Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापिका ने पाला कुत्ता, कहा, इसकी वजह से बढ़े नामांकन

सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापिका ने पाला कुत्ता,विद्यालय भवन को बनाया आवास

09/07/2019

हरेन्द्र मिर्धा और नारायण बेनीवाल का आमना-सामना, मुस्कराए, हाथ मिलाए, किया अभिवादन

खींवसर उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा व आरएलपी प्रत्याशी नारायण बेनीवाल में मुकाबला है।

21/10/2019

एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र से 4.70 लाख से भरा बैग पार

एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र से 4.70 लाख से भरा बैग पार साथी युवक के इशारे पर एक बच्चे ने दी वारदात अंजाम, कुछ देर बाद भण्डारियों की गली से बैग बरामद, जिसमें मात्र 23 हजार रुपए ही मिले

03/07/2019

बेघर बंजारों का पुनर्वास हो, नहीं तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे सरकार: हनुमान बेनीवाल

ताउसर में अतिक्रमण हटाने के बाद बेघर हुए बंजारा जाति के लोगों के पुनर्वास व नागौर एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में पशु प्रदर्शनी स्थल पर दूसरे दिन शुक्रवार को भी महापड़ाव जारी रहा।

31/08/2019

नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत

मौलासर/डीडवाना मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

18/08/2019

सेल्समैन ने कर्ज उतारने के लिए रची थी लूट की साजिश

पुलिस ने ग्राम छोटी खाटू में 20 जून को एक निजी कंपनी के दो सेल्समैन को गन दिखाकर करीब 3 लाख रुपए से भरे बैग, मोबाइल व मोटरसाइकिल लूटने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की रकम बरामद कर ली।

29/06/2019

दिनदहाड़े रुपयों से भरा बैग लेकर किशोर फरार

नागौर गांधी चौक क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े एक किशोर तीन लाख रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गया। देर रात तक रूपयों से भरा थैला लेकर फरार हुए किशोर की जगह-जगह तलाश की गई मगर उसका सुराग नहीं लग पाया।

13/01/2020