Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मोदी की लोकप्रियता ज्योति के लिए कड़ी चुनौती

राजस्थान में कांग्रेस का गढ़ रही नागौर संसदीय सीट पर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पिछले करीब पचास वर्ष से चुनाव लड़ते आ रहे मिर्धा परिवार की सदस्य एवं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के लिए कड़ी चुनौती बनती दिख रही है।

04/05/2019

चम्पालाल गौड़ हत्याकांड: मांगों पर बनी सहमति, धरना समाप्त

चम्पालाल गौड़ हत्याकांड को लेकर खींवसर में पिछले 5 दिनों से चल रहा धरना नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और अजमेर रेंज आईजी संजीव नार्जरी के बीच अंतिम दौर की वार्ता के बाद समाप्त हो गया।

14/11/2019

सफदरजंग अस्पताल के कोरोना वार्ड में लोगों की जिंदगियां बचाने में जुटी है बिखरनियां की बेटी रेखा प्रजापत

नागौर जिले के बिखरनियां गांव के गणपतराम प्रजापत की पुत्री रेखा प्रजापत अपने बुलंद हौसले, मजबूत इच्छाशक्ति और सेवा-समर्पण की भावना के साथ देश की राजधानी नई दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज सफदरजंग हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड में कोरोना का फ्रंट से सामना करते हुए उसे मात देकर लोगों की जान बचाने में जुटी है।

06/05/2020

खींवसर का 'रण' : नारायण बेनीवाल ने हरेंद्र मिर्धा को हराया

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के नतीजे सामने आए गए हैं। आरएलपी के नारायण बेनीवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार हरेन्द्र मिर्धा को करीबी मुकाबले में हराया दिया है।

24/10/2019

दिनदहाड़े रुपयों से भरा बैग लेकर किशोर फरार

नागौर गांधी चौक क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े एक किशोर तीन लाख रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गया। देर रात तक रूपयों से भरा थैला लेकर फरार हुए किशोर की जगह-जगह तलाश की गई मगर उसका सुराग नहीं लग पाया।

13/01/2020

पक्षियों की मौत को लेकर सीएम और सरकार चितिंत

सांभरझील में लगातार हो रही पक्षियों की मौत का मामला, जिला प्रभारी एवं वन मंत्री विश्नोई ने किया नावां स्थित रेस्क्यू सेंटर का निरीक्षण

19/11/2019

भादवा में बाढ़, एक दर्जन से अधिक लोग फंसे

रेस्क्यू टीम ने पहुंचकर सुरक्षित बाहर निकाला, परबतसर क्षेत्र में 174 एमएम बारिश दर्ज

17/08/2019