Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
लाइफस्टाइल

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

Friday, December 04, 2020 10:50 AM
ऑडिशन में प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट।

जयपुर। एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा। कार्यक्रम के दौरान एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि ऑडिशन में कोरोना गाइडलान की पालना का ध्यान रखा गया, जिसमें नो मास्क नो एंट्री नियम और सोशल डिस्टेंसिंग को सभी के लिए अनिवार्य रखा गया।

प्रदेश के कोटा, जोधपुर, उदयपुर और जयपुर में आयोजित किए जा चुके ऑडिशंस में राज्य के अलग-अलग कोने से गर्ल्स ने पार्टिसिपेट किया। सभी ऑडिशंस में चुनी गई गर्ल्स ने टॉप 31 में जगह बनाई है, जिनकी अनाउंसमेंट 14 दिसंबर को होगी। वहीं इस ब्यूटी पेजेंट का फिनाले शहर के एक रिसोर्ट में 20 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही 14 से 20 दिसंबर तक टॉप 31 फाइनलिस्ट की ग्रूमिंग और ट्रेनिंग सेशन लिए जाएंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

07/10/2020

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा आॅडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे।

24/01/2020

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

खुशी बनी मिस राजस्थान 2020, फर्स्ट रनरअप गरिमा और सैकण्ड रनरअप सुष्मिता

मिस राजस्थान 2020 का ताज खुशी अज्वानी के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप गरिमा वाधवा, सैकण्ड सुष्मिता ठुकरान, थर्ड आरुषि सिंह और फोर्थ रनरअप का रूचि झा रहीं। बिरला सभागार में हुए मिस राजस्थान 2020 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 28 फाइनलिस्ट के बीच ताज को अपने नाम करने की जोरदार टक्कर देखने को मिली। तीन राउंड में फाइनलिस्ट ने अपना टैलेंट जजेज के सामने शोकेस किया।

11/01/2021