Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of January 2022
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान: दो सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत

उपखंड मुख्यालय के बाहर से गुजर रहे बाइपास पर पंचायत समिति के नए भवन के पास मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे गाय को बचाने के प्रयास में एक कार पलट गई।

09/05/2019

राजस्थान के ये चार 'दिग्गज' दलबदलू होकर लड़ रहे लोकसभा चुनाव

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में इस बार करीब चार दलबदलू भी मैदान में हैं। इन दलबदलुओं में बाड़मेर से मानवेंद्र सिंह, झालावाड़ से प्रमोद शर्मा, सीकर से सुभाष महरिया और नागौर से हनुमान बेनीवाल शामिल हैं।

19/04/2019

मदनलाल सैनी, राज्यवर्धन राठौड़ और हनुमान बेनीवाल ने किया मतदान

राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने पत्नी के साथ मानसरोवर में वोट डाला

06/05/2019

नागौर: आयकर विभाग मेंं रिश्वत के खेल का खुलासा, दो आयकर अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार

सर्वे की कार्रवाई के नाम पर आयकर विभाग नागौर में चल रहे रिश्वत के बड़े खेल को सीबीआई की टीम ने उजागर किया है। पिछले 2 दिन से यहां डेरा डाले जोधपुर सीबीआई टीम ने नागौर में कार्रवाई करते हुए आयकर विभाग के 2 अधिकारियों के साथ ही एक चार्टेड अकाउंटेंट को पकड़ा है। सीबीआई टीम तीनों आरोपियों को गुरुवार दोपहर हिरासत में लेकर जोधपुर रवाना हो गई।

12/03/2020

अमेरिका में कोरोना को हराने में जुटा चम्पाखेड़ी का राजपुरोहित परिवार

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना संक्रमण ने आज पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है, हालात बेकाबू हो रहे हैं और कई देशों में तो हजारों लोगों की जान तक चली गई है। अमेरिका में भी हालात काफी भयावह हैं, लेकिन इस बीच राजस्थान के नागौर जिले के एक पिता, उनके पुत्र व पुत्री तीनों ही मिलकर अदम्य साहस, त्याग और बलिदान को पेश कर मारवाड़ के गौरवशाली अतीत को वर्तमान में चरितार्थ कर रहे है।

06/05/2020

खींवसर का 'रण' : नारायण बेनीवाल ने हरेंद्र मिर्धा को हराया

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के नतीजे सामने आए गए हैं। आरएलपी के नारायण बेनीवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार हरेन्द्र मिर्धा को करीबी मुकाबले में हराया दिया है।

24/10/2019

मुकदमा दर्ज कराने पर पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला

देह व्यापार चलाने और एक युवक का अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपए ऐंठने के आरोपियों ने मुकदमा दर्ज होने पर दबंगई दिखाई। उन्होंने मुकदमा वापस लेने की धमकियां देते हुए पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

12/08/2019