Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
लाइफस्टाइल

ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च

Thursday, January 21, 2021 10:55 AM
ब्यूटी पैजेंट का पोस्टर लॉन्च।

जयपुर। नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च किया गया। निर्माण नगर में कार्यक्रम के आयोजक ने प्रेसवार्ता कर इस संबंध में पूरी जानकारी दी। शो के आयोजक साहिल चौधरी व डायरेक्टर कीर्ति चौधरी ने बताया कि इस ब्यूटी पेजेंट में दो कैटेगरी रखी गई है, जिसमें 20 से 35 और 36 से 50 आयु ग्रुप के पार्टिसिपेंट्स हिस्सा ले सकते हैं। इस नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट में देश के किसी भी कोने से पार्टिसिपेंट्स भाग ले सकते हैं। हमारा मोटिव फैशन इंडस्ट्री के प्रोफेशनल्स को डिफरेंट व यूनिक प्लेटफार्म प्रदान करना है। पेजेंट में सिटी विनर, स्टेट विनर के बाद फॉरएवर मिस इंडिया 2021 का सेलेक्शन किया जाएगा। राजेश अग्रवाल ने बताया कि इस पेजेंट के रजिस्ट्रेशन पहले ही शुरू किए जा चुके हैं। फरवरी से इस पेजेंट के ऑडिशन होंगे और मई में पेजेंट का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया जाएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

खुशी बनी मिस राजस्थान 2020, फर्स्ट रनरअप गरिमा और सैकण्ड रनरअप सुष्मिता

मिस राजस्थान 2020 का ताज खुशी अज्वानी के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप गरिमा वाधवा, सैकण्ड सुष्मिता ठुकरान, थर्ड आरुषि सिंह और फोर्थ रनरअप का रूचि झा रहीं। बिरला सभागार में हुए मिस राजस्थान 2020 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 28 फाइनलिस्ट के बीच ताज को अपने नाम करने की जोरदार टक्कर देखने को मिली। तीन राउंड में फाइनलिस्ट ने अपना टैलेंट जजेज के सामने शोकेस किया।

11/01/2021

मांट्रोस रनवे फैशन वीक, राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने रैंप पर दिखाया जलवा

तीन दिवसीय मोंट्रोंस रनवे फैशन वीक के आखिरी दिन एक्टर व मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने देश-विदेश से आए नामी डिजाइनर के परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

09/03/2021

मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट

फेसप्रो मिस आइकॉनिक राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट का फोटोशूट बुधवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में हुआ। राजस्थान के अलग-अलग शहरों से आई 600 से भी अधिक एंट्रीज में से चुनी हुई टॉप 28 फाइनलिस्ट इस ब्यूटी पैजेंट के फिनाले वीक में क्राउन के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

18/03/2021