Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
नागौर

पिस्तौल दिखाकर चालक से स्कार्पियों लूट कर ले गए बदमाश

Monday, February 24, 2020 23:25 PM
पिस्तौल की नोक पर लूट।

    

मेड़तासिटी । मेड़ता-नागौर हाइवे 89 के पास ग्राम मेघादंड के कच्चे रास्ते पर सोमवार को दिन दहाड़े दो अज्ञात बदमाश पिस्तौल की नोक पर चालक को डरा धमका कर कार लूट कर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस उप अधीक्षक मेड़ता विक्रमसिंह भाटी एवं मेड़ता थानाधिकारी सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे एवं मौका मुआयना करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।  
 
 
जानकारी अनुसार रविवार शाम को करीब पौने 7 बजे यह स्कार्पियो जावली-रेण के पास दिखाई देने पर लोगों ने इसका पीछा भी किया, लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस के साथ ही जीप-कार टैक्सी यूनियन के चालक भी देर शाम तक विभिन्न जगहों पर स्कार्पियो की तलाश में जुटे दिखाई दिए। आरोपी लूट के दौरान चालक का मोबाईल लेकर चालक को नीचे पटकर फरार हो गए, बाद में चालक ने हाइवे 89 पर पहुंचकर जैसे-तैसे वहा से लिफ्ट लेकर पुलिस थाना पहुंचकर वारदात की सूचना पुलिस को दी। स्कार्पियों चालक संतुसिंह उर्फ शंकरसिंह रावणा राजपूत निवासी ग्राम मांगलियावास ने मेड़ता पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि आज दिन में करीब सवा 12 बजे वह जीप- कार टेक्सी स्टैंड पर अपनी स्कार्पियों के पास खड़ा था। उस दौरान दो व्यक्ति आए जो दिखने में 25 से 30 साल के थे। जिसमे एक के थोड़ी-थोड़ी दाढ़ी थी। उनके पीठ के पीछे बैंग टंगे हुए थे। दोनों ने आकर उसको बोला कि मेघादंड गांव में शादी में जाकर आना है। बाद में 500 रुपए किराया तय करके रवाना हो गए। एनएच 89 से मेघादंड गांव की तरफ 5 किमी गए तब पीछे बैठे एक व्यक्ति ने उसके सिर पर पिस्तौल लगाकर उससे स्कार्पियो की चाबी एवं मोबाइल छीनकर उसको नीचे पटक कर स्कार्पियों लेकर भाग गए। मेड़ता पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।  
 
 
शाम को दिखी गाड़ीे, फिर आरोपी फरार हो गए 
 
दूसरी ओर वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए डीएसपी विक्रमसिंह भाटी एवं थानाधिकारी सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते के साथ मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करके आरोपियों एवं स्कार्पियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस उप अधीक्षक विक्रमसिंह भाटी ने बताया कि स्कार्पियों के साथ आरोपियों की तलाश की जा रही है, गांव-कस्बों के साथ ही टोल नाकों सहित जहां पर भी सीसी कैमरे लगे वहां सीसी फुटेज खंगाले जा रहे है। वही दूसरी ओर सीआई गंगाराम विश्नोई ने बताया कि दिन भर तलाशी के बाद स्कार्पियों सोमवार शाम को करीब पौने सात बजे जावली-रेण के पास दिखाई देने पर लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन फरार हो गए। मेड़ता जीप-कार टेक्सी यूनियन अध्यक्ष शिवसिंह राठौड़ एवं चालक के भाई धनसिंह के साथ सभी चालक भी स्कार्पियों की तलाश में जुटे रहे।
 

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रिश्तेदार व पड़ौसी ही निकला हत्यारा , बोरावड़ में युवक का शव मिलने का मामला

मकराना पंचायत समिति के ग्राम बोरावड के सबलपुर रोड़ पर एक खेत में युवक की हत्या के मामले में मकराना पुलिस ने रविवार को पटाक्षेप कर दिया है। मकराना पुलिस के द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर विशेष रणनीति बनाई जिसके बाद ही मामले का पटाक्षेप हो पाया है। मालूम हो कि हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर मृतक के परिजन व लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था।

29/09/2019

हत्या कर भागे युवक की दुर्घटना में मौत

सदर थाना क्षेत्र में माता पिता की हत्या करके भाग रहे युवक की दुर्घटना में मौत हो गयी। थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि भदाणा गांव में हड़मानराम ने अपने पिता रुघाराम और मां पतासीदेवी की तड़के करीब 4 बजे सोते समय कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी।

26/02/2020

कांग्रेस नहीं है भाजपा की तरह झांसेबाज : गहलोत

डेगाना में नागौर रोड़ पर स्थित कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को कांग्रेस की राजसमंद लोकसभा स्तरीय आमसभा हुई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की तरह झांसे नहीं देती है, जो कहती है, वो करके भी दिखाती है।

18/04/2019

कार पर चढ़ा बेकाबू डम्पर, हादसे में 2 भाइयों की मौत, माता-पिता घायल

नागौर-बीकानेर रोड स्थित राष्टÑीय राजमार्ग 89 पर गोगेलाव गांव में सोमवार दोपहर एक डम्पर की चपेट में आने से कार में सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं मृतकों के माता-पिता के भी चोटें आई

13/05/2019

हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा में जावड़ेकर सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

रालोपा के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया कि भाजपा व रालोपा ने मिलकर आयोजन की पूर्ण तैयारी कर ली है

18/04/2019

ट्रक-पिकअप भिडंÞत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

लाडनूं ग्राम निम्बी जोधा के समीप शुक्रवार को ट्रक व पिकअप की भिड़ंत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

18/10/2019

साण्ड से टकराई टैम्पो ट्रेवलर, 13 जने काल-कवलित

शहर से तीन किलोमीटर दूर काला भाटा की ढाणी स्थित कीलका पैट्रोल पम्प के सामने शनिवार को तड़के साढ़े 3 बजे सड़क हादसे में 13 जनों की अकाल मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि 12 सवारियों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में दौराने इलाज मृत्यु हो गई। सभी 13 मृतकों का राजकीय चिकित्सालय कुचामनसिटी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।

23/11/2019