Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रिश्तेदार व पड़ौसी ही निकला हत्यारा , बोरावड़ में युवक का शव मिलने का मामला

मकराना पंचायत समिति के ग्राम बोरावड के सबलपुर रोड़ पर एक खेत में युवक की हत्या के मामले में मकराना पुलिस ने रविवार को पटाक्षेप कर दिया है। मकराना पुलिस के द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर विशेष रणनीति बनाई जिसके बाद ही मामले का पटाक्षेप हो पाया है। मालूम हो कि हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर मृतक के परिजन व लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था।

29/09/2019

ताउसर में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर पथराव, जेसीबी चालक की मौत

नागौर के निकटवर्ती ताउसर गांव में हाईकोर्ट के आदेश की पालना में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर लोगों ने पथराव कर दिया,जिससे एक जेसीबी चालक की गंभीर घायल होने के बाद अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

26/08/2019

नागौर डीसीए एक बार फिर चर्चा में आया

नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर गुरुवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ कांगे्रसी नेता रामेश्वर डूडी को गुपचुप तरीके से चुन लिया गया। मंूडवा रोड स्थित एक निजी होटल में हुए चुनाव के बाद आईपीएल की शुरुआत करने वाले ललित मोदी के कारण हमेशा चर्चित रहा जिला क्रिकेट एसोसिएशन गुरुवार को एक बार फिर चर्चा में आ गया।

08/08/2019

हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा और यूनुस खान पर कांग्रेस प्रत्याशी की मदद करने का लगाया आरोप

सांसद हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी नेता यूनुस खान पर कांग्रेस प्रत्याशी की मदद करने का आरोप लगाया है।

25/10/2019

आरएलपी प्रत्याशी ने भरा नामांकन

नागौर खींवसर विधानसभा उप चुनाव के तहत सोमवार को राष्टÑीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत की जुगाड़ की सरकार है

30/09/2019

मुकदमा दर्ज कराने पर पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला

देह व्यापार चलाने और एक युवक का अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपए ऐंठने के आरोपियों ने मुकदमा दर्ज होने पर दबंगई दिखाई। उन्होंने मुकदमा वापस लेने की धमकियां देते हुए पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

12/08/2019

सेल्समैन ने कर्ज उतारने के लिए रची थी लूट की साजिश

पुलिस ने ग्राम छोटी खाटू में 20 जून को एक निजी कंपनी के दो सेल्समैन को गन दिखाकर करीब 3 लाख रुपए से भरे बैग, मोबाइल व मोटरसाइकिल लूटने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की रकम बरामद कर ली।

29/06/2019