Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
नागौर

टैंकर से भिड़ी कार, तीन शिक्षकों की मौत

Thursday, January 30, 2020 10:55 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

नागौर। नागौर-लाडनूं राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरपालिया बाइपास पर बुधवार को दोपहर में हुए भीषण हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुरपालिया बाइपास पर एक कार की सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो गई।

हादसे में शिक्षक जेताराम, चुतराराम और विनोद कुमावत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हड़मान और खेमाराम गंभीर घायल हो गए। सुरपालिया थाना पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को पहले कानूता अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को नागौर के जेएलएन अस्पताल रेफर किया गया। यहां से भी दोनों की स्थिति गंभीर होने पर जोधपुर रेफर कर दिया गया है। पांचों शिक्षक जोधपुर जिले के मतोड़ा थाना क्षेत्र के हनुमानसागर की राजकीय माध्यमिक स्कूल में कार्यरत हैं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की मौत

नागौर-लाडनूं राष्टÑीय राजमार्ग पर सुरपालिया बाइपास पर बुधवार को दोपहर में हुए भीषण हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई। जबकि कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुरपालिया बाइपास पर एक कार की सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो गई

29/01/2020

ध्वजारोहण के साथ मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ

मीरां जयंती महोत्सव समिति एवं श्री चारभुजानाथ अखंड हरिकीर्तन कमेटी के तत्त्वावधान में ऐतिहासिक मीरांबाई एवं श्री चारभुजानाथ मंदिर में सप्त दिवसीय 515 वें मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ रजत रेवाड़ी की स्थापना एवं मंदिर के शिखर कलश पर ध्वजारोहण सहित विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों के साथ हुआ।

06/08/2019

कांग्रेस नहीं है भाजपा की तरह झांसेबाज : गहलोत

डेगाना में नागौर रोड़ पर स्थित कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को कांग्रेस की राजसमंद लोकसभा स्तरीय आमसभा हुई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की तरह झांसे नहीं देती है, जो कहती है, वो करके भी दिखाती है।

18/04/2019

सड़क हादसे में तीन की दर्दनाक मौत, पांच रेफर

मीठड़ी प्याज गोदाम के नजदीक मुख्य सड़क मार्ग पर जीप-ट्रैक्टर की टक्कर में तीन की दर्दनाक मौत हो गई और पांच जनों को अन्यत्र रेफर किया गया

27/08/2019

नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत

मौलासर/डीडवाना मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

18/08/2019

मोदी की लोकप्रियता ज्योति के लिए कड़ी चुनौती

राजस्थान में कांग्रेस का गढ़ रही नागौर संसदीय सीट पर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पिछले करीब पचास वर्ष से चुनाव लड़ते आ रहे मिर्धा परिवार की सदस्य एवं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के लिए कड़ी चुनौती बनती दिख रही है।

04/05/2019

शातिर दिनदहाड़े बैंक से पांच लाख की नकदी चुराकर फरार

शातिर दिनदहाड़े बैंक से पांच लाख की नकदी चुराकर फरार कैशियर के टॉयलेट जाते ही मौका पाकर नकद काउंटर से चुराए रुपए, बैंक के सीसीटीवी फुटेज में नजर आया संदिग्ध युवक

10/01/2020