Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
नागौर

नागौर के कुचामन सिटी में दो मिनी बसों का संतुलन बिगड़ा, पेड़ से टकराईं, 11 की मौत

Saturday, November 23, 2019 12:20 PM
क्षतिग्रस्त बसें

नागौर। कुचामन सिटी के मेगा हाइवे काला भाटा की ढाणी के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। शनिवार को तड़के 3 बजे जे दो मिनी बसों के संतुलन बिगड़ने से टक्कर हो गई। इसके बाद बसें पेड़ से जा टकराईं। इस हादसे में पांच महिला और दो बच्चे सहित 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, राज्यपाल कलराज मिश्र, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेश सतीश पूनिया सहित तमाम नेताओं ने संवेदना व्यक्ति की है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आखिर प्रशासन जागा, झील में गरजी जेसीबी

सांभरझील में पक्षियों की मौत के बाद अब सोया प्रशासन जाग गया है व पक्षियों की मौत में लापरवाही दिखाने वाले प्रशासन ने वर्षों से झील में हो रखे अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शुरू करने का दम दिखाया है। यह बात दीगर है, कि प्रशासन इसमें कितनी ईमानदारी से कार्य करता है। आत तक हर बार प्रशासन ने सांभरझील से अतिक्रमण हटाने के नाम पर मोहनपुरा से शुरुआत की व दो-चार दिन फौरी कार्रवाई के बाद फिर वहीं ढ़ाक के तीन पात वाली कहावत चरितार्थ हो जाती है।

24/11/2019

टैंकर से भिड़ी कार, तीन शिक्षकों की मौत

नागौर-लाडनूं राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरपालिया बाइपास पर बुधवार को दोपहर में हुए भीषण हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गए।

30/01/2020

सेल्समैन ने कर्ज उतारने के लिए रची थी लूट की साजिश

पुलिस ने ग्राम छोटी खाटू में 20 जून को एक निजी कंपनी के दो सेल्समैन को गन दिखाकर करीब 3 लाख रुपए से भरे बैग, मोबाइल व मोटरसाइकिल लूटने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की रकम बरामद कर ली।

29/06/2019

कांग्रेस नहीं है भाजपा की तरह झांसेबाज : गहलोत

डेगाना में नागौर रोड़ पर स्थित कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को कांग्रेस की राजसमंद लोकसभा स्तरीय आमसभा हुई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की तरह झांसे नहीं देती है, जो कहती है, वो करके भी दिखाती है।

18/04/2019

ताउसर में बवाल, पथराव में जेसीबी चालक की मौत

प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू करते हुए उग्र हुए लोग, लाठीचार्ज में कई लोग चोटिल, मेड़ता और भोलालगढ़ विधायक विधायक सहित 250 लोगों के खिलाफ भीड़ को उकसाने के आरोप में मामला दर्ज।

25/08/2019

प्रत्याशियों की नामांकन रैलियों को संबोधित करने सतीश पूनिया हेलिकॉप्टर से रवाना

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सोमवार को मण्डावा विधानसभा क्षेत्र के उप-चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन रैली में भाग लेने के लिए क्षेत्र के मलसीसर गांव जाएंगे।

29/09/2019

कुचामनसिटी में कोरोना संदिग्ध मिलने की अफवाह से हड़कंप

कुचामनसिटी में कोरोना संदिग्ध मिलने की अफवाह से हड़कंप 28 फरवरी को दुबई से आया था, जांच में नहीं हुई पुष्टि, आईसोलेशन में रखा

15/03/2020