Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
लाइफस्टाइल

उर्वशी रौतेला ने अरमानी शो के लिए पहनी अरमानी ड्रेस, कीमत 15 लाख

Thursday, January 06, 2022 16:10 PM
उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक धमाकेदार वीडियो शेयार किया है। उर्वशी ने एक अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर माइकल सिन्को की पोशाक पहनी थी, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये है।

मुंबई।  बॉलीवुड  अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अरमानी शो के लिये अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनर माइकल सिन्को की 15 लाख रूपये की ड्रेस पहनी। उर्वशी रौतेला ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़कर बॉलीवुड के साथ-साथ  अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना मार्ग प्रशस्त किया है। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक धमाकेदार वीडियो शेयार किया है। उर्वशी ने एक अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर माइकल सिन्को की पोशाक पहनी थी, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये है। उर्वशी ने अरमानी शो के लिए रैंप पर शिरकत की।
 

उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उर्वशी द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा वह सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म द लीजेंड़ से तमिल में डेब्यू करेंगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्राइडल कॉट्योर के साथ इंडो वेस्टर्न का फैशनेबल तड़का 3 से, समर ब्राइडल कलेक्शन होगा खास

कॉट्योर शो के सातवें संस्करण का आयोजन 3 और 4 मार्च को जयपुर के होटल मेरियट में किया जाएगा। इस अवसर पर जयपुर कॉट्योर शो का सेकंड लुक लॉन्च आयोजित किया गया।

24/02/2020

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

07/10/2020

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

रैम्प पर छाया आकर्षक बियर्ड का जलवा, देश के 14 राज्यों के 20 कॉन्टेस्टेंट्स ने लिया हिस्सा

जयपुर शहर में रविवार को स्टाइलिश बियर्ड के नाम रही। जयपुर के एक होटल में मि. बियर्ड इंडिया शो सीजन-3 के मेगा फाइनल में गोवा, मुम्बई, गुजरात समेत देश के करीब 14 राज्यों से आए 20 कॉन्टेस्टेंट्स ने आकर्षक रैंप वॉक कर जलवे बिखेरे।

21/12/2020

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में की रैंप वॉक, एस्ट्रोलॉजी थीम पर बेस्ड कैलेंडर लॉन्च

नए साल के शुरुआत में मंगलवार को एक होटल में सोनवी एस्ट्रोलॉजी कैलेंडर 2021 की लॉन्चिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लॉन्चिंग के दौरान मॉडल्स का फैशन सीक्वेंस भी रखा गया, जिसमें मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में रैंप वॉक की।

20/01/2021