Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जैन समाज के संतों का त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है: हनुमान बेनीवाल

सांसद बेनीवाल ने संतों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि जैन समाज के संतों के त्याग और तप हमारे लिए प्रेरणा है, उनके आदर्शो से समाज सुधार हुआ है।

11/09/2019

दिनदहाड़े रुपयों से भरा बैग लेकर किशोर फरार

नागौर गांधी चौक क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े एक किशोर तीन लाख रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गया। देर रात तक रूपयों से भरा थैला लेकर फरार हुए किशोर की जगह-जगह तलाश की गई मगर उसका सुराग नहीं लग पाया।

13/01/2020

चम्पालाल गौड़ हत्याकांड: मांगों पर बनी सहमति, धरना समाप्त

चम्पालाल गौड़ हत्याकांड को लेकर खींवसर में पिछले 5 दिनों से चल रहा धरना नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और अजमेर रेंज आईजी संजीव नार्जरी के बीच अंतिम दौर की वार्ता के बाद समाप्त हो गया।

14/11/2019

मानव तस्करी गिरोह का पर्दाफाश

मानव तस्करी गिरोह का पर्दाफाश तीन आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग दस्तयाब, मजदूरी के बहाने लाकर जबरन अधेड़ से करवा दी शादी

04/10/2019

हत्या कर भागे युवक की दुर्घटना में मौत

सदर थाना क्षेत्र में माता पिता की हत्या करके भाग रहे युवक की दुर्घटना में मौत हो गयी। थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि भदाणा गांव में हड़मानराम ने अपने पिता रुघाराम और मां पतासीदेवी की तड़के करीब 4 बजे सोते समय कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी।

26/02/2020

जिलेभर में हुई बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत

बाड़मेर जिले में शुक्रवार का दिन झमाझम बारिश के रूप में नजर आया। सुबह से ही शहर में काली घटायें छाई रही जो कि दोपहर होते होते 3 बजे बाद एक घंटे की बारिश में तब्दील हो गया।

27/09/2019

पिस्तौल दिखाकर चालक से स्कार्पियों लूट कर ले गए बदमाश

मेड़ता-नागौर हाइवे 89 के पास ग्राम मेघादंड के कच्चे रास्ते पर सोमवार को दिन दहाड़े दो अज्ञात बदमाश पिस्तौल की नोक पर चालक को डरा धमका कर कार लूट कर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस उप अधीक्षक मेड़ता विक्रमसिंह भाटी एवं मेड़ता थानाधिकारी सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे एवं मौका मुआयना करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

24/02/2020