Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
नागौर

मेड़तासिटी: तोलियों की रस्सी बनाकर मुख्य दीवार फांदकर पोक्सो एक्ट के बंदी फरार

Monday, October 07, 2019 10:00 AM
केशाराम नायक व अयूब खां (फाइल फोटो)

मेड़तासिटी। नागौर जिले की मेड़ता सिटी सब जेल से रविवार देर शाम को पोक्सो एक्ट के दो बंदी तोलियों के सहारे जेल की मुख्य दीवार फांदकर फरार हो गए। वारदात का पता चलते ही उपकारापाल रूघाराम की ओर से मेड़ता पुलिस को सूचना देने पर सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते के तुरंत मौके पर पहुंचे एवं मौका मुआयना करने के बाद आरोपी 
बंदियों की तलाश प्रारंभ कर दी। उधर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक ने जिले भर में नाकाबंदी करवा दी।

 जानकारी अनुसार मेड़ता सब जेल में मौजूदा समय में 164 बंदी है। आल शाम करीब साढे 6 बजे जेल बंद करते समय उपकारापाल रूघाराम सहित स्टाफ की ओर बंदियों की गिनती की जा रही थी उस दौरान 162 ही बंदी मिलने पर जेल स्टॉफ में हड़कम्प मच गया। पोक्सो एक्ट में बंद बंदी मुंडासर श्री बालाजी थाना निवासी केशाराम नायक एवं निम्बीकला थाना डीडवाना निवासी अयूब खां गायब मिले। उपकारापाल रूघाराम सहित जेल प्रहरियों ने बंदियों की तलाश की, लेकिन नही मिलने पर मेड़ता पुलिस को सूचना देने पर सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद फरार बंदियों की तलाश प्रारंभ करते हुए मेड़ता पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक, अति. जिला पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वां के साथ पुलिस कंट्रोल कक्ष में सूचना देने के बाद जिले भर में नाकाबंदी की जाकर फरार बंदियों की तलाश में पुलिस देर रात तक जुटी हुई थी। यह बंदी चार-पांच तोलियों को जोड़कर उसके सहारे दीवार फांदकर फरार हुए है। 

यह भी पढ़ें:

जंगल में 50 से अधिक मोर मिले मृत

जंगल में 50 से अधिक मोर मिले मृत जहरीला दाना बिखरा पड़ा मिला, ग्रामीणों ने आधा दर्जन मोरों की बचाई जान

17/02/2020

अवैध गांजा-अफीम के साथ नकदी बरामद, एक गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने बीती रात को शहर में दबिश देकर 825 ग्राम अवैध गांजा, 110 ग्राम अफीम सहित एक लाख 37 हजार 825 रुपए की नकदी बरामद करते हुए एक जने को गिरफ्तार किया है। कोतवाली थानाधिकारी थानाधिकारी अमराराम बिश्नोई ने रविवार को पे्रस वार्ता में बताया कि एसपी डॉ. विकास पाठक के निर्देश पर लगातार कोतवाली पुलिस कार्रवाई कर रही है।

29/09/2019

अमित शाह के लेटरहैड पर लिखा फर्जी लेटर वायरल, कहीं खुशी, कहीं गम!

भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष अमित शाह के लेटरहैड पर लिखा एक फर्जी पत्र बुधवार को दिनभर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पत्र में नागौर के नवनिर्वाचित सांसद हनुमान बेनीवाल, जोधपुर के गजेंद्रसिंह शेखावत, झालावाड़ के दुष्यंत सिंह और बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल को मंत्री पद की शपथ लेने के लिए आमंत्रित करना बताया गया।भाजपा पदाधिकारियों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल पत्र को फर्जी बताए जाने व खंडन किए जाने के बाद सच्चाई सामने आई।

29/05/2019

साइबर सेल ने नागौर जिले के पुंदलौता से दो किया गिरफ्तार

वेबसाइट बनाकर मेक इन इंडिया के तहत दो करोड़ युवाओं को फ्री लेपटॉप देने की फर्जी योजना चलाने वाले आइआइटी से पोस्ट ग्रेजुएट इंजीनियर और उसके भाई को साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने वेबसाइट में मेक इन इंडिया के लोगो और प्रधानमंत्री के फोटो का दुरुपयोग किया था। पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ कर रही है।

02/06/2019

Video: नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने रामेश्वर डूडी

कांग्रेसी नेता रामेश्वर डूडी नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। डूडी पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर की जगह पर अध्यक्ष चुने गए हैं।

08/08/2019

रिश्तेदार व पड़ौसी ही निकला हत्यारा , बोरावड़ में युवक का शव मिलने का मामला

मकराना पंचायत समिति के ग्राम बोरावड के सबलपुर रोड़ पर एक खेत में युवक की हत्या के मामले में मकराना पुलिस ने रविवार को पटाक्षेप कर दिया है। मकराना पुलिस के द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर विशेष रणनीति बनाई जिसके बाद ही मामले का पटाक्षेप हो पाया है। मालूम हो कि हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर मृतक के परिजन व लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था।

29/09/2019

नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत

मौलासर/डीडवाना मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

18/08/2019