Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

25 साल बाद आज थम सकते हैं रेलबस के पहिए

मेड़तासिटी रेलमार्ग पर गत 25 सालों से संचालित एशिया की पहली रेल बस की संचालन अवधि समाप्त होने के साथ ही रेलबस संचालन को लेकर शुक्रवार रात तक असमंजस की स्थिति रही।

31/01/2020

सौंफ की फसल के बीच अफीम की अवैध खेती कर रहा किसान गिरफ्तार

जिले के रोल थाना क्षेत्र के जिले से 10 किलोमीटर पुलिस थाने से 8 किलोमीटर सटे खेरवाड़ गाँव के सरहद पर रविवार को एक खेत में मुखबिर की सूचना के आधार पर थानाधिकारी गणेशाराम मीणा के नेतृत्व में अफीम की फसल पकड़ी गई। आरोपी भूराराम (35) पुत्र भागाराम जाट द्वारा खेत में बोई गई सौंफ की फसल के बीच 29100 पौधे अफीम के बो रखे थे। जिनसे आरोपी दो बार चीरा लगाकर अफीम का दूध निकाल चुका ह,ै जिसकी कीमत लाखों रुपए की थी।

12/04/2020

मंडावा और खींवसर में मतदान खत्म, अब पोलिंग बूथ पर मौजूद मतदाता कर सकेंगे मतदान

मंडावा में भाजपा की सुशीला सीगड़ा और कांग्रेस की रीटा चौधरी के बीच मुकाबला है, तो वहीं खींवसर से आरएलपी के नारायण बेनीवाल व कांग्रेस के हरेन्द्र मिर्धा के बीच मुकाबला है

21/10/2019

जीप के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने पर तीन लोगों की मौत

राजस्थान के नागौर जिले में कुचामन क्षेत्र में जीप के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने पर एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य आठ घायल हो गये।

28/08/2019

खरनाल की धर्म सभा मे बोले हनुमान बेनीवाल, कुछ लोग बंद करवाना चाहते थे सभा

लोक देवता तेजाजी के निर्वाण दिवस पर जिले के खरनाल ग्राम में स्थित तेजाजी की जन्म स्थली पर मेला महोत्सव मनाया गया, जिसमें प्रदेश सहित आस-पास के राज्यों के लाखों लोगों ने धोक लगाई।

09/09/2019

नागौर के बासनी कस्बे में एक साथ मिले 5 कोरोना पॉजिटिव

नागौर जिले के बासनी कस्बे में रविवार को एक साथ पांच कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। यहां पूर्व में 5 अप्रैल को एक कोरोना संक्रमित मिल चुका है। ऐसे में अब तक जिले के कुल 6 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं।

12/04/2020

Video: भाजपा मुख्यालय पहुंचकर हनुमान बेनीवाल ने सुषमा स्वराज को दी श्रद्धांजलि

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में सांसद हनुमान बेनीवाल ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी। बेनीवाल ने कहा कि देश के एक महान राजनेता व प्रखर वक्ता को खो दिया।

07/08/2019