Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
नागौर

यह भी पढ़ें:

खींवसर से हरेन्द्र मिर्धा ने खुद को घोषित किया कांग्रेस प्रत्याशी, चुनाव प्रचार शुरू

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सभाओं को भी सम्बोधित किया।

27/09/2019

महाराष्ट्र के पुरशंगी में साड़ी गोदाम धधका, रियांबड़ी-डेगाना क्षेत्र के 4 युवकों की मौत

महाराष्ट्र के पुरशंगी में एक साड़ी गोदाम में सॉर्ट सर्किट से लगी आग में रियांबड़ी और डेगाना तहसील के चार युवाओं की झुलसने से मौत होने की जानकारी मिली है

09/05/2019

नागौर पुलिस ने लगवाया राज्य सरकार पर दाग, पीड़िता के परिजनों को झूठे मामले में फंसाया

अलवर जिले के थानागाजी गैंगरेप की घटना से पुलिस पर लगा दाग अभी पूरी तरह धुला भी नहीं है कि नागौर पुलिस की कार्रवाई ने राज्य सरकार की साख पर बट्टा लगवा दिया।

19/05/2019

पिस्तौल दिखाकर चालक से स्कार्पियों लूट कर ले गए बदमाश

मेड़ता-नागौर हाइवे 89 के पास ग्राम मेघादंड के कच्चे रास्ते पर सोमवार को दिन दहाड़े दो अज्ञात बदमाश पिस्तौल की नोक पर चालक को डरा धमका कर कार लूट कर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस उप अधीक्षक मेड़ता विक्रमसिंह भाटी एवं मेड़ता थानाधिकारी सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे एवं मौका मुआयना करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

24/02/2020

दो बहिनों पर चाकू से हमला, एक की मौत

लाडनूं निकटवर्ती ग्राम मंगलपुरा में शुक्रवार दो युवकों द्वारा दो सगी बहिनों पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में गंभीर घायल दोनों बहिनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जहां एक ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

11/10/2019

मुकदमा दर्ज कराने पर पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला

देह व्यापार चलाने और एक युवक का अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपए ऐंठने के आरोपियों ने मुकदमा दर्ज होने पर दबंगई दिखाई। उन्होंने मुकदमा वापस लेने की धमकियां देते हुए पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

12/08/2019

नागौर के बासनी कस्बे में एक साथ मिले 5 कोरोना पॉजिटिव

नागौर जिले के बासनी कस्बे में रविवार को एक साथ पांच कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। यहां पूर्व में 5 अप्रैल को एक कोरोना संक्रमित मिल चुका है। ऐसे में अब तक जिले के कुल 6 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं।

12/04/2020