Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दो और आरोपियों ने किया कोर्ट में समर्पण

बहुचर्चित डांगावास मामले में फरार चल रहे सात आरोपी, दो और आरोपियों ने किया कोर्ट में समर्पण

02/12/2019

ट्रक-पिकअप भिडंÞत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

लाडनूं ग्राम निम्बी जोधा के समीप शुक्रवार को ट्रक व पिकअप की भिड़ंत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

18/10/2019

नागौर: बदमाशों ने धड़ को खाई में डाला, सिर को साथ ले गए, जांच में जुटी पुलिस

राष्ट्रीय राजमार्ग 89 से लिंक सड़क जाने वाली सथानी रोड के किनारे एक खेत के गड्ढे में सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

07/05/2019

अचानक तबीयत बिगड़ी, दो सगे भाइयों की मौत

निकटवर्ती श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के गंठीलासर गांव में गुरुवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे तबीयत बिगड़ने के बाद दो बच्चों की मौत हो गई।

19/09/2019

अमित शाह के लेटरहैड पर लिखा फर्जी लेटर वायरल, कहीं खुशी, कहीं गम!

भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष अमित शाह के लेटरहैड पर लिखा एक फर्जी पत्र बुधवार को दिनभर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पत्र में नागौर के नवनिर्वाचित सांसद हनुमान बेनीवाल, जोधपुर के गजेंद्रसिंह शेखावत, झालावाड़ के दुष्यंत सिंह और बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल को मंत्री पद की शपथ लेने के लिए आमंत्रित करना बताया गया।भाजपा पदाधिकारियों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल पत्र को फर्जी बताए जाने व खंडन किए जाने के बाद सच्चाई सामने आई।

29/05/2019

केमिकल से भरे टैंकर व चारे से लदे ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी लाग, दो जिंदा जले

केमिकल से भरे टैंकर व चारे से लदे ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी लाग दो जिंदा जले, दो युवकों ने कूदकर बचाई जान एक गंभीर घायल

27/05/2019

करंट की चपेट में आकर डंपर धधका चालक की मौत

डेगाना व गांव पुन्दलोता के बीच चल रहे सड़क मरम्मत कार्य पर डामर खाली करते समय एक डंपर ऊपर से गुजर रही 11 केवी लाइन के बिजली के तारों की चपेट में आ गया। इससे डंपर में आग लग गई। साथ ही 11केवी के करंट का जबर्दस्त झटका लगने से डंपर चालक जावा निवासी मंगलाराम जाट (42) की मौके पर ही मौत हो गई

28/01/2020