Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मेड़ता सब जेल से पोक्सो एक्ट के दो बंदी फरार

नागौर जिले की मेड़ता सिटी सब जेल से रविवार देर शाम को पोक्सो एक्ट के दो बंदी तोलियों के सहारे जेल की मुख्य दीवार फांदकर फरार हो गए ।

06/10/2019

राजस्थान के ये चार 'दिग्गज' दलबदलू होकर लड़ रहे लोकसभा चुनाव

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में इस बार करीब चार दलबदलू भी मैदान में हैं। इन दलबदलुओं में बाड़मेर से मानवेंद्र सिंह, झालावाड़ से प्रमोद शर्मा, सीकर से सुभाष महरिया और नागौर से हनुमान बेनीवाल शामिल हैं।

19/04/2019

रिश्तेदार व पड़ौसी ही निकला हत्यारा , बोरावड़ में युवक का शव मिलने का मामला

मकराना पंचायत समिति के ग्राम बोरावड के सबलपुर रोड़ पर एक खेत में युवक की हत्या के मामले में मकराना पुलिस ने रविवार को पटाक्षेप कर दिया है। मकराना पुलिस के द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर विशेष रणनीति बनाई जिसके बाद ही मामले का पटाक्षेप हो पाया है। मालूम हो कि हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर मृतक के परिजन व लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था।

29/09/2019

भांवता गांव में विजिलेंस टीम को बनाया बंधक

भांवता गांव में विजिलेंस टीम को बनाया बंधक 3 घंटे तक चला घटनाक्रम, डिप्टी की समझाइश पर माने लोग, विद्युत अधिकारियों द्वारा रिपोर्ट देने के बाद ग्रामीणों ने भी दर्ज कराया मामला

23/06/2019

बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने की फायरिंग, युवक की मौत एक घायल, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

मकराना अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने मंगलवार शाम दो युवकों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में डीडवाना के रहने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

03/03/2020

ससुर ने किया दुष्कर्म, गहने हड़पकर घर से निकाला

एक विवाहिता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में सास व पति पर मारपीट कर गहने हड़पने का आरोप लगाया है। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी विवाहिता ने लगाया है।

18/06/2019

हनुमान बेनीवाल ने अमित शाह को लिखा पत्र, कृषि बिलों को वापस लें अन्यथा गठबंधन पर करेंगे विचार

एनडीए के घटक दल आरएलपी से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को अमित शाह को पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने दो टूक कहा कि अगर केंद्र सरकार तीनों किसान बिलों को वापस नहीं लेगी तो आरएलपी एनडीए के साथ अपने गठबंधन पर फिर से विचार करेगी।

01/12/2020