Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रियांबड़ी में फर्जी पत्रकारों की बाढ़ से पुलिस प्रशासन परेशान, SDM ने जांच कर धरपकड़ के दिए निर्देश

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन की स्थिति में हैं। सभी लोग घरों में कैद हैं। इमरजेंसी सर्विस से जुड़े लोगों को ही लॉकडाउन से छूट दी गई है, जिनमें पत्रकार भी शामिल हैं। लेकिन कुछ लोग प्रेस का फर्जी लोगों अपने वाहनों पर लगाकर गलत तरीके से इसका फायदा उठाने लगे हैं। रियांबड़ी एसडीएम सुरेश कुमार ने ऐसे फर्जी पत्रकारों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया है।

07/05/2020

साण्ड से टकराई टैम्पो ट्रेवलर, 13 जने काल-कवलित

शहर से तीन किलोमीटर दूर काला भाटा की ढाणी स्थित कीलका पैट्रोल पम्प के सामने शनिवार को तड़के साढ़े 3 बजे सड़क हादसे में 13 जनों की अकाल मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि 12 सवारियों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में दौराने इलाज मृत्यु हो गई। सभी 13 मृतकों का राजकीय चिकित्सालय कुचामनसिटी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।

23/11/2019

जीप के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने पर तीन लोगों की मौत

राजस्थान के नागौर जिले में कुचामन क्षेत्र में जीप के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने पर एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य आठ घायल हो गये।

28/08/2019

अपराधियों में विश्वास, आमजन में भय, अब ऐसी है राजस्थान की कानून व्यवस्था: सतीश पूनिया

नामांकन के बाद मंडावा में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ए

30/09/2019

टैंकर से भिड़ी कार, तीन शिक्षकों की मौत

नागौर-लाडनूं राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरपालिया बाइपास पर बुधवार को दोपहर में हुए भीषण हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गए।

30/01/2020

हनुमान बेनीवाल ने अमित शाह को लिखा पत्र, कृषि बिलों को वापस लें अन्यथा गठबंधन पर करेंगे विचार

एनडीए के घटक दल आरएलपी से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को अमित शाह को पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने दो टूक कहा कि अगर केंद्र सरकार तीनों किसान बिलों को वापस नहीं लेगी तो आरएलपी एनडीए के साथ अपने गठबंधन पर फिर से विचार करेगी।

01/12/2020

उधार वसूलने गए अधेड़ की हत्या

रुपयों के लेनदेन के मामले में बुधवार को एक वृद्ध की मारपीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए

05/06/2019