Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
नागौर

जैन समाज के संतों का त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है: हनुमान बेनीवाल

Wednesday, September 11, 2019 14:55 PM
जैन संतों से आशीर्वाद लेते सांसद हनुमान बेनीवाल

नागौर। जैन समाज के अग्रणी संत आचार्य जयमल के 312 वें जन्मोत्सव के उपलक्ष में नागौर शहर में आयोजित कार्यक्रम में सांसद हनुमान बेनीवाल ने शिरकत की। सांसद बेनीवाल ने संतों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि जैन समाज के संतों के त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है, उनके आदर्शो से समाज सुधार हुआ है।

जयगच्छाधिपति आचार्य प्रवर पार्श्वचंद्र महाराज साहेब, प्रवचन प्रभावक डॉ. पदमचंद्र महाराज साहेब के सानिध्य में श्वेताम्बर स्थानकवासी जयमल जैन श्रावक संघ, नागौर के तत्वावधान में आयोजित त्रिदिवसीय जयमल जन्मोत्सव समारोह  जैन दादावाड़ी में हो रहा है।

यह भी पढ़ें:

बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने की फायरिंग, युवक की मौत एक घायल, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

मकराना अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने मंगलवार शाम दो युवकों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में डीडवाना के रहने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

03/03/2020

ट्रेलर व कार की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

डांगावास-जैतारण बाईपास पर शुक्रवार शाम एक ट्रेलर व कार में हुई भिड़ंत में कार में सुवार दो युवकों की मौत हो गई।

10/01/2020

877 मृत पक्षी निकालकर दफनाए, 51 का किया रेस्क्यू

877 मृत पक्षी निकालकर दफनाए, 51 किए रेस्क्यू सांभरझील में पक्षियों की मौत का मामला

18/11/2019

नागौर: थांवला में पकड़ी अवैध अफीम की खेती, चारे में दबाकर रखे डोडे और जलाए गए पौधे भी जब्त

पुलिस की डीएसटी टीम ने शुक्रवार को जिले के थांवला क्षेत्र में एक खेत में प्याज की फसल के बीच बोए गए अवैध अफीम के 737 पौधे जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ द्वारा दिए गए गोपनीय टास्क के तहत डीएसटी प्रभारी विष्णुदत्त शर्मा ने मय टीम के थांवला क्षेत्र के किल्ला गांव की कारवाड़ की ढाणी में दबिश दी।

03/04/2021

मुकदमा दर्ज कराने पर पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला

देह व्यापार चलाने और एक युवक का अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपए ऐंठने के आरोपियों ने मुकदमा दर्ज होने पर दबंगई दिखाई। उन्होंने मुकदमा वापस लेने की धमकियां देते हुए पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

12/08/2019

Video: नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने रामेश्वर डूडी

कांग्रेसी नेता रामेश्वर डूडी नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। डूडी पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर की जगह पर अध्यक्ष चुने गए हैं।

08/08/2019

नागौर में नौकरी दिलाने का झांसा, दिल्ली की दो युवतियों से गैंगरेप

नागौर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली की दो युवतियों के साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी मिली है कि सदर पुलिस ने शिकायत देने के बाद भी भी मामला दर्ज नहीं किया तो पीड़िताओं ने दिल्ली पहुंचकर आॅनलाइन एफआईआर दर्ज करवाई

31/05/2019