Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
नागौर

चम्पालाल गौड़ हत्याकांड: आईजी संजीव नार्जरी और सांसद हनुमान बेनीवाल के बीच वार्ता जारी

Wednesday, November 13, 2019 17:15 PM
अजमेर रेंज आईजी संजीव नार्जरी और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के बीच वार्ता जारी

खींवसर। खींवसर मुख्यालय पर चम्पालाल गौड़ हत्याकांड मामले में थाने के घेराव में धरनास्थल पर रालोपा संयोजक व  नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पहुंचे हैं। चम्पालाल गौड़ हत्याकांड के मामले में हनुमान बेनीवाल मीडिया से बात की न्याय की मांग की। 

अजमेर रेंज आईजी संजीव नार्जरी और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल खींवसर के सरकारी अस्पताल में वार्ता कर रहे हैं। मृतक के परिजनों की मांगों को पूरा करने को लेकर सांसद अड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें:

मेड़तासिटी: तोलियों की रस्सी बनाकर मुख्य दीवार फांदकर पोक्सो एक्ट के बंदी फरार

नागौर जिले की मेड़ता सिटी सब जेल से रविवार देर शाम को पोक्सो एक्ट के दो बंदी तोलियों के सहारे जेल की मुख्य दीवार फांदकर फरार हो गए।

07/10/2019

ताउसर में बवाल, पथराव में जेसीबी चालक की मौत

प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू करते हुए उग्र हुए लोग, लाठीचार्ज में कई लोग चोटिल, मेड़ता और भोलालगढ़ विधायक विधायक सहित 250 लोगों के खिलाफ भीड़ को उकसाने के आरोप में मामला दर्ज।

25/08/2019

बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने की फायरिंग, युवक की मौत एक घायल, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

मकराना अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने मंगलवार शाम दो युवकों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में डीडवाना के रहने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

03/03/2020

कांग्रेस ने 9 माह के कार्यकाल में पूरे किए घोषणा पत्र के वादे

कांग्रेस ने 9 माह के कार्यकाल में पूरे किए घोषणा पत्र के वादे खींवसर विधानसभा उप चुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने भरा नामांकन

30/09/2019

877 मृत पक्षी निकालकर दफनाए, 51 का किया रेस्क्यू

877 मृत पक्षी निकालकर दफनाए, 51 किए रेस्क्यू सांभरझील में पक्षियों की मौत का मामला

18/11/2019

दुष्कर्मी अध्यापक को आजीवन कारावास

मेड़तासिटी विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो) ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी अध्यापक (प्राइवेट) को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए चार लाख रुपए का अर्थदण्ड भी लगाया

15/10/2019

मुकदमा दर्ज कराने पर पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला

देह व्यापार चलाने और एक युवक का अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपए ऐंठने के आरोपियों ने मुकदमा दर्ज होने पर दबंगई दिखाई। उन्होंने मुकदमा वापस लेने की धमकियां देते हुए पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

12/08/2019