Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
नागौर

यह भी पढ़ें:

दो बहिनों पर चाकू से हमला, एक की मौत

लाडनूं निकटवर्ती ग्राम मंगलपुरा में शुक्रवार दो युवकों द्वारा दो सगी बहिनों पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में गंभीर घायल दोनों बहिनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जहां एक ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

11/10/2019

ताउसर में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर पथराव, जेसीबी चालक की मौत

नागौर के निकटवर्ती ताउसर गांव में हाईकोर्ट के आदेश की पालना में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर लोगों ने पथराव कर दिया,जिससे एक जेसीबी चालक की गंभीर घायल होने के बाद अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

26/08/2019

मानव तस्करी गिरोह का पर्दाफाश

मानव तस्करी गिरोह का पर्दाफाश तीन आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग दस्तयाब, मजदूरी के बहाने लाकर जबरन अधेड़ से करवा दी शादी

04/10/2019

चम्पालाल गौड़ हत्याकांड: मांगों पर बनी सहमति, धरना समाप्त

चम्पालाल गौड़ हत्याकांड को लेकर खींवसर में पिछले 5 दिनों से चल रहा धरना नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और अजमेर रेंज आईजी संजीव नार्जरी के बीच अंतिम दौर की वार्ता के बाद समाप्त हो गया।

14/11/2019

करंट की चपेट में आकर डंपर धधका चालक की मौत

डेगाना व गांव पुन्दलोता के बीच चल रहे सड़क मरम्मत कार्य पर डामर खाली करते समय एक डंपर ऊपर से गुजर रही 11 केवी लाइन के बिजली के तारों की चपेट में आ गया। इससे डंपर में आग लग गई। साथ ही 11केवी के करंट का जबर्दस्त झटका लगने से डंपर चालक जावा निवासी मंगलाराम जाट (42) की मौके पर ही मौत हो गई

28/01/2020

नागौर: थांवला में पकड़ी अवैध अफीम की खेती, चारे में दबाकर रखे डोडे और जलाए गए पौधे भी जब्त

पुलिस की डीएसटी टीम ने शुक्रवार को जिले के थांवला क्षेत्र में एक खेत में प्याज की फसल के बीच बोए गए अवैध अफीम के 737 पौधे जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ द्वारा दिए गए गोपनीय टास्क के तहत डीएसटी प्रभारी विष्णुदत्त शर्मा ने मय टीम के थांवला क्षेत्र के किल्ला गांव की कारवाड़ की ढाणी में दबिश दी।

03/04/2021

बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने की फायरिंग, युवक की मौत एक घायल, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

मकराना अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने मंगलवार शाम दो युवकों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में डीडवाना के रहने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

03/03/2020