुपए के जाली नोट जमा कर लिए गए। इसका खुलासा तब हुआ, जब नोटों को जयपुर स्थित भारतीय रिजर्व बैंक कार्यालय भेजा गया और वहां संदेह होने पर संदिग्ध नोटों को नासिक मुद्रणालय भेजा गया, जहां जाली नोटों के रूप में प्रमाणित किया गया।

20/06/2019

जनता से झूठे वादे करने वाली कांग्रेस पंचायत चुनावों में भुगतेगी खामियाजाः दियाकुमारी

भाजपा प्रदेश महामंत्री व राजसमंद सांसद दियाकुमारी ने पंचायत चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रियांबड़ी उपखण्ड क्षेत्र में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने जनता से झूठे वादे करके सत्ता हासिल की है।

22/11/2020

ध्वजारोहण के साथ मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ

मीरां जयंती महोत्सव समिति एवं श्री चारभुजानाथ अखंड हरिकीर्तन कमेटी के तत्त्वावधान में ऐतिहासिक मीरांबाई एवं श्री चारभुजानाथ मंदिर में सप्त दिवसीय 515 वें मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ रजत रेवाड़ी की स्थापना एवं मंदिर के शिखर कलश पर ध्वजारोहण सहित विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों के साथ हुआ।

06/08/2019

अमेरिका में कोरोना को हराने में जुटा चम्पाखेड़ी का राजपुरोहित परिवार

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना संक्रमण ने आज पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है, हालात बेकाबू हो रहे हैं और कई देशों में तो हजारों लोगों की जान तक चली गई है। अमेरिका में भी हालात काफी भयावह हैं, लेकिन इस बीच राजस्थान के नागौर जिले के एक पिता, उनके पुत्र व पुत्री तीनों ही मिलकर अदम्य साहस, त्याग और बलिदान को पेश कर मारवाड़ के गौरवशाली अतीत को वर्तमान में चरितार्थ कर रहे है।

06/05/2020

अपराधियों में विश्वास, आमजन में भय, अब ऐसी है राजस्थान की कानून व्यवस्था: सतीश पूनिया

नामांकन के बाद मंडावा में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ए

30/09/2019

कुचामनसिटी में कोरोना संदिग्ध मिलने की अफवाह से हड़कंप

कुचामनसिटी में कोरोना संदिग्ध मिलने की अफवाह से हड़कंप 28 फरवरी को दुबई से आया था, जांच में नहीं हुई पुष्टि, आईसोलेशन में रखा

15/03/2020