Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

खरनाल की धर्म सभा मे बोले हनुमान बेनीवाल, कुछ लोग बंद करवाना चाहते थे सभा

लोक देवता तेजाजी के निर्वाण दिवस पर जिले के खरनाल ग्राम में स्थित तेजाजी की जन्म स्थली पर मेला महोत्सव मनाया गया, जिसमें प्रदेश सहित आस-पास के राज्यों के लाखों लोगों ने धोक लगाई।

09/09/2019

दुष्कर्मी अध्यापक को आजीवन कारावास

मेड़तासिटी विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो) ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी अध्यापक (प्राइवेट) को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए चार लाख रुपए का अर्थदण्ड भी लगाया

15/10/2019

बेघर बंजारों का पुनर्वास हो, नहीं तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे सरकार: हनुमान बेनीवाल

ताउसर में अतिक्रमण हटाने के बाद बेघर हुए बंजारा जाति के लोगों के पुनर्वास व नागौर एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में पशु प्रदर्शनी स्थल पर दूसरे दिन शुक्रवार को भी महापड़ाव जारी रहा।

31/08/2019

हरेन्द्र मिर्धा और नारायण बेनीवाल का आमना-सामना, मुस्कराए, हाथ मिलाए, किया अभिवादन

खींवसर उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा व आरएलपी प्रत्याशी नारायण बेनीवाल में मुकाबला है।

21/10/2019

अर्द्धवार्षिक परीक्षा के पेपर में लापरवाही

अर्द्धवार्षिक परीक्षा के पेपर में लापरवाही 10वीं के पेपर में 4-4अंक के दो प्रश्न गायब

16/12/2019

सौंफ की फसल के बीच अफीम की अवैध खेती कर रहा किसान गिरफ्तार

जिले के रोल थाना क्षेत्र के जिले से 10 किलोमीटर पुलिस थाने से 8 किलोमीटर सटे खेरवाड़ गाँव के सरहद पर रविवार को एक खेत में मुखबिर की सूचना के आधार पर थानाधिकारी गणेशाराम मीणा के नेतृत्व में अफीम की फसल पकड़ी गई। आरोपी भूराराम (35) पुत्र भागाराम जाट द्वारा खेत में बोई गई सौंफ की फसल के बीच 29100 पौधे अफीम के बो रखे थे। जिनसे आरोपी दो बार चीरा लगाकर अफीम का दूध निकाल चुका ह,ै जिसकी कीमत लाखों रुपए की थी।

12/04/2020

चोरी का आरोप लगाकर मारपीट, युवक के गुप्तांग में डाला पेट्रोल

नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणूू गांव में दबंगों द्वारा एक बाइक एजेन्सी में गत 16 फरवरी को बाइक की सर्विस करवाने गए दो युवक के साथ चोरी का आरोप लगाकर मारपीट करने व एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

19/02/2020