Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
नागौर

ट्रेलर व कार की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

Friday, January 10, 2020 23:05 PM
मेड़ता। दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार एवं मौके पर जमा भीड़।

   मेड़तासिटी ।   डांगावास-जैतारण बाईपास पर शुक्रवार शाम एक ट्रेलर व कार में हुई भिड़ंत में कार में सुवार दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर मेड़ता पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कार से बाहर निकालकर मेड़ता राजकीय चिकित्सालय पहुंचाकर मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस के अनुसारडांगावास-जैतारण बाईपास पर शुक्रवार शाम को ट्रेलर एवं कार में भिड़ंत होने से कार में सवार अभिमन्यु (35) पुत्र सुमेरसिंह राजपूत निवासी गंठिया हाल पुष्कर सहित दो जनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर मेड़ता पुलिस थानाधिकारी सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते मौके पर पहुंचकर शवों को कार से निकालकर एम्बुलेंस की सहायता से मेड़ता राजकीय चिकित्सालय पहुंचकर मोर्चरी में रखवाया गया है। दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और कुछ देर यातायात भी बाधित रहा। बाद में पुलिस ने गाड़ियों को हाईवे से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया। समाचार लिखे जाने तक दूसरे युवक की शिनाख्त के प्रयास जारी थे। बताया जा रहा है कि दूसरा मृतक किशनगढ़ निवासी है। शवों का पोस्टमार्टम शनिवार को सुबह होगा।  

 
यह भी पढ़ें:

नागौर के कुचामन सिटी में दो मिनी बसों का संतुलन बिगड़ा, पेड़ से टकराईं, 11 की मौत

किशनगढ़ मेघा हाईवे पर तड़के तीन बजे दो मिनी बसों के संतुलन बिगड़ने से टक्कर हो गई। इसके बाद वह पेड़ से जा टकराई।

23/11/2019

फर्जी सिपाई बनकर बेवा से मांगे 50 हजार

एक युवती से मारपीट कर जेवरात लूटने के एक मामले में एक व्यक्ति द्वार फर्जी सिपाई बनकर पीड़िता की मां से जांच अपने पक्ष में करवाने के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने का मामला सामने आया है। हालांकि आरोपी को रुपए देने के लिए पीड़िता के पुत्र ने उसके कहे अनुसार तीन-चार जगह रुपए लेकर गया लेकिन आरोपी जगह बदलता रहा व आखिर उसने अपना फोन बंद कर दिया।

15/09/2019

जंगल में 50 से अधिक मोर मिले मृत

जंगल में 50 से अधिक मोर मिले मृत जहरीला दाना बिखरा पड़ा मिला, ग्रामीणों ने आधा दर्जन मोरों की बचाई जान

17/02/2020

ध्वजारोहण के साथ मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ

मीरां जयंती महोत्सव समिति एवं श्री चारभुजानाथ अखंड हरिकीर्तन कमेटी के तत्त्वावधान में ऐतिहासिक मीरांबाई एवं श्री चारभुजानाथ मंदिर में सप्त दिवसीय 515 वें मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ रजत रेवाड़ी की स्थापना एवं मंदिर के शिखर कलश पर ध्वजारोहण सहित विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों के साथ हुआ।

06/08/2019

नागौर पुलिस ने लगवाया राज्य सरकार पर दाग, पीड़िता के परिजनों को झूठे मामले में फंसाया

अलवर जिले के थानागाजी गैंगरेप की घटना से पुलिस पर लगा दाग अभी पूरी तरह धुला भी नहीं है कि नागौर पुलिस की कार्रवाई ने राज्य सरकार की साख पर बट्टा लगवा दिया।

19/05/2019

ट्रक और कार की टक्कर में 3 लोगों की मौत

मूंडवा थाना क्षेत्र में ट्रक और कार की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो घायल हो गये।

21/01/2020

25 साल बाद आज थम सकते हैं रेलबस के पहिए

मेड़तासिटी रेलमार्ग पर गत 25 सालों से संचालित एशिया की पहली रेल बस की संचालन अवधि समाप्त होने के साथ ही रेलबस संचालन को लेकर शुक्रवार रात तक असमंजस की स्थिति रही।

31/01/2020