Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
नागौर

आरएलपी प्रत्याशी ने भरा नामांकन

Monday, September 30, 2019 23:10 PM
खींवसर के विधान सभा उपचुनाव के दौरान नामांकन दाखिल करते रालोपा प्रत्याशी नारायण बेनीवाल।
नागौर ।  खींवसर विधानसभा उप चुनाव के तहत सोमवार को राष्टÑीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत की जुगाड़ की सरकार है। ये सरकार बसपा की बैसाखी पर चल रही है। उन्होंने कहा कि गहलोत राज का स्लोगन भी बदल गया है। अब अपराधियों में विश्वास और आमजन में भय का माहौल व्याप्त है। इस मौके पर राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत दावा कर रहे हैं कि बसपा विधायकों को कोई लालच नहीं दिया गया। बसपा से आने वाले विधायकों को कोई मंत्री पद नहीं दिया जाएगा, गहलोत ये घोषणा कर जनता के सामने तस्वीर साफ करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देशद्रोहियों को पाला है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने जनता को धोखा दिया है। कर्जमाफी का वादा किया लेकिन किसानों का कर्ज माफ  नहीं हुआ है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। प्रदेश के लिए केंद्र सरकार की ओर से कई कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया गया है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि मोदी राज में जनता के हित के लिए कई कार्य किए गए हैं। उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस की सरकार पर जमकर आरोप लगाए। राष्टÑीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने   कहा कि खींवसर की जनता कांग्रेस के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। प्रदेश में खींवसर व मंडावा दोनों सीटें भाजपा व रालोपा गठबंधन जीत दर्ज करेगा। पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि खींवसर क्षेत्र में भाजपा के राज में अनेक विकास कार्य करवाए ंगए। उन्होंने खींवसर में राजकीय महाविद्यालय, स्टेडियम, चिकित्सालय को सुदृढ़ीकरण करने सहित कई विकास कार्यो को गिनाते हुए क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की बात कही। सभा में पूर्व काबिना मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने भी प्रदेश की कांगे्रस सरकार को आडेÞ हाथों लेते हुए जमकर प्रहार किए। इसी प्रकार पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि कांगे्रस सरकार के शासन से जनता दुखी हो गई है। उप चुनाव में आमजन कांगे्रस सरकार को सबक सिखाएगा। इस मौके पर भाजपा-रालोपा गठबंधन प्रत्याशी नारायण बेनीवाल ने कहा कि खींवसर क्षेत्र के साथ कांगे्रस सरकार द्वारा भेदभाव किया जा रहा है। इसलिंए जनता के हितों के लिए संघर्ष किया जाएगा। इस दौरान नागौर विधायक मोहनराम चौधरी, मकराना विधायक रुपाराम मुरावतिया, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी सहित कई वक्ताओं ने सभा को संबोधित करते हुए गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान भाजपा नेता जगबीर छाबा, महावीरसिंह सांदू, भाजपा राष्टÑीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
 
यह भी पढ़ें:

दुर्गसिंह ने छोड़ी भाजपा, हरेन्द्र मिर्धा को समर्थन देने का किया ऐलान

दुर्गसिंह ने जिले के प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली।

07/10/2019

कुचामनसिटी में कोरोना संदिग्ध मिलने की अफवाह से हड़कंप

कुचामनसिटी में कोरोना संदिग्ध मिलने की अफवाह से हड़कंप 28 फरवरी को दुबई से आया था, जांच में नहीं हुई पुष्टि, आईसोलेशन में रखा

15/03/2020

शातिर दिनदहाड़े बैंक से पांच लाख की नकदी चुराकर फरार

शातिर दिनदहाड़े बैंक से पांच लाख की नकदी चुराकर फरार कैशियर के टॉयलेट जाते ही मौका पाकर नकद काउंटर से चुराए रुपए, बैंक के सीसीटीवी फुटेज में नजर आया संदिग्ध युवक

10/01/2020

बेघर बंजारों का पुनर्वास हो, नहीं तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे सरकार: हनुमान बेनीवाल

ताउसर में अतिक्रमण हटाने के बाद बेघर हुए बंजारा जाति के लोगों के पुनर्वास व नागौर एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में पशु प्रदर्शनी स्थल पर दूसरे दिन शुक्रवार को भी महापड़ाव जारी रहा।

31/08/2019

अर्द्धवार्षिक परीक्षा के पेपर में लापरवाही

अर्द्धवार्षिक परीक्षा के पेपर में लापरवाही 10वीं के पेपर में 4-4अंक के दो प्रश्न गायब

16/12/2019

साण्ड से टकराई टैम्पो ट्रेवलर, 13 जने काल-कवलित

शहर से तीन किलोमीटर दूर काला भाटा की ढाणी स्थित कीलका पैट्रोल पम्प के सामने शनिवार को तड़के साढ़े 3 बजे सड़क हादसे में 13 जनों की अकाल मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि 12 सवारियों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में दौराने इलाज मृत्यु हो गई। सभी 13 मृतकों का राजकीय चिकित्सालय कुचामनसिटी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।

23/11/2019

रियांबड़ी में फर्जी पत्रकारों की बाढ़ से पुलिस प्रशासन परेशान, SDM ने जांच कर धरपकड़ के दिए निर्देश

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन की स्थिति में हैं। सभी लोग घरों में कैद हैं। इमरजेंसी सर्विस से जुड़े लोगों को ही लॉकडाउन से छूट दी गई है, जिनमें पत्रकार भी शामिल हैं। लेकिन कुछ लोग प्रेस का फर्जी लोगों अपने वाहनों पर लगाकर गलत तरीके से इसका फायदा उठाने लगे हैं। रियांबड़ी एसडीएम सुरेश कुमार ने ऐसे फर्जी पत्रकारों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया है।

07/05/2020