Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आरएलपी प्रत्याशी ने भरा नामांकन

नागौर खींवसर विधानसभा उप चुनाव के तहत सोमवार को राष्टÑीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत की जुगाड़ की सरकार है

30/09/2019

दो बहिनों पर चाकू से हमला, एक की मौत

लाडनूं निकटवर्ती ग्राम मंगलपुरा में शुक्रवार दो युवकों द्वारा दो सगी बहिनों पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में गंभीर घायल दोनों बहिनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जहां एक ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

11/10/2019

खरनाल की धर्म सभा मे बोले हनुमान बेनीवाल, कुछ लोग बंद करवाना चाहते थे सभा

लोक देवता तेजाजी के निर्वाण दिवस पर जिले के खरनाल ग्राम में स्थित तेजाजी की जन्म स्थली पर मेला महोत्सव मनाया गया, जिसमें प्रदेश सहित आस-पास के राज्यों के लाखों लोगों ने धोक लगाई।

09/09/2019

जवान रामेश्वर लाल की शहादत पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री, पायलट, पूनिया ने किया शोक व्यक्त

राज्यपाल कलराज मिश्र ने रामेश्वर लाल की शहादत पर गहरा दुःख जताया है, राज्यपाल ने दिवगंत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

16/01/2020

नागौर: आयकर विभाग मेंं रिश्वत के खेल का खुलासा, दो आयकर अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार

सर्वे की कार्रवाई के नाम पर आयकर विभाग नागौर में चल रहे रिश्वत के बड़े खेल को सीबीआई की टीम ने उजागर किया है। पिछले 2 दिन से यहां डेरा डाले जोधपुर सीबीआई टीम ने नागौर में कार्रवाई करते हुए आयकर विभाग के 2 अधिकारियों के साथ ही एक चार्टेड अकाउंटेंट को पकड़ा है। सीबीआई टीम तीनों आरोपियों को गुरुवार दोपहर हिरासत में लेकर जोधपुर रवाना हो गई।

12/03/2020

खींवसर से हरेन्द्र मिर्धा ने खुद को घोषित किया कांग्रेस प्रत्याशी, चुनाव प्रचार शुरू

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सभाओं को भी सम्बोधित किया।

27/09/2019

खींवसर और मंडावा में चुनाव प्रचार थमा, तैयारियां पूरी, मतदान 21 को

राजस्थान की खींवसर और मंडावा विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप चुनावों में शनिवार की शाम छह बजे शोर-शराबा थमा गया

19/10/2019