Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
नागौर

चम्पालाल गौड़ हत्याकांड: मांगों पर बनी सहमति, धरना समाप्त

Thursday, November 14, 2019 17:45 PM
मीडिया से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल।

खींवसर। चम्पालाल गौड़ हत्याकांड को लेकर खींवसर में पिछले 5 दिनों से चल रहा धरना नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और अजमेर रेंज आईजी संजीव नार्जरी के बीच अंतिम दौर की वार्ता के बाद समाप्त हो गया। खींवसर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एडमिन ब्लॉक में हुई अंतिम दौर की वार्ता में प्रमुख मांगों पर सहमति बनने के बाद धरना समाप्त कर दिया गया। रेंज आईजी, नागौर एसपी, एडिशनल एसपी ने धरना स्थल पर खींवसर थानाधिकारी को हटाने की घोषणा की।

वार्ता के बाद मीडिया से बात करते हुए बेनीवाल ने कहा कि खींवसर थानाधिकारी को हटाया जा रहा है। वहीं अन्य मांगों पर भी सहमति बन गई है। इस दौरान बेनीवाल ने अपनी तरफ से मृतकों के परिजनों को एक लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की। बेनीवाल ने कहा कि हम सरकार से भी पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता के लिए प्रस्ताव भेजेंगे। इससे पहले रालोपा सुप्रीमो एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल धरनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सरकार और प्रशासन से हठधर्मिता छोड़कर पीड़ित परिवार के परिजनों की मांगें मानने के लिए कहा। बेनीवाल ने कहा कि मांगें पूरी होने तक धरना समाप्त नहीं होगा।

यह भी पढ़ें:

हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा में जावड़ेकर सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

रालोपा के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया कि भाजपा व रालोपा ने मिलकर आयोजन की पूर्ण तैयारी कर ली है

18/04/2019

अमित शाह के लेटरहैड पर लिखा फर्जी लेटर वायरल, कहीं खुशी, कहीं गम!

भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष अमित शाह के लेटरहैड पर लिखा एक फर्जी पत्र बुधवार को दिनभर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पत्र में नागौर के नवनिर्वाचित सांसद हनुमान बेनीवाल, जोधपुर के गजेंद्रसिंह शेखावत, झालावाड़ के दुष्यंत सिंह और बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल को मंत्री पद की शपथ लेने के लिए आमंत्रित करना बताया गया।भाजपा पदाधिकारियों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल पत्र को फर्जी बताए जाने व खंडन किए जाने के बाद सच्चाई सामने आई।

29/05/2019

हादसे में 15 महीने की बच्ची सहित 4 की मौत

नावांसिटी उपखंड मुख्यालय के बाहर से गुजर रहे बाइपास पर पंचायत समिति के नए भवन के पास मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे गाय को बचाने के प्रयास में एक कार पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक पंद्रह माह की मासूम भी शामिल है।

08/05/2019

मंडावा और खींवसर विधानसभा उपचुनाव की घोषणा

नागौर जिले की खींवसर और झुंझुनूं जिले में मंडावा विधानसभा सीट पर उपचुनाव आगामी 21 अक्टूबर को कराये जायेंगे।

21/09/2019

महाराष्ट्र के पुरशंगी में साड़ी गोदाम धधका, रियांबड़ी-डेगाना क्षेत्र के 4 युवकों की मौत

महाराष्ट्र के पुरशंगी में एक साड़ी गोदाम में सॉर्ट सर्किट से लगी आग में रियांबड़ी और डेगाना तहसील के चार युवाओं की झुलसने से मौत होने की जानकारी मिली है

09/05/2019

हरेन्द्र मिर्धा की जीत से खींवसर सहित पूरे नागौर में विकास की रफ्तार तेज होगी: अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने कहा कि हरेन्द्र मिर्धा की जीत से इलाके में विकास की रफ्तार तेज होगी। मेरी आवाज आप तक पहुंचेगी, गांव-ढ़ाणियों तक जाएगी

30/09/2019

खींवसर से हरेन्द्र मिर्धा ने खुद को घोषित किया कांग्रेस प्रत्याशी, चुनाव प्रचार शुरू

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सभाओं को भी सम्बोधित किया।

27/09/2019