Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
नागौर

खेलते समय खुले बोरवेल में गिरी बालिका, 4 घंटे बाद रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला

थांवला क्षेत्र में सोमवार को बच्चों के साथ खेत में खेल रही एक 2 वर्षीय बालिका खुले बोरवेल में गिर गई। सूचना पर अजमेर से एनडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची व बोरवेल में कैमरा डालकर देखा तो बालिका करीब 70 फीट नीचे रोती-बिलखती फंसी हुई नजर आई। टीम द्वारा तत्काल स्थानीय पुलिस के सहयोग से बोरवेल के समानान्तर खुदाई करवाई व 4 घंटे बाद रात्रि 9 बजे बालिका को अचेतावस्था में बाहर निकालकर अजमेर रेफर कर दिया जहां उसका उपचार शुरू किया गया।

23 Mar 23:45 PM

बेकाबू कोरोना का कहर : डॉक्टर की पत्नी सहित 6 और मरीज आये कोरोना पॉजिटिव, 12 पहुंचा आंकड़ा

भीलवाड़ा में बेकाबू हुए कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार तक छह रोगी ही कोरोना वायरस के पॉजिटिव थे लेकिन शनिवार को ये संख्या बढ़कर 12 हो गई है। सबसे चौंकाने वाली बात है कि ये जो नए छह रोगी है उनमें पांच बांगड़ अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ है तथा एक बांगड़ अस्पताल के डॉक्टर की पत्नी शामिल है।

21 Mar 00:55 AM

कुचामनसिटी में कोरोना संदिग्ध मिलने की अफवाह से हड़कंप

कुचामनसिटी में कोरोना संदिग्ध मिलने की अफवाह से हड़कंप 28 फरवरी को दुबई से आया था, जांच में नहीं हुई पुष्टि, आईसोलेशन में रखा

15 Mar 00:50 AM

नागौर: आयकर विभाग मेंं रिश्वत के खेल का खुलासा, दो आयकर अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार

सर्वे की कार्रवाई के नाम पर आयकर विभाग नागौर में चल रहे रिश्वत के बड़े खेल को सीबीआई की टीम ने उजागर किया है। पिछले 2 दिन से यहां डेरा डाले जोधपुर सीबीआई टीम ने नागौर में कार्रवाई करते हुए आयकर विभाग के 2 अधिकारियों के साथ ही एक चार्टेड अकाउंटेंट को पकड़ा है। सीबीआई टीम तीनों आरोपियों को गुरुवार दोपहर हिरासत में लेकर जोधपुर रवाना हो गई।

12 Mar 23:15 PM

बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने की फायरिंग, युवक की मौत एक घायल, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

मकराना अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने मंगलवार शाम दो युवकों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में डीडवाना के रहने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

03 Mar 00:45 AM

हत्या कर भागे युवक की दुर्घटना में मौत

सदर थाना क्षेत्र में माता पिता की हत्या करके भाग रहे युवक की दुर्घटना में मौत हो गयी। थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि भदाणा गांव में हड़मानराम ने अपने पिता रुघाराम और मां पतासीदेवी की तड़के करीब 4 बजे सोते समय कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी।

26 Feb 16:50 PM

पिस्तौल दिखाकर चालक से स्कार्पियों लूट कर ले गए बदमाश

मेड़ता-नागौर हाइवे 89 के पास ग्राम मेघादंड के कच्चे रास्ते पर सोमवार को दिन दहाड़े दो अज्ञात बदमाश पिस्तौल की नोक पर चालक को डरा धमका कर कार लूट कर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस उप अधीक्षक मेड़ता विक्रमसिंह भाटी एवं मेड़ता थानाधिकारी सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे एवं मौका मुआयना करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

24 Feb 23:25 PM

चोरी का आरोप लगाकर मारपीट, युवक के गुप्तांग में डाला पेट्रोल

नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणूू गांव में दबंगों द्वारा एक बाइक एजेन्सी में गत 16 फरवरी को बाइक की सर्विस करवाने गए दो युवक के साथ चोरी का आरोप लगाकर मारपीट करने व एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

19 Feb 00:55 AM

जंगल में 50 से अधिक मोर मिले मृत

जंगल में 50 से अधिक मोर मिले मृत जहरीला दाना बिखरा पड़ा मिला, ग्रामीणों ने आधा दर्जन मोरों की बचाई जान

17 Feb 23:00 PM

25 साल बाद आज थम सकते हैं रेलबस के पहिए

मेड़तासिटी रेलमार्ग पर गत 25 सालों से संचालित एशिया की पहली रेल बस की संचालन अवधि समाप्त होने के साथ ही रेलबस संचालन को लेकर शुक्रवार रात तक असमंजस की स्थिति रही।

31 Jan 23:30 PM